पिक्चर अभी बाकी है....बहुत जल्द रिलीज होगी इरफान खान की आखिरी फिल्म !

By Neetu May 1, 2020, 12:54 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  हाल ही में इरफान खान(Irrfan Khan ) हम सभी को अलविदा कह कर गए हैं लेकिन कोई भी इरफान का जाना हजम नहीं कर पा रहा है । इरफान सिर्फ 54 साल के थे। उनके तमाम फैंस सदमे में हैं। इसी बीच सबके लिए खुशखबरी (Good news) है और वो ये की इरफान की एक इंटरनेशनल फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का नाम है मंत्रा - सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन (Mantra - Songs of scorpions) । फिल्म की शूटिंग तो पहले ही हो गई थी पर फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी ।

इस फिल्म की कहानी राजस्थान की एक ऐसी सिंगर की लाइफ की जर्नी पर आधारित है, जो हर किसी को अपने गाने के जरिए परेशानियों से दूर रहने में मदद करती है लेकिन फिर उसे उसकी लाइफ बर्बाद करने वाले शख्स की याद आती है और वह एक सफर पर निकल पड़ती है। ऐसे सफर पर जिसमें वह खुद को हील कर सके। फिल्म में इरफान के किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं मिल पाई है लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म में उनका किरदार काफी अहम होगा।

आपको बता दें फिल्म में बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस  वहीदा रहमान(Waheeda Rehman) भी नजर आएंगी और वह भी अहम किरदार निभाते हुए। ना सिर्फ यह इंटरनेशनल लेवल कि फिल्म,  बल्कि इरफान के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है ।

जल्द ही दूरदर्शन ने इरफान के प्रसिद्ध शो श्रीकांत (Srikant) को हर रोज 3:30 बजे रीटेलीकास्ट करने का प्लान बनाया है ।आपको बता दें फिल्मों में आने से पहले इरफान सीरियल्स में ही काम किया करते थे । उनका शो श्रीकांत शरतचंद्र चट्टोपाध्याय की बुक पर आधारित था। इस खबर का ऑफिशियल कंफर्मेशन डीडी ने ट्विटर के जरिए दिया है ।

बीते बुधवार को इरफान खान ने हम सभी को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था । कैंसर से जंग लड़कर कुछ महीनों पहले लौटे इरफान इस तरह अचानक चले जाएंगे किसी को भी अंदाजा नहीं था ।

इरफान को बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड ,प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक ने श्रद्धांजलि दी। 

फॉरेस्ट गंप स्टार टॉम हैंक्स ने इरफान को याद करते हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं खुद को सबसे कूल समझता था लेकिन इरफान तो कूलेस्ट शख्स निकले। एंजलिना जोली ने भी इरफान को याद किया ।

भले ही इरफान आज हमारे बीच ना हो, लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए ,अपनी अदायगी के जरिए और अपनी कला के जरिए वह हमेशा हमारे बीच रहेंगे और जब जब हम उन्हें पर्दे पर देखेंगे तो हमेशा जीवंत ही पाएंगे।

Related Story