सुशांत और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी 10 खबरें यहां पढ़िए

By Neetu June 20, 2020, 5:20 p.m. 1k

1- बॉलीवुड फिल्मों में सुपरहीरो यूनिवर्स बनाने की तैयारी कर रहे हैं भारत डायरेक्टर अली अब्बास जफर !

फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर कैटरीना कैफ को लेकर एक सुपरहीरो फिल्म बनाने जा रहे हैं, इस बात की जानकारी खुद उन्होंने दी थी और अब एक इंटरव्यू में अली ने बताया है कि वह जल्द ही इस फिल्म पर काम करना शुरू करेंगे। इसके बाद वो मिस्टर इंडिया बनाएंगे जिसके राइट वो पहले ही खरीद चुके हैं। ये ओरिजिनल मिस्टर इंडिया का सीक्वल या रीमेक नहीं होगा बल्कि एक नई कहानी होगी। इसी के साथ अली अब्बास जफर बॉलीवुड फिल्मों में भी सुपर हीरो यूनिवर्स बनाना चाह रहे हैं।

2- जुलाई से फिर शुरू होगी महेश भट्ट डायरेक्टेड फिल्म सड़क 2 की शूटिंग !

महेश भट्ट के डायरेक्शन में बन रही सड़क 2 की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी महाराष्ट्र सरकार की तरफ से जारी की गई गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए जुलाई के पहले हफ्ते से सड़क 2 के बचे हुए पार्ट की शूटिंग शुरू होगी। आपको बता दें फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे।

3- 8th क्लास का स्टूडेंट निकला रजनीकांत को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला !

हाल ही में रजनीकांत को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। चेन्नई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही थी, जिस नंबर से कॉल आया था उसको ट्रेस करने की कोशिश की गई तो पता चला ये एक 8वीं क्लास का बच्चा था। इस बच्चे की मेंटल डिसेबिलिटीज को देखते हुए इसको समझा बुझा  कर छोड़ दिया गया।

4- सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सोशल मीडिया पर उठी सीबीआई जांच की मांग !

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और तभी से उनकी आत्महत्या की गुत्थी उलझी हुई है। सोशल मीडिया पर अब सीबीआई जांच की मांग उठने लगी है। सुशांत के फैंस इसे आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या बता रहे हैं। बॉलीवुड जगत में भी कुछ सितारों ने इसे हत्या करार दिया है।

5- सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को थिएटर में रिलीज करने की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर शुरू हुआ ट्रेंड !

सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं। लॉकडाउन से पहले सुशांत अपनी आखिरी फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग पूरी कर चुके थे। ट्विटर पर सुशांत की फिल्म को थियेटर में रिलीज किए जाने की मांग जोर-शोर से उठ रही है। फैंस का कहना है कि वो थिएटर खुलने का इंतजार कर लेंगे,लेकिन सुशांत की फिल्म वो बड़े पर्दे पर ही देखना चाहते हैं इसे वो ब्लॉकबस्टर बनाएंगे।

6- संदीप सिंह ने लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट, कहा - सिर्फ अंकिता ही सुशांत को बचा सकती थी !

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के खास दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर सभी को भावुक कर दिया। संदीप ने अंकिता और सुशांत के साथ बिताए गए पलों को याद करते हुए लिखा- अंकिता सिर्फ तुम ही सुशांत को बचा सकती थी।

7- सुशांत की बहन श्वेता ने डिलीट किए अपने सारे सोशल मीडिया प्रोफाइल !

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से उनका पूरा परिवार सकते में है। अमेरिका में रहने वाली उनकी बहन श्वेता ने अपने सारे सोशल मीडिया प्रोफाइल डिलीट कर दिए हैं। बता दे अब तक वो सारी जानकारी फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए ही दे रही थी लेकिन अब उन्होंने अपने यह प्रोफाइल डिलीट कर दिए हैं।

8- ऑनलाइन रिलीज हो सकती है अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली पीली

अनन्य पांडे और इशान खट्टर स्टारर फिल्म खाली पीली को लेकर काफी चर्चाएं हैं। फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है लेकिन फिल्म की रिलीज को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। खबर आ रही है कि फिल्म को ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा लेकिन फिल्म के को प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर ने एक इंटरव्यू में बताया फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। एक बार फिल्म का काम पूरा हो जाए उसके बाद हालातों को देखते हुए फैसला लिया जाएगा।

9- कैटरीना को पसंद है सलमान और दिशा की जोड़ी! कहा - स्लोमोशन बॉलीवुड का सबसे बढ़िया गाना !

यूं तो फैंस सलमान कैटरीना को एक साथ देखना पसंद करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कैटरीना को सलमान के साथ किस की जोड़ी पसंद आती है। ये कोई और नहीं ये हैं दिशा पाटनी। एक इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया कि उनको लगता है बॉलीवुड का सबसे कैची गाना उनकी फिल्म भारत का 'स्लोमोशन' है।

10- मनोज बाजपेई स्टारर भोंसले का ट्रेलर हुआ रिलीज, 26 जून को फिल्म होगी रिलीज !

मनोज बाजपेई की मच अवेटेड फिल्म भोंसले का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में मनोज एक महाराष्ट्रीयन रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में मनोज को एक बेहद स्वाभिमानी शख्स के किरदार में आप देख पाएंगे। ट्रेलर ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म 26 जून को Sony Liv पर रिलीज होगी।

Related Story