जानिए OTT पर कब आएगी शकुंतला देवी ? अक्षय और सोनू की आज क्या खबर है ?

By Neetu June 12, 2020, 6:33 p.m. 1k

1- 31 जुलाई को रिलीज हो सकती है विद्या बालन स्टारर शकुंतला देवी ?

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन स्टारर फिल्म शकुंतला देवी के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की खबरें आई थी और अब ऐसी खबरें आ रही है कि फिल्म को 31 जुलाई 2020 को रिलीज किया जा सकता है। आपको बता दें लॉकडाउन की वजह से थियेटर्स बंद हैं, लिहाजा फिल्म को ऑनलाइन रिलीज किया जा रहा है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर ऑफिशियल ऐलान अभी नहीं हुआ है।

2- जुलाई से नहीं, अक्षय कुमार अगस्त से शुरू करेंगे अपनी फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग !

अक्षय कुमार स्टारर बेलबॉटम का इंतजार ऑडियंस बेसब्री से कर रही है। कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि अक्षय फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू कर देंगे। हालांकि माना ये जा रहा है कि शूट शुरू होने के बाद सबसे पहले अक्षय कुमार पृथ्वीराज का काम खत्म करेंगे, जिसके लिए पूरा जुलाई का महीना लग जाएगा।उसके बाद वो अगस्त से अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू करेंगे।

3- सोनू सूद से शख्स ने कहा- गर्लफ्रेंड के साथ भागना है, भगा दो !एक्टर ने दिया जबरदस्त जवाब

सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। इस बीच ट्विटर पर उनको धन्यवाद देने वालों की भी लंबी तादाद है।अब एक यूजर ने सोनू सूद को लिखा- मुझे कहीं भी छोड़ दो, गर्लफ्रेंड के साथ भागना है।अंडमान निकोबार पहुंचा दो। इसके जवाब में सोनू सूद ने कहा- एक काम करता हूं, तुम्हारे परिवार को भी तुम्हारे साथ भिजवा देता हूं। इससे चट मंगनी पट ब्याह हो जाएगा।

4- पत्नी मीरा के लिए शाहिद कपूर ने बनाया पास्ता !मीरा ने की तारीफ 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को 5 साल हो गए हैं, और पहली बार शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा के लिए पास्ता बनाया। इस बात की जानकारी मीरा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी और लिखा की  इससे अच्छा पास्ता मैने आज तक नहीं खाया।

5- अब कालीन भैया करेंगे खादी का प्रचार !

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर पंकज त्रिपाठी बिहार के रहने वाले हैं और बिहार सरकार ने उन्हें खादी का ब्रांड एंबेसडर बनाया है, यानी अब पंकज त्रिपाठी खादी को देश और दुनिया भर में प्रमोट करेंगे। जल्द ही पंकज त्रिपाठी को बकरीद पर देखने का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रही है।

6- नहीं शुरू हो पाएगा जॉन अब्राहम स्टारर सत्यमेव जयते 2 का काम !

15 जून से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को शूट करने की मंजूरी महाराष्ट्र सरकार ने दे दी है, लेकिन सत्यमेव जयते 2 के डायरेक्टर मिलाप जावेरी का कहना है कि उनकी फिल्म का शूट नहीं हो पाएगा क्योंकि फिल्म में कई एक्शन और स्टंट सीन फिल्माए जाने हैं, उसके लिए ज्यादा तादाद में लोग चाहिए होंगे जो कि गाइडलाइंस के विरुद्ध हैं। 

7- रणवीर दीपिका के रिसेप्शन से जुड़े हैं गुलाबो सिताबो के तार !

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आयुष्मान खुराना और बिग बी स्टारर गुलाबो सिताबो आज रिलीज हो गई है, लेकिन क्या आप जानते हैं गुलाबो सिताबो के तार रणवीर और दीपिका के रिसेप्शन से भी जुड़े हुए हैं। दरअसल एक इंटरव्यू में शूजीत सिरकार ने बताया कि सबसे पहले उन्होंने आयुष्मान को फिल्म का नैरेशन दीपवीर के रिसेप्शन में दिया था।

8- रितिक और जॉन के बाद अब अक्षय के साथ काम करना चाहते हैं संजय गुप्ता !

बॉलीवुड के डायरेक्टर संजय गुप्ता अपनी फिल्म मुंबई सागा को लेकर लाइमलाइट बटोर रहे हैं। फिल्म में इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। अब खबर आ रही है कि संजय गुप्ता अक्षय कुमार को ध्यान में रखकर कोई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।कहा तो ये भी जा रहा है कि अक्षय कुमार से उन्होंने इस बारे में बातचीत भी की है। देखना दिलचस्प होगा अगर खिलाड़ी कुमार संजय गुप्ता की स्टंट बेस्ड फिल्म में काम करते हैं या नहीं।

9- जब हाथीराम चौधरी ने लिया गुलाबो सिताबो का टंग ट्विस्टर चैलेंज !

बिग बी और आयुष्मान स्टारर गुलाबो सिताबो आज रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज से कुछ दिन पहले बिग बी ने टंग ट्विस्टर चैलेंज की शुरुआत की थी, जिसको बहुत सारे सितारों ने परफॉर्म भी किया। अब पाताल लोक के हाथी राम चौधरी ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया है, हालांकि वो इस चैलेंज को अपने ही अंदाज में करते हुए नजर आए।

10- वरुण धवन ने सेलिब्रेट किया अपनी मां करुणा धवन का बर्थडे !

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी मां करुणा धवन के काफी करीब माने जाते हैं। कई इंटरव्यू में वरुण ये बात कबूल कर चुके हैं कि पापा डेविड से ज्यादा वो अपनी मां के क्लोज हैं। बीती रात करुणा धवन का मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ जिसको पूरी धवन फैमली ने मिलकर सेलिब्रेट किया।

Related Story