बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां पढ़िए

By Neetu May 20, 2020, 6 p.m. 1k

1- मुंबई वाले घर पहुंचे सलमान खान ! माता-पिता का हाल-चाल लेने के बाद फार्महाउस पर की वापसी

हाल ही में खबर आई थी कि बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान फार्महाउस से मुंबई वाले घर चले गए हैं, हालांकि वो खबरें अफवाह साबित हुई थी, लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो 60 दिन लॉक डाउन में रहने के बाद सलमान मंगलवार को अपने मुंबई वाले घर पहुंचे, माता-पिता का हालचाल लिया, कुछ घंटे वहां रुके और फिर अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर लौट गए।बता दे इस दौरान सलमान ने लॉक डाउन के सभी नियमों का पालन किया।

2-घूमकेतु के बाद नवाज की बोले चूड़ियां भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज! तमन्ना भाटिया के साथ करेंगे रोमांस 

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए खुशखबरी है ।नवाज और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म बोले चूड़ियां को भी जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने पर विचार चल रहा है। फिल्म के प्रड्यूसर राजेश भाटिया ने फिल्म को डिजिटली रिलीज करने के फैसले पर विचार करने की बात कही है। बता दे जल्द ही 22 मई को नवाज की घूमकेतु भी रिलीज होने जा रही है।

3- लॉक डाउन के बीच बिग बी ने शेयर किया सोशल मैसेज, रिश्तो की कड़वाहट को दूर करने की सलाह दी

सदी के महानायक इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लगातार वीडियो शेयर कर इस वक्त बिग बी सभी को पॉजिटिव रहने की सलाह दे रहे हैं। अब एक और वीडियो बिग बी ने शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में बिग बी ने लिखा आइए, मन के किसी कोने में किसी के बारे में पड़ी कड़वाहट को क्वॉरेंटाइन करें। क्या पता कोई रिश्ता वेंटिलेटर पर जाने से रुक जाए।

4- पत्नी के डिवोर्स नोटिस पर हैरान है नवाजुद्दीन! मां से छुपा रखा है घर टूटने का राज !

नवाज़ुद्दीन की पत्नी आलिया ने हाल ही में उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है। नवाज इस लीगल नोटिस से काफी परेशान है ।सबसे हैरान करने वाली खबर यह है कि अब तक नवाज ने अपनी मां को इस बारे में कुछ नहीं बताया है। बहू का घर छोड़कर चले जाना और बेटे का घर टूटना ,ये खबर सुनकर मां को संभाल पाना काफी मुश्किल होगा ।यही वजह है कि नवाज ने मां को कुछ नहीं बताया। बहरहाल नवाज की पत्नी ने डिवोर्स के साथ-साथ दोनों बच्चों की कस्टडी की भी मांग की है।

5- विद्या बालन ने किया खुलासा ! कोस्टार जीशूसेन गुप्ता ने पहली मुलाकात में नहीं की थी ठीक से बात !

ऑन कैमरा भले ही सितारे काफी अच्छे से खुद को सबके सामने प्रस्तुत करते हो, लेकिन ऑफ कैमरा कुछ सितारे काफी अंतर्मुखी होते हैं और किसी से ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते, लेकिन जरा सोचिए विद्या बालन को भी कोई स्टार नजरअंदाज कर दे तो फिर इसे आप क्या कहेंगे। इसका खुलासा हाल ही में एक इंटरव्यू में विद्या ने किया। विद्या ने बताया कि शकुंतला देवी में उनके को-स्टार  जीशू सेनगुप्ता ने पहली बार मुलाकात पर उन्हें जमकर एटीट्यूड दिखाया था और सीधे मुंह बात नहीं की थी।

6- यश और रूही के साथ पजल सॉल्व करती नजर आई करण जौहर की मां ! सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

इस लॉकडाउन करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही को सोशल मीडिया के जरिए घर-घर तक पहुंचा दिया है ।दोनों बच्चे पापा करण की टांग खिंचाई करते नजर आते हैं ।अब करन ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है ,जिसमें यश और रूही के साथ-साथ करण की मां भी पजल सॉल्व करती हुई नजर आ रही है ।खास बात ये है कि वीडियो में तीनों ही करण को नजरअंदाज करते हुए दिख रहे हैं।

7- सारा अली खान की ग्रेजुएट पिक्चर पर वरुण ने बसाया प्यार ! कहा ये अब तक की बेस्ट पिक्चर

वरुण धवन और सारा अली खान जल्द ही कुली नंबर वन के रीमेक में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।इसी बीच दोनों का मस्ती भरा बॉन्ड सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है ।हाल ही में सारा ने अपनी ग्रेजुएशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन फोटो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा कि वक्त कैसे 1 मिनट में उड़ जाता है। 

इन्हीं फोटोस पर वरुण धवन ने मस्ती भरे अंदाज में लिखा यह बेस्ट पिक्चर है अब तक की ।दोनों की बॉन्डिंग फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है ।

8- टिकटॉकर फैसल सिद्दीकी का अकाउंट हुआ बंद, एसिड अटैक को बढ़ावा देने का लगा था आरोप !

आखिरकार लंबे विवाद के बाद टिकटॉकर फैसल सिद्दीकी का अकाउंट बंद कर दिया गया है। 13.4 मिलीयन फॉलोवर वाले फैजल के अकाउंट को कंपनी की तरफ से हटा दिया गया है। फैजल पर एक विवादित वीडियो अपलोड करने का आरोप लगा था। इस वीडियो में वैसे तो एक लड़की पर पानी फेंका जा रहा था लेकिन उसे एसिड के तौर पर दिखाया गया था ।

अगले ही पल लड़की का चेहरा जला हुआ दिखता है ।इस वीडियो को लेकर टिक टॉक की तरफ से भी साफ कर दिया गया है कि वह ऐसे किसी भी वीडियो को अपने प्लेटफार्म पर रिलीज नहीं होने देंगे। टिक टॉक की ऑडियंस की सेफ्टी उनके लिए पहली प्राथमिकता है। 

9- लॉक डाउन के बीच अनुष्का ने कैमरे में कैद किया डायनासोर ! शेयर किया वीडियो 

लॉक डाउन में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी साथ में वक्त बिता रहे हैं। दोनों के मस्ती भरे वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ।अब अनुष्का ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें विराट कोहली डायनासोर की तरह एक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। विराट के फनी वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा नहीं अपने कैमरे में कैद किया है ।बहरहाल वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज पाताल लोक हाल ही में रिलीज हुई है ,जिसकोऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

10- फिल्म सरबजीत को रिलीज हुए पूरे हुए 4 साल ! रणदीप हुड्डा ने शहर की फोटो 

साल 2016 में रिलीज हुई रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय की फिल्म सरबजीत ने 4 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म से अपने किरदार की फोटो को रणदीप ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए शेयर किया। आपको बता दें फिल्म को ऑडियंस ने काफी प्यार दिया था और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला था।

Related Story

Next Story

Shahrukh Khan और Rajkumar Hirani की फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा ?, ऐसी है स्टोरी

single-post

By E24 July 8, 2020, 12:20 a.m. 1k

फिल्म जीरो के बाद से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है और न ही उनकी कोई फिल्म पर्दे पर रिलीज की गई है। लंबे समय से शाहरुख खान के फैन उनके फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और लगता है अब फैन्स के लिए खुशखबरी आ गई है। वहीं, अब शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर यह खबरें आ रही हैं कि एक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ फिल्म करते नजर आएंगे। सामाजिक कॉमेडी पर आधारित इस फिल्म की कहानी अप्रवास पर आधारित होगी, जिसमें एक्टर पंजाब से कनाडा जाएंगे। 

 

रिपोर्ट के मुताबिक अगस्त 2020 से फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी, हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण अब फिल्म के इस शेड्यूल को बदलना पड़ गया है। अब फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर आवाजाही पर लगे प्रतिबंध को हटने का इंतजार कर रहे हैं, जिससे वह अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर फिल्म का नया शेड्यूल बना सकें।

शाहरुख खान ने कुछ महीने पहले अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा था, "इस बार, मैं ऐसा महसूस नहीं कर रहा कि मुझे यह करना है। मुझे लगता है इस समय, मैं फिल्में देखने के लिए, अच्छी स्क्रिप्ट और किताबें पढ़ने के लिए समय निकालूं। मेरे बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। सुहाना फिलहाल कॉलेज में है। आर्यन भी जल्द ही अपना कॉलेज पास करने वाला है। मैं अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहता हूं। मैं तभी एक्टिंग करूंता हूं, जब मेरे दिल से आवाज आती है। लेकिन इस बार मैं ऐसा करने के लिए महसूस नहीं कर पा रहा हूं। कई सारे लोग मुझे कहानियां सुना रहे हैं, मैंने 15-20 कहानियां सुनी हैं, जिनमें से मुझे 2, 3 पसंद भी आईं हैं। लेकिन मैंने अभी तक यह निर्णय नहीं लिया है कि मुझे कौन सी फिल्म करनी है। "

Related Story

Next Story

'जो जीता वही सिकंदर' की रिलीज के 28 साल पूरे, जानिए क्यों अक्षय को फिल्म से निकाल दिया गया था

single-post

By E24 July 8, 2020, 12:19 a.m. 1k

आमिर खान Aamir Khan स्टारर जो जीता वही सिकंदर की रिलीज को 28 साल पूरे हो चुके हैं। 22 मई 1992 में रिलीज हुई ये फिल्म दर्शकों को आज भी उतनी ही पसंद है। हालांकि कम ही लोगों को पता है कि ये आमिर खान की डेब्यू फिल्म हो सकती थी। दरअसल, मंसूर खान के पास ये स्क्रिप्ट पहले से थी और वो कयामत से कयामत तक से पहले यही फिल्म बनाना चाहते थे। लेकिन बात नहीं बनी।

बाद में जब इस फिल्म पर काम शुरू हुआ तो सबसे पहले जुही चावला को ही हीरोइन का रोल ऑफर किया गया। लेकिन जुही चावला के पास एकमुश्त डेट्स नहीं थीं इसलिए उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी। वहीं ये फिल्म अक्षय कुमार और आमिर खान की भी साथ में पहली फिल्म हो सकती थी। लेकिन शूटिंग करने के बावजूद अक्षय को फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया। अक्षय कुमार को फिल्म में दीपक तिजोरी के रोल के लिए कास्ट किया गया था लेकिन वो फिल्म में गेंद से अजीब से खिलवाड़ करते रहते थे। और इसलिए 80 प्रतिशत शूटिंग होने के बावजूद फिल्म से उन्हें निकाल दिया गया और दीपक तिजोरी के साथ नए सिरे से शूटिंग शुरू हुई।

फराह खान फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं लेकिन एक दिन सरोज खान सेट पर नहीं पहुंची। पहला नशा गाना शूट होना था और फराह ने ऑफर किया कि वो ये गाना शूट कर सकती हैं। यहीं से उनका बॉलीवुड सफर शुरू हुआ। फिल्म में शेखर की भूमिका में थे मिलिंद सोमण। लेकिन 30 प्रतिशत शूटिंग के बाद मिलिंद को भी फिल्म से निकाल दिया गया। इसके बाद दीपक तिजोरी आखिरकार फिल्म में शेखर मल्होत्रा के किरदार में दिखाई दिए।

बार बार फिल्म शूट करते करते मंसूर खान थक चुके थे। वो फिल्म से भी सारी उम्मीदें छोड़ चुके थे लेकिन आमिर खान उनके साथ खड़े रहे और समझाया कि ये फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाएगी। भले ही इसे बनने में कितना भी समय लगे।

ये फिल्म अंग्रेज़ी फिल्म ब्रेकिंग अवे से पूरी तरह से प्रेरित है। हालांकि फिल्म को 1993 में बेस्ट फिल्म का फिल्मफेयर अवार्ड मिला था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। IMDB रैंक की मानें तो जो जीता वही सिकंदर 1992 की सबसे ज़्यादा कमाने वाली टॉप 10 फिल्मों में शामिल थी

Related Story

Next Story

Sridevi की आखिरी फिल्म MOM के 3 साल पूरे, भावुक हुए Boney Kapoor

single-post

By E24 July 7, 2020, 10:14 p.m. 1k

श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम की रिलीज के 3 साल पूरे हो चुके हैं। आज से 3 साल पहले 7 जुलाई 2017 को डायरेक्टर रवि उदयावर की ये फिल्म रिलीज हुई थी। जिसमें श्रीदेवी लीड रोल में थी। ये रोल उनके करियर के दमदार रोल्स में से एक था। जिसके लिए उन्हें सालों तक याद किया जाएगा। फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना अहम रोल में थे। साथ ही पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली और अदनान सिद्दीकी ने भी इस फिल्म में इंपोरटेंट रोल किए थे। 

हाल ही में श्रीदेवी के पति, निर्माता बोनी कपूर ने ट्वीट कर लिखा कि-"वक्त कितनी जल्दी गुजर जाता है, मॉम की रिलीज को तीन साल हो गए हैं। श्रीदेवी की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता परफॉर्मेस के लिए और पूरी कास्ट और टीमों के शानदार प्रदर्शन और कड़ी मेहनत के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

ये फिल्म श्रीदेवी के करियर की 300 वीं फिल्म थी। 'इंग्लिश विंग्लिश' की रिलीज के करीब 5 साल बाद वो बड़े परदे पर नजर आई थीं। इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था और क्रिटिक्स ने भी इसकी तारीफें की थी। दिलचस्प बात ये है कि साल 1969 में रिलीज हुई श्रीदेवी की पहली फिल्म Thunaivan भी जुलाई के महीने में 4 तारीख को रिलीज हुई थी और सालों बाद उनकी आखिरी फिल्म भी इसी महीने में रिलीज हुई। श्रीदेवी की इस फिल्म के टीजर को ऑडियंस का इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला कि मेकर्स को ये फिल्म कई भाषाओं में डब करनी पड़ी। ये फिल्म तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज हुई थी।

इस फिल्म के लिए श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला। जो उनके पति बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों जाह्ववी और खुशी के साथ लिया था। इसके अलावा जीक्यू, जी सिने अवॉर्ड्स और आइफा अवॉर्ड्स में भी श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का खिबा मिला।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इसी फिल्म से सिर्फ इसलिए जुड़े थे क्योंकि वो श्रीदेवी के साथ काम करना चाहते थे। इतना ही नहीं इस फिल्म में श्रीदेवी ने पहली बार अक्षय खन्ना के साथ भी काम किया था। इससे पहले वो अक्षय से चांदनी के सेट पर मिली थीं जहां वो उनके पिता विनोद खन्ना के साथ काम कर रही थीं।

Related Story

Next Story

अंकिता लोखंडे के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आए सुशांत, वीडियो हुआ वायरल

single-post

By E24 July 7, 2020, 10:13 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से हर तरफ शोक कि लहर है। वही उनके निधन के बाद से ही लगातर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े किस्से और पोस्ट शेयर कर उन्हें याद कर रहे है।इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह सुशांत कि पिक्चर्स और वीडियोज जमकर वायरल हो रही हैं। इसी बीच सुशांत का एक और लेटेस्ट थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर खुब धमाल मचा रहा हैं। सुशांत के साथ इस वीडियो में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)भी नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो में सुशांत और अंकिता लोखंडे फिल्म 'आजा नच ले के गाने', 'ओ रे पिया' पर जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में इन दोनों कलाकारों की जोड़ी काफी शानदार नजर आ रही हैं। साथ ही दोनों कि केमेस्ट्री इस डांस में देखते ही बन रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक़्त खुब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के फैंस के अलावा कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

बता दे कि, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। उनका फ़र्स्ट टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' काफी मशहूर हुआ था। इस सीरियल से ही सुशांत को घर- घर में पहचान मिली थी। इस शो में सुशांत के साथ अंकिता लोखंडे भी लीड रोल में नज़र आई थीं। छोटे पर्दे पर इन दोनों ऐक्टर्स की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। वही सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के दौरान ही सुशांत और अंकिता एक-दूसरे के करीब आए थे और फिर इन दोनों ने लंबे समय तक एक- दूसरे को डेट किया था। 

वही बात करें सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तो आपको याद दिला दे कि उन्होंने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अचानक हुई उनकी मौत ने हर किसी को हैरान करके रख दिया था। हालांकि पुलिस उनकी मौत की वजह की जांच करने में लगातार जुटी हुई हैं। फिलहाल उनके आत्महत्या करने कि कोई वजह सामने नहीं आई हैं। 

मुंबई पुलिस अभी उनकी मौत को लेकर बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों सहित उनके करीबियों से भी पूछताछ कर रही है। अभी हाल ही में मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने भी बांद्रा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाया है। 

Related Story