आज बॉलीवुृड की 10 बड़ी खबरें क्या हैं, यहां पढ़िए

By Neetu June 23, 2020, 5:41 p.m. 1k

1- ट्विटर पर शुरू हुआ नया ट्रेंड, शाहरुख के सपोर्ट में उतरे उनके फैंस!

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म और सेल्फ मेड सितारों को लेकर बवाल जारी है। इसी बीच ट्विटर पर फैंस ने एक नया ट्रेंड शुरू कर दिया है। ये नया ट्रेंड शाहरुख के सपोर्ट में है जिसको नाम दिया गया  #support for selfmade SRK. आपको बता दें शाहरुख खान ने भी बिना किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

2- 'बेलबॉटम' की स्टार कास्ट में हुई नई एंट्री ! अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी ये हसीना

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेलबॉटम को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होने की खबरें हैं। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की स्टार कास्ट में एक नई हसीना की एंट्री हुई है। खबरें हैं फिल्म में  वाणी कपूर तो होंगी ही उनके साथ साथ हुमा कुरैशी भी फिल्म में नजर आएंगी। जल्द ही हुमा कुरेशी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

3- सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने की रोहिणी अय्यर से पूछताछ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं हैं। मुंबई पुलिस उनकी आत्महत्या से जुड़े हर पेंच को समझाने की कोशिश कर रही है। इसी बीच सोमवार को मुंबई पुलिस ने सुशांत की खास दोस्त रोहिणी अय्यर से पूछताछ की और उनके बयान दर्ज कराए। आपको बता दें इससे पहले सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर और दोस्त रहे सिद्धार्थ पिठानी से भी पुलिस से पूछताछ की थी।

4- सुशांत के डॉग फज़ की मौत की खबरों को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म, बिल्कुल ठीक हैं फज़

सुशांत के जाने के बाद उनसे जुड़ी तमाम खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कुछ सच्ची हैं तो कुछ महज अफवाह। हाल ही में सुशांत के डॉग फज़ की मौत की खबर तेजी से वायरल हुई। हालांकि आपको बता दें यह खबर सिर्फ अफवाह है। फज़ बिल्कुल ठीक है और सुरक्षित है हालांकि वो सुशांत के जाने से गम में जरूर है।

5- बिग बी ने किया पुराने दिनों को याद, अपनी फिल्म मिली के एक सीन को सोशल मीडिया पर किया शेयर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने अपनी फिल्म मिली के एक सीन को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस सीन में अमिताभ बच्चन नशे की हालत में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ जया बच्चन नजर आई थी। फिल्म से जुड़ी जानकारी अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में दी।

6- नेपोटिज्म के बढतें बवाल पर करीना, आलिया समेत करण जौहर ने उठाया ये बड़ा कदम

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने बॉलीवुड को दो खेमों में बांट दिया है। लगातार नेपोटिज्म को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। लिहाजा बॉलीवुड के बहुत सारे बॉलीवुड सितारे आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, करण जौहर समेत तमाम सितारों ने अपने इंस्टाग्राम कॉमेंट्स को लॉक कर दिया है,यानी अब कोई भी उनकी परमिशन के बिना उनके पोस्ट पर कमेंट नहीं कर पाएगा।

7- नेहा कक्कड़ ने लिया सोशल मीडिया प्लेटफार्म से ब्रेक, कहा सब कुछ ठीक होने पर वापस लौट आऊंगी !

सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर इंस्टाग्राम लाइव के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म के बवाल और नेगेटिविटी को बढ़ते देख नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने नेहा ने इस बात की जानकारी दी कि वो कुछ दिन के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। 

8- रिचा चड्ढा ने बताया 2020 को मनहूस साल ! अली के साथ शादी पर पड़ी कोरोना की मार

रिचा चड्ढा ने गैंग्स ऑफ वासेपुर के 8 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया।इस पोस्ट के जरिए रिचा ने एक तीर से दो निशाने किए। रिचा ने फिल्म से अपना वो सीन शेयर किया जिसमें वो शादी के लिए तैयार बैठी नजर आ रही है  असल जिंदगी में भी कुछ ऐसे ही होते होते बचा है। दरअसल अली फजल के साथ ऋचा की शादी इसी साल होनी थी, लेकिन कोरोना की वजह से पोस्टपोन हो गई इसीलिए रिचा चड्ढा ने इसे मनहूस साल बताया। बता दे हाल ही में अली फजल की मां का निधन हुआ है इस कारण भी रिचा ने और अली की शादी टल गई है।

9- मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग में हुआ सैनिटाइजेशन का काम, हाल ही में सील हुई थी बिल्डिंग 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि बीएमसी ने उनकी सोसाइटी में सैनिटाइजेशन का काम कराया। दरअसल कुछ दिनों पहले मलाइका की बिल्डिंग में 

एक कोरोना पॉजिटिव मिलने से बिल्डिंग सील हो गई थी जिसके बाद सैनिटाइजेशन का काम जारी है।

10- मां और भाई के साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए नजर आए अनुपम खेर

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं।हाल ही में अनुपम ने मां और भाई के साथ एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में ये तीनों मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के साथ अनुपम खेर ने लिखा - ऐसी चीजें रोज रोज देखने को नहीं मिलती हैं।

Related Story