बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं ? यहां पढ़िए

By Neetu May 14, 2020, 12:12 p.m. 1k

1- सलमान खान प्रोडक्शन के नाम पर फर्जी खबर फैलाने वालों को सलमान ने लताड़ा, लीगल एक्शन लेने की बात कही

हाल ही में सलमान खान ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी कि उनका प्रोडक्शन हाउस किसी भी फिल्म के लिए फिलहाल फायरिंग नहीं कर रहा है। ये सब खबरें अफवाह हैं।सलमान ने कहा उनके या उनके प्रोडक्शन हाउस के नाम पर फर्जी खबर फैलाने वाले के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा।

2- कार्तिक को घर में नहीं मिल रहा है खाना, दीपिका ने बताया खाना मिलने का फार्मूला 

बॉलीवुड के हॉर्टथ्रोब एक्टर कार्तिक आर्यन वेडनेसडे को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए लाइव आए और लाइव आते ही उन्होंने बताया कि घर में उनको खाना नहीं दिया जा रहा है ।कार्तिक की मम्मी ने ये ऐलान कर दिया है कि पहले वह अपनी बीयर्ड ट्रिम करा कर आए ,तभी खाना मिलेगा ।कार्तिक के नए लुक को लेकर कई फैंस ने लिखा कि उनकी मां ठीक कह रही है, उन्हें बीयर्ड ट्रिम कर लेनी चाहिए। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी कार्तिक को बीयर्ड ट्रिम कराने की सलाह दी ताकि उन्हें खाना मिल सके।

3- बिग बी और आयुष्मान के होंगे दीदार ,12 जून को अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होगी होगी गुलाबो सिताबो 

अगर आप भी बिग बी और आयुष्मान स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो देखने का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म हुआ क्योंकि फिल्म को 12 जून को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किए जाने का फैसला किया गया है। आपको बता दें हाल ही में फिल्म के ऑनलाइन रिलीज होने की खबरें आई थी, साथ ही ये भी खबरें थी कि आयुष्मान और बिग बी दोनों ही मेकर्स के इस फैसले से खुश नहीं है। वो चाहते हैं कि फिल्म थियेटर में रिलीज हो ।

4-आमिर के असिस्टेंट आमोस के निधन पर बेटी इरा खान हुई इमोशनल ,लिखा प्यार भरा पोस्ट 

बुधवार को आमिर खान के असिस्टेंट आमोस का हार्ट अटैक से निधन हुआ।आमोस ना सिर्फ 25 साल से आमिर के असिस्टेंट है ,बल्कि उनके घर के सदस्य जैसे थे। 

आमोस के जाने पर अब आमिर की बेटी इरा ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा - श्रद्धांजलि! मुझे घर में अच्छी कॉफी बनाना सिखाने के लिए धन्यवाद, मुझे पैकिंग सिखाने के लिए ,मेरे साथ सात -आठ खेलने के लिए धन्यवाद। कभी सोचा नहीं था कि आप मेरे आस पास नहीं होंगे।

5- भाग्यश्री करने जा रही हैं फिल्मों में कमबैक, प्रभास के साथ आ सकती है नजर

सलमान के साथ फिल्म मैने प्यार किया में नजर आ चुकी एक्ट्रेस भाग्यश्री लंबे वक्त से फिल्मों से दूर है, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि भाग्यश्री के पास इन दिनों कई फिल्मों की स्क्रिप्ट है ।

अगर बात बनती है तो भाग्यश्री बाहुबली स्टार प्रभास के साथ ऑनस्क्रीन दिखाई दे सकती है। आपको बता दें भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं ।

6-एक बार फिर साथ नजर आएंगे मुन्नाभाई और सर्किट, कॉमेडी फिल्म का होंगे हिस्सा 

भले ही मुन्ना भाई 3 को लेकर ऑडियंस का सपना भी पूरा ना हो पा रहा हो ,लेकिन मुन्नाभाई और सर्किट को एक साथ देखने का सपना जल्द पूरा हो सकता है। खबरें हैं संजय दत्त और अरशद वारसी एक बार फिर बिग स्क्रीन पर नजर आएंगे और कॉमेडी का तड़का लगाएंगे।फरहाद साजिद फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। लॉक डाउन के बाद फिल्म के शूट को लेकर काम शुरू होने की संभावनाएं है ।

7- छोटे पर्दे पर फिर होने जा रहे हैं बॉलीवुड के बादशाह के दीदार, 'दूसरा केवल' होगा रीटेलीकास्ट

भले ही शाहरुख खान को आपने बड़े पर्दे पर काफी दिनो से ना देखा हो, लेकिन लॉक डाउन के बीच आपको किंग खान के दीदार छोटा पर्दा कराएगा। खबरें हैं शाहरुख के शुरुआती दौर का सीरियल 'दूसरा केवल' फिर से दूरदर्शन पर शुरू होने जा रहा है ।

हालांकि ,ये कब से शुरू होगा, इसको लेकर अभी टाइमिंग डिसाइड नहीं हुई है। आपको बता दें इससे पहले शाहरूख के पुराने हिट शो सर्कस और फौजी रीटेलीकास्ट किए जा रहे हैं।

8- फॉर्मर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर मना रही है आज अपना 23 वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर मिल रही है बधाइयां 

फॉर्मर मिस वर्ल्ड मानुषी लॉक डाउन के बीच अपना 23 वां जन्मदिन मना रही हैं। मानुषी को हर तरफ से बधाइयां मिल रही है। 2017 में मानुषी ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था ।मानुषी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ यशराज बैनर की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगी ।फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई थी। लेकिन लॉक डाउन की वजह से फिलहाल शूट पर ब्रेक है ।

9- लॉक डाउन के बीच सलमान के घर पहुंचने की खबर निकली अफवाह, पनवेल वाले फार्म हाउस पर ही बिता रहे हैं वक्त

हाल ही में खबर आई थी कि सलमान लॉक डाउन के बीच अपने घर लौट गए हैं, लेकिन सलमान से जुड़ी रिपोर्ट की मानें तो सलमान अभी भी अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर ही हैं और लॉक डाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं। उनके घर लौटने की खबर पूरी तरह से अफवाह है। वैल, खबर तो ये भी है कि सलमान अपने तीसरे गाने की तैयारियां कर रहे हैं ,जिसमें उनके साथ उनकी दोस्त वलूशा नजर आएंगी।

10- ऋषि कपूर के निधन पर खास दोस्त राकेश रोशन ने व्यक्त किया शोक, बताए कई पुराने किस्से 

हाल ही में राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू में अपने पुराने दोस्त और वेटरन एक्टर ऋषि कपूर को याद किया। 45 साल से ऋषि के दोस्त रहे राकेश उनके जाने से काफी सदमे में हैं। राकेश ने बताया कि अक्सर वो ऋषि को सेहत के प्रति ध्यान देने की हिदायत दिया करते थे ।आपको बता दें खुद राकेश रोशन कैंसर की जंग जीतकर ठीक हुए हैं।

Related Story