बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां पढ़िए

By Neetu June 4, 2020, 1:05 p.m. 1k

1- फिल्म राधे के गानों में फिर सुनाई देगी साजिद वाजिद की आवाज !

हाल ही में साजिद वाजिद की जोड़ी टूटी है क्योंकि वाजिद हम सभी को हमेशा के लिए अलविदा कह गए, लेकिन एक बार फिर से आपको साजिद वाजिद का कमाल देखने को मिलेगा। दरअसल सलमान की फिल्म राधे में 5 गाने होंगे जिनमें से दो को साजिद वाजिद की जोड़ी पहले ही तैयार कर चुकी थी। आपको बता दें साजिद वाजिद सलमान के फेवरेट सिंगर और कंपोजर माने जाते हैं।

2- शादी के लिए एक कार्तिक को है दीपिका पादुकोण जैसी पत्नी की तलाश !

हाल ही में कार्तिक आर्यन अपने फैंस के साथ एक लाइव चैट में जुड़े। इस दौरान उनसे शादी को लेकर सवाल हुआ। कार्तिक ने बेबाकी से कहा कि उन्हें दीपिका पादुकोण जैसी लड़की शादी के लिए चाहिए और वो इसलिए क्योंकि वह रणवीर के साथ अपने बांड को सार्वजनिक तौर पर गर्व से दिखाती हैं।

3- नवाज के भाई पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को दूसरे भाई ने किया खारिज ! कहा - जल्द खुलासा करूंगा !

हाल ही में नवाज की भतीजी ने उनके भाई पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इसी मामले में नवाज के दूसरे भाई शम्स ने खुलासा करते हुए कहा है कि मैं जल्द ही बड़ा ऐलान करुंगा। ये सब आरोप झूठे हैं। पहले लड़की ने बिना किसी नाम के केस फाइल कराया था अब नाम के साथ कराया है और नवाज का नाम इसमें जबरदस्ती डाला गया है।ये सब कानून को गुमराह करने की साजिश है।

4- भाग्यश्री का खुलासा , यश चोपड़ा ने कहा था बॉलीवुड की सबसे बेवकूफ लड़की हो तुम !

लंबे अरसे बाद भाग्यश्री फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताया कि यश चोपड़ा ने उन्हें एक बार उनके बेटे के सामने बॉलीवुड की सबसे बेवकूफ लड़की बताया था और वो इसलिए क्योंकि करियर के पीक पर पहुंचने के बाद वो फिल्मों को छोड़ना चाहती थी।

5- मुंबई पुलिस की मदद के लिए रोहित शेट्टी ने बढ़ाए हाथ, रहने के लिए दिए 17 कमरे

फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने पुलिसकर्मियों की मदद के लिए फिर से हाथ आगे बढ़ाएं हैं। इस बार रोहित शेट्टी ने जुहू पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों को रहने के लिए 17 कमरे मुहैया कराए हैं ,ताकि वो अपने परिवार के साथ अलग उन कमरों में रह सकें और संक्रमण से बच सकें।

6- मुंबई में निसर्ग तूफान के थमने के बाद खिलाड़ी कुमार ने शेयर की खूबसूरत फोटो, दिया संदेश 

बुधवार को महाराष्ट्र में निसर्ग तूफान ने दस्तक दी ।दो-तीन घंटे के बाद ये तूफान थम गया। शाम को मौसम एकदम साफ रहा़ शाम को डूबते सूरज की एक फोटो अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और लिखा ये सबूत है हर दिन का अंत खूबसूरती से ही होता है।

7- कोरोना वॉरियर्स से बात करेंगी नुशरत भरुचा ! मस्ती मजाक के जरिए माहौल करेंगी हल्का

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुशरत भरुचा जल्द ही कोरोना से जूझ रहे लोगों का इलाज कर रहे डॉक्टर के साथ सोशल मीडिया के जरिए इंटरेक्ट करेंगी, उनसे बात करेंगी और मस्ती मजाक का माहौल बनाएंगी। नुसरत ने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी और कहा कि ऐसे गंभीर समय में थोड़ा सा माहौल को हल्का करना जरूरी है और वो डॉक्टर से बात करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। 

8- एक्टर राजेश करीर को मिला बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स का साथ ! मिल रही है आर्थिक मदद !

हाल ही में  E24 ने आपको एक्टर राजेश करीर का एक वीडियो दिखाया था जिसमें वो सभी से आर्थिक मदद की गुहार लगा रहे थे। खुशखबरी ये है कि बहुत सारे सितारों ने अब राजेश की सुध ली है। बेगूसराय में राजेश के साथ काम कर चुकी टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने भी राजेश की आर्थिक मदद की।

9- जेसिका लाल मर्डर केस में मनु शर्मा की जमानत पर विद्या बालन का बयान, कहा उसके लिए हर सजा कम 

21 साल पहले हुआ जेसिका लाल मर्डर केस का आरोपी मनु शर्मा जेल से रिहा हो गया है। इसी को लेकर एक्ट्रेस विद्या बालन ने बयान दिया और कहा कि उसके लिए हर सजा कम है। 

बता दे इसी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म नो वन किल्ड जेसिका में विद्या बालन नजर आई थी।

10- अमेरिकन पुलिस के खिलाफ चल रहे प्रोटेस्ट में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आए आगे !  दो संस्थाओं की मदद की 

चारों तरफ अमेरिकन पुलिस की रंगभेद नीति का विरोध हो रहा है।बॉलीवुड स्टार्स भी अश्वेत जॉर्ज की मौत पर शोक मना रहे हैं। इसी बीच प्रियंका और निक जोनस ने दो संस्थाओं को डोनेशन दिया है ,ताकि प्रोटेस्ट को आगे बढ़ाया जा सके। आपको बता दें दोनों ही सितारे इस इस घटना का पुरजोर विरोध कर रहे हैं।

Related Story