बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां पढ़िए

By Neetu June 25, 2020, 1:32 p.m. 1k

1- बॉलीवुड में शाहरुख खान ने पूरे किए 28 साल, ट्विटर पर फैंस ने दी शाहरुख को बधाई

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को इंडस्ट्री में 28 साल पूरे हो गए हैं। शाहरुख की पहली फिल्म दीवाना 25 जून 1992 को रिलीज हुई थी। ट्विटर पर शाहरुख के फैंस बादशाह शाहरुख के नाम से ट्रेंड शुरू कर चुके हैं। आपको बता दे पहले ही फिल्म से शाहरुख सभी को अपना दीवाना बनाने में कामयाब हुए थे।

2- गोविंदा की कार का हुआ एक्सीडेंट ! बाल-बाल बचे उनके बेटे यशवर्धन

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की गाड़ी का बुधवार रात एक्सीडेंट हो गया। गाड़ी में उस वक्त गोविंदा के बेटे यश वर्धन मौजूद थे, हालांकि यशवर्धन को चोट नहीं आई, वो सुरक्षित हैं। बता दें जिस गाड़ी से गोविंदा की गाड़ी में टक्कर लगी है वो गाड़ी एक नामी प्रोडक्शन हाउस से जुड़ी हुई थी। लिहाजा दोनों की तरफ से समझौता करके इस केस को रफा-दफा कर दिया गया।

3- सोनू निगम और भूषण कुमार के बीच बढ़ा बवाल ! दिव्या खोसला कुमार के वीडियो को सोनू ने अपने चैनल पर पोस्ट किया

हाल ही में सोनू निगम और भूषण कुमार के बीच हुई तल्खी को देखते हुए भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने एक वीडियो बनाकर सोनू निगम पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और उन को फटकार लगाई थी  सोनू निगम ने दिव्या और भूषण को बिना कोई जवाब दिए दिव्या की ये वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दी है, जिससे ये बवाल और बढ़ना तय माना जा रहा है।

4- ट्विटर को नोटिस भेजेगी मुंबई पुलिस ! सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ट्वीट को लेकर होगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पिछले कई दिनों से ये खबर भी आ रही है कि सुशांत ने कई ट्वीट किए थे और बाद में उनको डिलीट कर दिया गया। इन ट्वीट में उन्होंने अपनी आत्महत्या से जुड़ी कुछ बात कही थी। लिहाजा इन खबरों के आधार पर मुंबई पुलिस अब ट्विटर को भी नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है।

5- हाफ गर्लफ्रेंड में सुशांत को रिप्लेस कर अर्जुन के कास्ट होने की खबर पर मचा बवाल, सामने आई सच्चाई !

हाल ही में ये खबर सामने आई कि फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन कपूर की जगह सुशांत को साइन किया गया था। इस बात को लेकर चेतन भगत ने ट्वीट भी किया था। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर इस खबर के लिए ट्रोल होने लगे। हालांकि अब सुशांत का एक पुराना इंटरव्यू भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद इस बात को एक्सेप्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वो हाफ गर्लफ्रेंड इसलिए नहीं कर पाए थे क्योंकि उनके पास डेट नहीं थी यानी इससे अर्जुन का लेना-देना नहीं था।

6- स्टार किड्स को लेकर कंगना ने फिर कसा तंज, कहा - किस आधार पर आउटसाइडर्स पर सवाल उठाते हैं ये सब ?

हाल ही में कंगना की टीम की तरफ से ट्विटर पर स्टार किड्स की पुरानी पिक्चर्स पर तंज कसा गया। ट्विटर पर लिखा गया कि आउटसाइडर के लिए कहा जाता है कि वो टैलेंटेड और गुड लुकिंग नहीं होते हैं, जरा इन्हें देखिए ! आपको बता दें कंगना की टीम की तरफ से सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर और आलिया भट्ट की पुरानी और नॉन ग्लैमरस फोटो पर ये तंज कसा गया।

7- नेपोटिज्म के मुद्दे पर मनोज बाजपेई ने रखी राय, कहा- नहीं की जाती टैलेंट की कदर ! 

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपाई भी इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए नजर आए। एक इंटरव्यू में मनोज ने कहा कि मैं 20 साल पहले से ये सब देखता आ रहा हूं। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि जब भी किसी नए टैलेंट को देखा जाता है तो उसे दूर करने की कोशिश की जाती है, जो कि गलत है। ये टैलेंट की कदर नहीं होती, इस रवैया को बदलने की जरूरत है। 

8- 46 साल की हुई बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, बधाइयों का सिलसिला जारी !

बॉलीवुड की जबरदस्त एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रही हैं। कोरोना काल के चलते करिश्मा अपने घर पर ही हैं और अपने गर्ल गैंग को मिस कर रही हैं, हालांकि करिश्मा को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। 

9- IMPPA ने की उद्धव ठाकरे से अपील, कहा - कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव होने के बाद ही काम पर आए टीम !

महाराष्ट्र सरकार ने सभी तरह के शूटिंग की मंजूरी दे दी है। इसके अलावा गाइडलाइन में भी काफी रियायत दी है। इन सबके बीच इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोडक्शन एसोसिएशन ने महाराष्ट्र सरकार से गुहार लगाई है कि काम पर आने वाले लोगों का पहले कोविड-19 टेस्ट हो और जब वो नेगेटिव पाए जाए उसके बाद ही उनको काम पर आने की अनुमति दी जाए।

10- रहना है तेरे दिल में के सीक्वल को लेकर उत्साहित हैं आर माधवन !

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन की सुपरहिट फिल्म रहना है तेरे दिल में को काफी पसंद किया गया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में माधवन ने कहा कि वो फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि फिल्म की कहानी उनकी और दीया की उम्र के हिसाब से हो। आपको बता दें एक बार पहले भी आर माधवन और दिया फिल्म किसी को लेकर इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

Related Story