आज बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें क्या हैं, यहा पढ़िए

By Neetu June 29, 2020, 1:05 p.m. 1k

1- ऑनलाइन रिलीज होगी आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर 'सड़क 2', महेश भट्ट ने किया ऐलान

आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर सड़क 2 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म को 10 जुलाई को रिलीज होना था लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म थिएटर में तो रिलीज नहीं हो पाएगी लिहाजा फिल्म के मेकर्स ने फैसला लिया है कि फिल्म को ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा। इस बात की कन्फर्मेशन खुद महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में दी है।  

2- थिएटर्स में ही रिलीज होगी वरुण धवन और सारा अली खान की कुली नंबर वन !

इन दिनों कई बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्में ऑनलाइन रिलीज होने की खबरें हैं, लेकिन इसी बीच वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर कुली नंबर वन के रीमेक को थिएटर में ही रिलीज के जाने पर चर्चा की जा रही है। वरुण और उनके पिता डेविड धवन नहीं चाहते की उनकी फिल्म ऑन लाइन रिलीज हो। फिल्म के मेकर्स सिनेमा हॉल्स खुलने का इंतजार कर रहे हैं।  

3- नेपोटिज्म के बढ़ते विवाद के बीच आज कई बड़े एक्टर्स करने जा रहे हैं वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस ! आलिया भट्ट और वरुण धवन भी रहेंगे मौजूद

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है। सोशल मीडिया पर स्टार किड्स का बहिष्कार किया जा रहा है। इसी बीच आज कई बड़े एक्टर्स वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं। इनमें अजय देवगन,अक्षय कुमार, वरुण धवन, आलिया भट्ट समेत तमाम सितारे होंगे। ये प्रेस कॉन्फ्रेंस 4:30 बजे शुरू होने की उम्मीद है।

4- बिजली विभाग ने उड़ाए ताप्सी पन्नू के होश ! 36000 रुपये का बिल आने से हुई हैरान !

 ताप्सी पन्नू समेत बॉलीवुड के कई सितारे बिजली के जरूरत से ज्यादा बढ़े बिल को लेकर परेशान है। मुंबई में एक निजी कंपनी पर बिजली के बढ़े हुए बिल पर सभी सितारों ने नाराजगी जताई है। बिजली कंपनी ने तापसी को 36000 रुपये का बिल भेजा है। हैरानी की बात ये है जिस घर का बिल 36000 आया है, उस घर में कोई रहता ही नहीं है। तापसी के अलावा बिजली के बिल में हेरफेर का सामना एक्टर डीनो मोरिया, रेणुका शहाणे, नेहा धूपिया, पुलकित सम्राट और वीर दास ने भी किया है। इन सभी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। 

5- क्या सुशांत को लेकर रिया चक्रवर्ती लेती थी महेश भट्ट से सलाह ?

सुशांत आत्महत्या मामले में एक नया खुलासा हुआ है और ये खुलासा किया है महेश भट्ट की ऑफिस में काम करने वाली एक कर्मचारी ने। इस कर्मचारी के मुताबिक रिया चक्रबर्ती महेश भट्ट से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सलाह मशवरा लिया करती थी। आपको बता दें हाल ही में रिया चक्रबर्ती और महेश भट्ट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिन्होंने इनके रिश्ते पर सवाल खड़ा किया था।

6- सुशांत आत्महत्या मामले में शेखर सुमन ने उठाई आवाज ! बिहार के सीएम से करेंगे मुलाकात

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग लगातार उठ रही है। इसी कड़ी में शेखर सुमन भी आगे आए हैं। हाल ही में शेखर सुमन ने इस बात का ऐलान किया कि वो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर इस केस की सीबीआई जांच की मांग करेंगे।

7- सुशांत आत्महत्या मामले में उनकी को-स्टार संजना संघी से बांद्रा पुलिस करेगी पूछताछ !

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस अब तक 27 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। खबरें हैं कि अब पुलिस फिल्म दिल बेचारा में सुशांत की को - एक्टर रही संजना संघी से पूछताछ करेगी। खबर तो ये भी है कि मुंबई पुलिस एक बार फिर सुशांत के परिजनों से भी दोबारा से पूछताछ कर सकती है।

8- इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ के हुए 40 मिलीयन फॉलोवर्स, सिंगर ने केक काटकर जताई खुशी !

बॉलीवुड की सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर 40 मिलीयन फॉलोवर्स का आंकड़ा छू लिया है। इसी खुशी में नेहा ने केक कट करके खुशी मनाई। नेहा ने इस सेलिब्रेशन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया और सभी का आभार व्यक्त किया।

9- केजीएफ चैप्टर 2 में रवीना टंडन का होगा दमदार किरदार, कहा -हीरो भी रहूंगी और विलेन भी !

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन जल्द ही यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगी। हाल ही में रवीना टंडन ने अपने किरदार को लेकर बात की।रवीना ने कहा -  मेरा किरदार काफी दमदार होगा। मैं एक पॉलिटिशियन के किरदार में रहूंगी। जो कि एक तरफ हीरो से कम नहीं होगा, तो दूसरी तरफ से विलेन से कम भी नहीं होगा।

10- बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर सोनू सूद का बयान, कहा- कुछ दिन लोग इस पर बात करेंगे, फिर कोई और आउटसाइडर आकर स्ट्रगल करेगा !

बॉलीवुड में भाई भतीजावाद का मुद्दा लगातार गरमाता जा रहा है। इसी मुद्दे पर अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी अपनी राय रखी है। एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने कहा कि कुछ दिन इस मुद्दे पर बात होगी और उसके बाद एक नया आउटसाइडर आएगा और अपने करियर को बनाने के लिए स्ट्रगल करेगा।

Related Story