बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें क्या हैं, यहां पढ़िए

By Neetu May 26, 2020, 8:50 p.m. 1k

Top 10 News 

1-अक्षय स्टारर पृथ्वीराज के भव्य सेट को मॉनसून से पहले किया जाएगा ध्वस्त ! कोरोना के कारण बंद है शूट 

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पृथ्वीराज के भव्य सेट को मानसून से पहले ध्वस्त कर दिया जाएगा। दरअसल फिलहाल शूट बंद है। प्रडुसर्स को वैसे ही काफी नुकसान हो रहा है। ऐसे में अगर ये सेट मानसून की भेंट चढ गया तो और नुकसान होगा। इसलिए इसे हटाया जाएगा।

2- प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की निक जोनस के साथ 2 साल पुरानी फोटो, बताया साथ में ली गई यह पहली पिक्चर थी।

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ काफी खुश हैं। हाल ही में पीसी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर निक के साथ अपनी पहली डेट की फोटो शेयर की। 2 साल पुराने इस तस्वीर को शेयर करते हुए पीसी ने लिखा कि ये हमारी मुलाकात की पहली तस्वीर थी। इसी फोटो को निक ने भी शेयर किया है।

3- पाताल लोक सीजन 2 को लेकर अनुष्का ने जताई संभावना ,बन सकता है दूसरा सीजन !

हाल ही में अनुष्का शर्मा प्रोडक्शन के अंडर पाताल लोक रिलीज हुई। वेब सीरीज को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। पाताल लोक के दूसरे सीजन के डिमांड भी अब आने लगी है। अनुष्का ने सेकंड सीजन की तरफ इशारा दिया है। सब कुछ ठीक रहा और बात बनती है तो अनुष्का इसका दूसरा सीजन भी लेकर आएंगी।

4- सोशल मीडिया पर अर्जुन ने फिर उड़ाया कैटरीना का मजाक ,आम को लेकर कसा तंज !

सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर और कैटरीना की मस्ती भरी कन्वर्सेशन सबका ध्यान खींचती है। एक बार फिर अर्जुन ने कैटरीना की टांग खिंचाई की और कहा आम का सीजन आ गया है ,तुम एक पार्टी ऑर्गेनाइज करो मैं वहां पर वैसे ही आम खाउंगा जैसे तुम इतने प्यार से खाती हो। दरअसल अर्जुन ने ये कमेंट कैटरीना के एक पॉपुलर सॉफ्ट ड्रिंक को लेकर किया।

5- सलमान के बिना मनाई गई खान खानदान में ईद, पापा सलीम ने जताया दुख

सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्महाउस में हैं, लिहाजा विह ईद पर भी घर नहीं जा पाए। सलीम खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि बेटे सलमान की बिना ही इस बार ईद मनाई गई, लेकिन फोन पर सलमान को ढेर सारी शुभकामनाएं और दुआएं दी। बता दे सलमान परिवार के साथ ही हर त्योहार मनाना पसंद करते हैं।

6- जल्द मिल सकती है फिल्म इंडस्ट्री को काम करने की इजाजत, सरकार से लगाई गुहार !

हाल ही में प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने सोशल मीडिया के जरिए महाराष्ट्र सरकार का धन्यवाद दिया। ये धन्यवाद इसलिए क्योंकि सरकार से फिल्म इंडस्ट्री का काम पूरा करने की मांग की गई है ,एक खत लिखकर सरकार को भेजा गया है और इस मांग को लेकर सरकार सोच विचार कर रही है। सरकार के इस रवैए को देखते हुए धन्यवाद दिया है और उम्मीद जाहिर की है कि तमाम नियमों का पालन करते हुए काम शुरू हो सकेगा। बहरहाल इसको लेकर अभी सरकार के फैसले का इंतजार है ।

7- अक्षय की फिल्में डिजीटल प्लेटफार्म पर नहीं होगी रिलीज ! थिएटर खुलने का किया जाएगा इंतजार 

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी बम रिलीज किए जाने की खबरें महज अफवाह है। अक्की से जुड़ी सोर्स ने बताया कि अक्षय कुमार जैसे स्टार की फिल्म अगर डिजिटल ही रिलीज होगी तो फिर इससे बहुत नुकसान होगा। लक्ष्मी बम के अलावा फिलहाल सूर्यवंशी भी तैयार है, यकीनन किसी भी फिल्म को डिजिटली रिलीज नहीं किया जाएगा। थिएटर खुलने का इंतजार किए जाएगा।

8-अजय देवगन की फिल्म भुज का vfx काम हुआ शुरू, घर से काम कर रही है अजय की टीम 

अजय देवगन जल्द ही भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में विजय कार्निक के किरदार में नजर आएंगे। खबरें हैं फिल्म के वीएफएक्स वर्क को भी जल्द ही पूरा किया जा रहा है। वीएफएक्स टीम अपने घर पर रहकर ही फिल्म के काम को पूरा कर रही है। फिलहाल फिल्म को 15 अगस्त पर रिलीज किए जाने का प्लान है ।

9-नवाजुद्दीन पर पत्नी आलिया ने लगाए गंभीर आरोप, कहा सबके सामने कई बार बेइज्जत किया

पत्नी से तलाक का नोटिस मिलने के बाद से ही नवाज परेशान है। इसी बीच आलिया ने एक इंटरव्यू में नवाज और उनके भाई पर कई गंभीर आरोप लगाए।आलिया ने कहा नवाज और उनके भाई ने कई बार उन्हें सबके सामने बेइज्जत किया और कहा कि मुझे बात करने की तमीज नहीं है।

10- पाताल लोक की बढ़ी मुश्किलें, सिक्किम के सांसद ने प्रकाश जावड़ेकर को लिखा खत 

हाल ही में रिलीज हुई पाताल लोक को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया है। सिक्किम के एक सांसद इंद्र हंग सुबा ने प्रकाश जावड़ेकर को खत लिखकर एक्शन लेने की मांग की है ।दरअसल सीरीज में दिखाए गए एक किरदार और उस पर बोले गए कुछ शब्दों से सांसद को आपत्ति है।

Related Story