राधे में दिशा के साथ डांस करेंगे Salman Khan, Ajay Devgn की फिल्म भुज OTT पर और Akshay Kumar जाएंगे लंदन !

By Neetu June 9, 2020, 8:16 p.m. 1k

1- अक्षय शुरू कर सकते हैं अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग ! जुलाई में जा सकते हैं लंदन !

हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने 15 जून से शूटिंग शुरू करने के आदेश दिए हैं। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार अगले महीने लंदन जा सकते हैं। फिल्म की शूटिंग का बचा हुआ हिस्सा वो लंदन में शूट करेंगे। बता दें इस फिल्म को रंजीत तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं।फिल्म से अक्षय का पहला लुक सामने आ चुका है।

2-ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है अजय देवगन  की भुज और द बिग बुल ! ऑफर हुआ है बड़ा अमाउंट !

अजय देवगन स्टारर 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' और अजय देवगन के प्रोडक्शन में बन रही अभिषेक बच्चन स्टारर 'द बिग बुल' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने की तैयारियां चल रही हैं।दोनों ही फिल्मों के लिए अजय देवगन के पास अच्छा ऑफर आ रहा है। देखना होगा कि थियेटर खुलने का इंतजार अजय देवगन करेंगे या फिर फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज कर देंगे।

3-भंसाली की फिल्म में काम करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन ! आलिया भट्ट के जरिए लगवाएंगे गुहार ! 

हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि अगर उन्हें आलिया भट्ट से कुछ कहने का मौका मिले तो वो क्या कहेंगे तो कार्तिक ने तपाक से जवाब दिया कि वो कहेंगे कि संजय लीला भंसाली से कहिए मुझे भी  गंगूबाई काठियावाड़ी में कास्ट करलें।

4- राधे में दिशा संग थिरकते नजर आएंगे भाईजान ! स्पेशल सॉन्ग सूट करेंगे सलमान

भारत का स्लो मोशन गाना तो आपको याद ही होगा ! एक बार फिर उसी तरह का दमदार अंदाज सलमान और दिशा पाटनी राधे में दिखाते हुए नजर आ सकते हैं।खबरें हैं राधे में एक स्पेशल सॉन्ग दिशा और सलमान पर फिल्माया जा सकता है।

5-प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के बाद अब सोनू सूद ने ली दिहाड़ी मजदूरों की जिम्मेदारी!

सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा साबित हुए हैं और अब सोनू सूद ने अपने कंधों पर दिहाड़ी मजदूरों की भी जिम्मेदारी ले ली है। खबरें हैं एक संस्था के साथ मिलकर सोनू सूद ना सिर्फ दिहाड़ी मजदूरों तक जरूरत का सामान पहुंच जाएंगे बल्कि घरेलू हिंसा का शिकार हो रहे लोगों की भी मदद करेंगे।

6- चार फेज़ में शुरू होगा सरदार उधम सिंह का काम ! शूजीत सिरकार ने दी जानकारी !

हाल ही में हमने आपको बताया था कि जल्द ही विकी कौशल स्टारर उधम सिंह का काम फिर से शुरू होने जा रहा है। दिसंबर 2019 में फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई थी और अब फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क चलेगा। डायरेक्टर शूजीत सिरकार ने एक इंटरव्यू में बताया कि चार फैज़ में फिल्म का काम पूरा किया जाएगा। पहले में फिल्म की एडिटिंग होगी। दूसरे में म्यूजिक का पार्ट देखा जाएगा। तीसरे में विजुअल इफेक्ट और चौथे में साउंड का काम किया जाएगा। ऐसा इसलिए किया जाएगा क्योंकि एक साथ सभी का काम करना सरकार की गाइडलाइंस के विरुद्ध होगा। 

7- एक्टर से जर्नलिस्ट बने रणवीर सिंह! आयुष्मान से पूछे कई सवाल

हाल ही में आयुष्मान खुराना ने ऑडियंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव किया, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह भी जुड़े। देखते ही देखते रणवीर जर्नलिस्ट बनते नजर आए और आयुष्मान से सवाल पूछने लगे। रणवीर ने आयुष्मान से बिग बी के साथ गुलाबो सिताबो में काम करने के पीरियंस को भी जाना। बता दे फिल्म 12 जून को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो रही है। 

8-35 साल की हुई सोनम कपूर श, लॉक डाउन के बीच आनंद के साथ किया मिडनाइट सेलिब्रेशन 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आज अपना 35 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बीती रात उनके पति आनंद आहूजा ने उन्हें स्पेशल सरप्राइज दिया।केक काटते हुए सोनम की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सोनम ने खुद भी आनंद के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

9- विकी कौशल को आई स्कूल के दिनों की याद ! बड़ा चश्मा लगाए शेयर की पुरानी फोटो

हाल ही में विकी कौशल ने अपने स्कूल के दिनों की एक बेहद प्यारी फोटो को शेयर किया। इस फोटो में विकी कौशल एक बड़ा सा चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर गली ब्वॉय के एमसी शेर यानी सिद्धांत चतुर्वेदी ने लिखा- चश्मा छोटा और स्टार बड़ा होता गया।

10- फिल्ममेकर मणि रत्नम का होने जा रहा है डिजिटल डेब्यू ! जानिए क्या है सच्चाई ?

पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वेटरन फिल्मेकर मणिरत्नम अब वेब सीरीज में भी हाथ आजमाने की सोच रहे हैं। खबरें हैं कि 9 फिल्म मेकर्स के साथ मिलकर मणिरत्नम एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं। हालांकि मणिरत्नम से जुड़ी सोर्स की मानें तो ऐसा कुछ नहीं है। मणिरत्नम को किसी ऐसी वेब सीरीज के लिए अप्रोच नहीं किया गया है और ना ही वो किसी ऐसे वेबसीरीज पर काम कर रहे हैं।

Related Story