गूगल मैप की आवाज होंगे अमिताभ, कोरोना सें जंग में फिर अक्षय का योगदान, दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहे हैं शाहिद !

By Neetu June 11, 2020, 6:45 p.m. 1k

1- गूगल मैप में सुनाई दे सकती है सदी के महानायक की आवाज !

एक के बाद एक फिल्म कर रहे बिग बी अब फैंस के लिए कुछ खास लाने की तैयारियां कर रहे हैं। खबर है कि गूगल मैप और बिग बी काफी दिनों से बातचीत कर रहे हैं। माना जा रहा है गूगल मैप में विदेशी महिला की आवाज के बजाय अब महानायक की आवाज सुनाई जा सकती है। अगर ऐसा होता है तो ये हिंदी सिनेमा के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

2- नासिक पुलिस के लिए अक्षय ने शुरू किया ऑनलाइन हेल्थ मॉनिटरिंग सिस्टम

कोविड-19 के दौर में कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए अक्षय कुमार हाथ बढ़ा रहे हैं। तमाम डोनेशन के बाद अब खिलाड़ी कुमार ने नासिक पुलिस के लिए ऑनलाइन हेल्थ मॉनिटरिंग सिस्टम शुरू किया है, ताकि उनकी जांच ऑनलाइन ही हो सके और उनकी सेहत का ध्यान रखा जा सके।

3- फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े डेली वेजेस वर्कर की मदद के लिए आगे आए शाहिद कपूर , ट्रांसफर किया पैसा !

बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर भी कोरोना की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े डेली वेजेस वर्कर्स ,मेकअप आर्टिस्ट और बैकग्राउंड डांसर्स के अकाउंट में शाहिद कपूर ने डायरेक्टली पैसा ट्रांसफर कर उनकी मदद की है।

4- कमांडो एक्टर विद्युत जामवाल ने सिखाया पानी पर कैसे चला जाता है !

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अपनी फिटनेस और अलग तरह की एक्टिविटीज को लेकर लाइमलाइट बटोरते हैं। अब विद्युत जामवाल पानी पर चलना सिखा रहे हैं। दरअसल विद्युत ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू कर दिया है और उन्होंने सबसे पहले अपने इसी वीडियो को चैनल पर पोस्ट किया है।

5- मीका के जन्मदिन पर कपिल की वाइफ गिन्नी ने बनाया स्पेशल केक !

कपिल शर्मा और उनकी वाइफ गिन्नी बॉलीवुड सिंगर मीका के काफी करीबी माने जाते हैं ।बुधवार को मीका ने अपना 43 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इसी खुशी में गिन्नी ने मीका के लिए स्पेशल केक बनाया। केक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

6- बॉलीवुड और टीवी एक्टर जग्गेश मुक्ति का निधन , कई फिल्मों में किया था काम 

ये साल बॉलीवुड जगत पर काफी भारी पड़ रहा है। एक के बाद एक कई सितारे हम सभी को छोड़ कर जा चुके हैं और अब बॉलीवुड और टीवी एक्टर जग्गेश मुक्ति भी हम सभी को अलविदा कह गए हैं ।बता दें जग्गेश मुक्ति ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणिति स्टारर फिल्म हंसी तो फंसी ,आमिर खान की मन और पीके जैसे फिल्म में काम किया था।

7- दिव्या दत्त की कविता पर बिग बी ने लुटाया प्यार! एक्टर ने जताया आभार 

सदी के महानायक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अगर उन्हें कुछ अच्छा लगता है तो वो उसे अपने फैंस के लिए शेयर जरूर करते हैं और सबके सामने तारीफ करने से भी नहीं चूकते  अब बिग बी को दिव्या दत्ता की लिखी कविता काफी पसंद आई है। बिग बी ने सोशल मीडिया पर दिव्या की खूब सराहना की है। ये देख दिव्या भी अभिभूत नजर आई। 

8- कोरोना काल में जैकी भगनानी ने डोनेट की पीपीई किट, बीएमसी ने कहा शुक्रिया 

कोरोना से लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए बॉलीवुड जगत एक साथ खड़ा नजर आ रहा है। अब प्रसिद्ध प्रड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी ने भी बीएमसी को 1000 पीपीई किट डोनेट की हैं। इस मदद के लिए बीएमसी ने जैकी भगनानी का शुक्रियादा किया है। 

9- जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर मुंबई सागा का आखिरी शेड्यूल हैदराबाद में होगा पूरा !

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म मुंबई सागा का शूट लगभग पूरा हो चुका है, लेकिन बस आखिरी शूट लॉक डाउन की वजह से अटक गया था। 15 जून से शुरू हो रहे शूट को देखते हुए फिल्म की पूरी टीम हैदराबाद के लिए रवाना होगी। 12 दिन तक वहीं पर मुंबई सागा का आखिरी शूट चलेगा। आपको बता दें तेलंगाना सरकार ने भी शूट की मंजूरी दे दी है।

10- सुष्मिता सेन से पहले इस एक्ट्रेस को चुना गया था आर्या के लिए !

हाल ही में सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या रिलीज हुई है। वेब सीरीज को काफी प्यार मिल रहा है ,लेकिन क्या आप जानते हैं इस वेब शो में  सुश से पहले काजोल को अप्रोच किया गया था। काजोल को कहानी और अपना किरदार सब पसंद आया था लेकिन आखिरी वक्त पर काजोल ने निजी कारणों की वजह से वेब सीरीज को करने से इनकार कर दिया था।

Related Story