बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां देखिए।

By Arunima June 7, 2020, 11:35 a.m. 1k

अनुष्का ने शेयर की फोटो, विराट ने जताया प्यार

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली रीसेंटली अपने तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहे। इसी बीच अनुष्का शर्मा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिस पर विराट कोहली ने अपना प्यार जताया है।

फार्महाउस पर सल्लू शूट कर रहे शॉर्ट फिल्म?

लॉकडाउन के बीच सलमान खान लोगों की मदद करने के साथ काफी प्रॉडक्टिव हैं। इस दौरान वह अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं और 3 गाने रिलीज कर चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह शॉर्ट फिल्म लेकर आ रहे हैं।  रिपोर्ट की मानें तो सलमान शॉर्ट फिल्म की शूटिंग करने में बिजी हैं। बताया जा रहा है कि इसमें सलमान की फैमिली और फ्रेंड्स होंगे।

हिंदुस्तानी भाऊ पर भड़कीं एकता कपूर, कहा- सेक्स बुरा मगर रेप करना सही है?

पिछले कई दिनों से फेमस फिल्म और टीवी प्रड्यूसर एकता कपूर अपनी आने वाली वेबसीरीज 'ट्रिपल एक्स 2' के लिए विवादों में हैं। इस मामले में हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता के खिलाफ सेना का अपमान करने के लिए एफआईआर भी दर्ज कराई है। अब फाइनली इस मामले में एकता का भी जवाब आ गया है। एकता ने हिंदुस्तानी भाऊ को करारा जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें भारतीय सेना से माफी मांगने में कोई हिचक नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पहले ही वेबसीरीज में से विवादित हिस्सा हटा दिया गया है।

दीपिका के बाद अब विक्की कौशल भी हुए फिल्म जोजो रैबिट के फैन

विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने ऑस्कर अवॉर्ड विजेता फिल्म जोजो रैबिट का पोस्टर शेयर किया है। ये फिल्म नाजी जर्मनी के दौर पर एक कटाक्ष करती हुई कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी तीन महीने पहले इस फिल्म की काफी तारीफ की थी और लोगों को इस फिल्म को देखने के लिए कहा था।

सोनू सूद के काम से खुश हुए उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

 
Sonu Sood

सोनू सूद इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर लगातार लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और छात्रों की मदद कर रहे हैं। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच एक्टर सोनू सूद लोगों के मसीहा बनकर सामने आए हैं। सोनू के इस काम की तारीफ पूरे देश भर में हो रही है। अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी सोनू सूद की सराहना की है।

अमृता राव आज मना रही है अपना 39वां जन्मदिन, फिल्म विवाह से मिली पहचान

बॉलावुड एक्ट्रेस अमृता राव आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। अमृता राव की एक्टिंग को हमेशा से ही काफी पसंद किया जाता है। उन्होंने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। अमृता ने इस वीडियो के बाद 2002 में फिल्म 'अब के बरस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पर उन्हें पहचान फिल्म विवाह से मिली थी। इस फिल्म में वो शाहिद कपूर के साथ दिखी थीं। दोनों की जोड़ी फैंस के बीच काफी फेमस हो गई थी। 

एकता कपूर आज मना रही है अपना 45वां जन्मदिन, हर तरफ से मिल रही है बधाइयां

टीवी क्वीन एकता कपूर आज 45 साल की हो गई हैं। एकता अपने 45 वें जन्मदिन को अपनी फैमिली के साथ मना रही हैं। चारों तरफ से एकता कपूर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं।

रितेश देशमुख ने जेनेलिया को मजाकिया अंदाज में कहा 'कामचोर', वायरल हो रहा है फनी वीडियो

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह कुछ न कुछ पोस्ट कर अपने फैन्स को एंटरटेन करने करते रहते हैं। अब उन्होंने एक नया फनी वीडियो शेयर किया, जिसे उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी नजर आ रही हैं।

'गुलाबो सिताबो' पर स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप 

पिछले काफी समय से अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। अब फैन्स इसके ऑनलाइन रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन रिलीज से पहले ही यह फिल्म मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। दरअसल इस पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई गई है। 'गुलाबो सिताबो' की राइटर जूही चतुर्वेदी पर लगा चोरी का आरोप लगा है।

सोनू सूद को तोतली जुबान में बच्ची ने भेजा प्यार

 
Sonu Sood

सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे लोगों की मदद करके देशभर के लिए मसीहा बन चुके हैं। आम आदमी से लेकर महाराष्ट्र के गवर्नर तक उनकी तारीफ कर चुके हैं। अब एक छोटी सी बच्ची का वीडियो सामने आया है। वह अपनी तोतली भाषा में सोनू सूद की तारीफ कर रही है। सोनू सूद ने भी बच्ची पर प्यार बरसाया है।

Related Story