सुशांत और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी 10 खबरें

By Neetu June 16, 2020, 7:25 p.m. 1k

1- पटना ले जाकर गंगा में प्रवाहित की जाएंगी सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं। मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया लेकिन सुशांत के परिवार ने उनकी अस्थियों को पटना ले जाकर गंगा में प्रवाहित करने का फैसला किया है।

2-  महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने उठाए सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सवाल, जांच की मांग की

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी फिलहाल उलझी हुई है। इसी बीच महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने एक ट्वीट के जरिए कई सवाल खड़े किए हैं। अनिल देशमुख ने प्रोफेशनल प्रेशर को झेल रहे सुशांत की आत्महत्या की जांच होने की मांग की।

3- सुशांत सिंह राजपूत की भाभी का निधन, देवर की मौत के सदमे को नहीं कर पाई बर्दाश्त 

लगता है सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को ही किसी की नजर लग गई है। पहले बेटे सुशांत ने दुनिया को अलविदा कहा और अब सुशांत की चचेरी भाभी की भी मौत हो गई है। पटना में रहने वाली सुशांत की भाभी सुशांत का जाना बर्दाश्त नहीं कर पाई और सदमे से उनकी मौत हो गई।

4- सुशांत को लेकर करण जौहर के पोस्ट पर प्यार बरसाकर रितिक रोशन आए ट्रोलर्स के निशाने पर !

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बार फिर से आउटसाइडर्स और इंसाइडर्स की लड़ाई के बीच अटकी हुई है। हाल ही में करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एक पोस्ट शेयर किया जिस पर रितिक ने लवली करण लिखा था। ऋतिक को उनके इस कमेंट के लिए ट्रोल किया जा रहा है। फैंस का कहना है करण जौहर जैसे लोग ही इंडस्ट्री में पक्षपात करते हैं और आप उन पर प्यार बरसा रहे हैं।

5- सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोनम के ट्वीट पर उठे सवाल, सोशल मीडिया पर भी ट्रोल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा किसी की भी मौत के बाद उसके परिवार उसकी गर्लफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए। सोनम के  इस ट्वीट को लेकर को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल हो रही हैं। 

6- सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार से लौटे विवेक ओबेरॉय ने जाहिर किया दुख 

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल होकर लौटने के बाद सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा ।उन्होंने लिखा करियर में ऐसे कई फेज़ आते हैं जिनमें हम टूट जाते हैं लेकिन हमें उनका सामना करना चाहिए।इसके अलावा सुशांत के मां बाप का क्या हाल था ये भी विवेक ने भावुक तरीके से सबको बताया।

7- दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप, कहा - मेरा करियर बर्बाद किया !

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए डायरेक्टर अनुराग कश्यप के भाई और दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने अपनी जिंदगी से जुड़े भी कई राज खोले और सलमान खान समेत अरबाज, सोहेल और सलीम खान पर परेशान करने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा तीनों भाइयों ने मिलकर मेरा पूरा करियर बर्बाद किया।

8- रवीना टंडन ने किया खुलासा !बॉलीवुड इंडस्ट्री के काले सच को किया जगजाहिर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के काले सच को उजागर किया है। रवीना ने कहा कि यहां पर दादागिरी और तानाशाही चलती है। कई बार मैंने भी इसका सामना किया है। मुझे भी कई फिल्मों से बिना किसी बात के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

9- 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है अक्षय कुमार स्टारर लक्ष्मी बॉम्ब ! 125 करोड़ में डील फाइनल !

अगर आप भी अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब देखने का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है। खबर आ रही है फिल्म को 15 अगस्त के दिन रिलीज किया जा सकता है। रिपोर्ट की माने तो एक लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म को 125 करोड़ रुपए में खरीदा है।हालांकि फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान होना बाकी है।

10- सोनू सूद को फैंस ने कहा कोरोना फाइटर किंग ! एक्टर ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

सोनू सूद का जलवा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा रहे सोनू उनके लिए किसी मसीहा से कम नहीं है। हाल ही में सोनू को सोशल मीडिया पर कोरोना फाइटर किंग सोनू सूद कहा जाने लगा, जिसके जवाब में सोनू ने लिखा ये बहुत अच्छा है पर मैं इसके काबिल नहीं हूं। मुझे बस आप लोगों का प्यार और शुभकामनाएं चाहिए।

Related Story