बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां पढ़िए

By Neetu June 15, 2020, 2:46 p.m. 1k

Top 10 News -

1- मुंबई पहुंचेगा सुशांत सिंह राजपूत का परिवार, आज होगा अंतिम संस्कार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली थी। आज मुंबई में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुशांत के आखिरी दर्शन के लिए पूरा परिवार मुंबई पहुंच रहा है। सुशांत की एक बहन जो अमेरिका में रहती है वो भारत आने की कोशिश में लगी हुई हैं। 

2- सुशांत के निधन पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत शोक में डूबा, कोस्टार रही सारा अली खान ने दी श्रद्धांजलि

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक के सितारे शोक व्यक्त कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने भी सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। शाहरुख से लेकर प्रियंका चोपड़ा और सुशांत की को स्टार रही सारा अली खान ने भी सुशांत को श्रद्धांजलि दी है।

3- अपनी पोस्ट को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से जुड़ता देख बैकफुट पर आई अंकिता लोखंडे, डिलीट किया पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से कुछ मिनट पहले अंकिता लोखंडे ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया था।देखते ही देखते अंकिता के इस पोस्ट को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से जोड़ा जाने लगा जिसके बाद अंकिता ने वो पोस्ट डिलीट कर दिया।

4- महाराष्ट्र की साइबर टीम आई एक्शन में , सुशांत की आखिरी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर न करने की हिदायत दी 

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये सुशांत की निजता का हनन तो है ही।साथ ही साथ बेहद अमानवीय भी है। ऐसे में महाराष्ट्र पुलिस और  साइबर टीम अब एक्शन में आई है और सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर न करने की हिदायत दी गई है। अगर ऐसा होता है तो फिर उस शख्स पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की बात भी सामने आई है।

5- क्या नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत ?

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद तमाम खबरों का बाजार गर्म हो गया है। अब लेटेस्ट खबरों की माने तो इस नवंबर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले उनकी शादी की प्लानिंग कर रहे थे। ये एक सीक्रेट वेडिंग होने वाली थी। लॉकडाउन के बाद इस खबर को ऑफिशियल किए जाने की भी तैयारियां थी। आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रबर्ती से जोड़ा जाता रहा है।

6- सुशांत की आत्महत्या की खबर पर शोक जताने वाले बॉलीवुड सितारों पर हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने की नाराजगी जाहिर 

बॉलीवुड की जानी-मानी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने सुशांत की आत्महत्या की खबर पर दुख जताने वाले बॉलीवुड सितारों को लेकर गुस्सा जाहिर किया है। सपना का कहना है कि आज तक सुशांत का हाल-चाल जानने के लिए किसी स्टार का एक फोन तक नहीं आया। ये सब बस दिखावा है।

7- लाइव डिस्कशन के दौरान मेकअप करती संजना गालरानी आई ट्रेलर्स के निशाने पर !

हाल ही में एक न्यूज़ चैनल ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई सारी हस्तियो को लाइव जोड़ा। इनमें एक्ट्रेस संजना गालरानी भी थी। हद तो तब हो गई जब सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बारे में बात करते-करते संजना गालरानी मेकअप करने लगी। इसको लेकर सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है।

8- अपने करियर की ढलान और सड़क हादसे में हुए नुकसान पर चंद्रचूड सिंह ने की बात

हाल ही में सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या रिलीज हुई है।वेब सीरीज में चंद्रचूड सिंह भी नजर आ रहे है। माचिस जैसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले चंद्रचूड़ सिंह एक सड़क हादसे की वजह से करियर में काफी पीछे हो गए थे। सालों बाद उन्होंने आर्या के जरिए कमबैक किया है। चंद्रचूड ने एक इंटरव्यू में बताया कि ये हादसा बेहद विभत्स था।

9- सलमान की रेस 3 को रिलीज हुए पूरे हुए 2 साल ! 2018 की सबसे बुरी फिल्मों में थी शुमार 

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म रेस 3 को रिलीज हुए आज पूरे 2 साल हो गए हैं। भले ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस किया हो लेकिन ये  2018 की सबसे बुरी फिल्मों में से एक रही थी।

10- डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज 

भले ही जुलाई से थिएटर खुलने की बात सामने आ रही हो लेकिन फिल्म के मेकर्स इस बात पर भरोसा नहीं कर रहे हैं कि थिएटर खुलने के साथ ही ऑडियंस वहां आने लगेगी। लिहाजा अभी भी फिल्में ऑनलाइन रिलीज होने की खबरें आ रही है। इस लिस्ट में अब विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज शामिल हुई है। खुदा हाफिज को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

Related Story