जैकी श्रॉफ के घर में जल्द बज सकती हैं शादी की शहनाई, बेटी कृष्णा करेंगी विदेशी बॉयफ्रेंड से मैरिज !

By Neetu May 13, 2020, 6:05 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड(Bollywood) के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया अटेंशन से दूर रखना पसंद करते हैं। दिशा पाटनी(Disha Patani) के साथ अपने रिलेशन पर टाइगर कभी खुल कर नहीं बोलते। वहीं, टाइगर की छोटी बहन और जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) की लाडली बेटी कृष्णा श्रॉफ(Krishna Shroff) ने इंटरनेशनल बास्केटबॉल प्लेयर इबन हयाम्स(Eban Hyams) के साथ अपने लव-रिलेशन को कभी नहीं छुपाया है।

                                                                      Krishna Shroff And Eban

इबन और कृष्णा लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बोल्ड एंड बिंदास कृष्णा के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इबन के साथ उनकी कई तस्वीरें मौजूद हैं।अब रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा और इबन ने अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने का फैसला कर लिया है। इबन और कृष्णा शादी करने के फैसले पर विचार कर रहे हैं।

                                                                         Krishna Shroff And Eban

खास बात ये है कि इस बात का खुलासा कृष्णा के बॉयफ्रैंड इबन ने खुद किया है। आपको बता दें, कि कुछ वक्त पहले तक इबन इंडिया में श्रॉफ परिवार के साथ ही रहे रहे थे। लॉकडाउन की वजह से इबन, कृष्णा के पेरेंट्स आएशा श्रॉफ,जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ के साथ पुणे में फंस गए थे। इबन अब स्पेशल  KLM government flight के ज़रिए ऑस्ट्रेलिया लौट चुके हैं।

                                                                       Krishna Shroff And Eban

ऑस्ट्रेलिया लौटे इबन ने हाल ही में इस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान कृष्णा के साथ अपने रिश्ते से जुड़े सवालों के जवाब भी दिए। इबन ने बताया कि कृष्णा जल्द ही ऑस्ट्रेलिया आएंगी, जिसके बाद वो ये तय करेंगे कि शादी कब और कैसे करनी है।

                                                                           Krishna Shroff And Eban

आपको बता दें कि हाल ही में ऐसी खबरें भी आई थीं, कि कृष्णा और इबन  ने गुपचुप शादी कर ली है। ऐसा कृष्णा और इबन की रोमांटिक तस्वीरें शेयर करने के बाद कहा जा रहा था।  गुपचुप शादी करने के फैन के एक सवाल पर भी इबन ने सफाई दी। इबन ने कहा कि 'अगर हमने शादी की होती तो हमारे हाथ में शादी की अंगूठी होती, लेकिन ऐसा नहीं हैं। शादी जल्द ही होगी।'

                                                                            Krishna Shroff And Eban

कृष्णा और इबन दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं।  दोनों के बीच काफी समानताएं हैं। कृष्णा को इबन काफी पसंद करते हैं और श्रॉफ परिवार ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है। 

Related Story