इन STARS पर पड़ी COVID-19 की मार ! सोसाइटी में कोरोना मरीज मिलने से बिल्डिंग सील

By Neetu June 11, 2020, 6:49 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- महाराष्ट्र में कोरोना के मामले 90 हजार का आंकड़ा पार कर चुके हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी इससे अछूता नहीं है। हालांकि ये सितारे तमाम सावधानियां बरत रहे हैं, लेकिन फिर भी इनपर कोरोना की मार पड़ रही है। मलाइका से लेकर विक्की कौशल तक तमाम ऐसे सितारे हैं जिनकी बिल्डिंग सील कर दी गई है, क्योंकि उनके अपार्टमेंट में कोरोना मरीज मिले। 

मलाइका अरोड़ा - 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) इन दिनों लॉक डाउन में अपने घर पर ही हैं, लेकिन इसी बीच मलाइका की बिल्डिंग में एक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया गया।  मलाइका की बिल्डिंग में एक शख्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बिल्डिंग के बाहर कंटेनमेंट जोन लिखकर नोटिस  लगा दिया गया है। अब मलाइका जरूरी सामान लाने के भी घर से बाहर नहीं जा सकती। राशन उनके अपार्टमेंट की गेट तक पहुंचाया जाएगा। 

विक्की कौशल- 

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मुंबई की ओबेरॉय स्प्रिंग्स सोसाइटी में रहते हैं । उनके अपार्टमेंट में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के 20 से ज्यादा सितारों के घर हैं। उनकी सोसाइटी में एक 11 साल का बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। लिहाजा विक्की की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया। 

शिविन नारंग- 

बेहद 2 एक्टर शिविन नारंग (Shivin Narang)  की बिल्डिंग को सील किया गया था, क्योंकि एक रेजिडेंट कोरोना पॉजिटिव पाया गया थे। शिविन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हमारी बिल्डिंग सील हो गई है। सोसाइटी में नियम कायदे कड़े कर दिए गए हैं ,ना कोई बाहर जा सकता है ना कोई अंदर आ सकता है। जरूरत का सामान सोसाइटी के गेट से ही लेना होता था।

अमल सहरावत- 

टीवी के पॉपुलर शो छोटी सरदारनी में नजर आने वाले एक्टर अमल सेहरावत (Amal Sehrawat)मुंबई के अंधेरी वेस्ट की एक सोसाइटी में रहते हैं। कुछ दिन पहले अमल की बिल्डिंग में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव था  जिसके बाद अमल की बिल्डिंग को बीएमसी ने सील कर दिया था।  सोसाइटी से बाहर जाने पाबंदी लगा दी गई थी।

अर्जुन बिजलानी-

मुंबई की एक सोसाइटी ग्रीन एकड़ में टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) अपने परिवार के साथ रहते हैं। लगभग 2 हफ्ते पहले अर्जुन की बिल्डिंग में भी एक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बिल्डिंग को सील कर दिया गया था। एहतियात के तौर पर अर्जुन और उनकी वाइफ ने खुद को भी क्वॉरेंटाइन (Quarantine) कर लिया था।

फ्रेडी दारूवाला-

अक्षय के साथ हॉलिडे में विलेन के रोल में नजर आए एक्टर फ्रेडी दारूवाला (Freddy Daruwala) के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद बीएमसी ने फ्रेडी के बंगले को सील कर दिया था। बीएमसी ने बंगले के बाहर एक नोटिस चस्पा कर दिया था।

अंकिता लोखंडे- 

मुंबई के मलाड में रह रही अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) के पड़ोस में एक शख्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था। ये शख्स मार्च के महीने में स्पेन से वापस लौटा था और अप्रैल में इसमें कोरोना के लक्षण पाए गए थे। 

तन्मय वेकरिया - 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बागा का किरदार निभाने वाले एक्टर तन्मय वेकरिया(Tanmay Vekaria) की बिल्डिंग भी हाल ही में सील हो गई थी। कांदिवली वेस्ट में रहने वाले तन्मय की बिल्डिंग के पास सब्जी बेचने वाला वेंडर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उनके पूरे इलाके को सील कर दिया गया था। 

सोनालिका जोशी-

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में माधवी भाभी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी(Sonalika Joshi) की बिल्डिंग को भी सील किया गया था। सोसाइटी में रहने वाले एक शख्स कोरोना का शिकार हो गया था। 

Related Story