Bollywood Stars ने कनाडा में खरीद रखा है आलीशान घर, देखिए तस्वीरें

By Neetu June 5, 2020, 4 p.m. 1k

पूजा राजपूत - बॉलीवुड स्टार्स के घर भारत में होने के अलावा विदेशों में भी होना कोई नई बात नहीं हैं। सलमान खान, शाहरुख खान, सैफ-करीना, अमिताभ बच्चन, प्रियंका, ऐश्वर्या-अभिषेक,शिल्पा-राज समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने आलिशान बंगले विदेश में खरीदे हुए हैं। लंदन, न्यूयॉर्क, पेरिस, दुबई, स्विटज़रलैंड तक में बॉलीवुड के सितारों के घर हैं। आज हम बात करेगें कनाडा की। जहां कई बॉलीवुड स्टार्स के घर हैं। किसी ने कनाडा की खूबसूरती से इम्प्रोस होकर पूरी पहाड़ी खरीद ली है, तो कई शादी वहां जा बसा है।

अक्षय कुमार –

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार(Akshay Kumar) का कनाडा(Canada) प्रेम जगजाहिर है। अक्षय के पास कैनेडियन सिटीजनशिप भी है, जो उन्हें सम्मान में मिली थी। कनाडा शहर की खूबसूरती अक्षय को इतनी लुभाती है, कि उन्होने कनाडा में एक पूरी पहाड़ी ही खरीदी हुई है, जहां उन्होने अपने परिवार के लिए शानदार हॉलीडे होम बनाया हुआ है। अक्षय अपने परिवार के साथ गर्मियों की छुट्टियां स्पेंड करने वहां जाते हैं। इसके अलावा टोरंटो शहर में भी अक्षय ने अपना आलिशान बंगला खरीदा हुआ है।

प्रियंका चोपड़ा –

देसी गर्ल से विदेश बहू बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा भी विदेशों में लग्ज़ूरियस बंगलों की मालकिन हैं। लॉस एंजेलिस में प्रियंका और निक ने शादी के बाद 144 करोड़ का आलिशान बंगला खरीदा है। अमेरिका ने शानदार घर होने के अलावा प्रियंका चोपड़ा का एक बंगला कनाडा में भी है। कनाडा के मॉन्ट्रियल में मिसेज़ जोनस की एक सुपर फाइन हवेली है।  

जिसमें सभी आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं। खुले और हवादार कमरों के लिए अलावा उनके बंगले में पार्लर, थियेटर रूम से लेकर स्विमिंग पूल तक हैं। प्रियंका अक्सर अपने मॉन्ट्रियल वाले घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

रंभा –

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की अभिनेत्री रंभा भी कनाडा में रहती हैं। रंभा ने 8 अप्रैल 2010 में NRI बिज़नेसमैन इंद्राण पद्मनाथन से शादी की थी। शादी के बाद रंभा अपने पति के साथ कनाडा में जा बसी। 

रंभा अपने परिवार के साथ टोरंटो में रहती हैं। वहां उनके बेहद खूबसूरत बंगला है। रंभा के परिवार में तीन बच्चे हैं। दो बेटियां और बेटे की मां बन चुकी रंभा अपने परिवार के साथ बेहद खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं।

लीज़ा रे-

फेमस एक्ट्रेस और मॉडल लीज़ा रे को भा कैनेडियन सिटीजनशिप हासिल है। लीज़ा का जन्म कनाडा के टोरंटो शहर में हुआ था। हांलाकि लीज़ा ने अपना मॉडलिंग करियर 1990 में इंडिया आकर बनाया, लेकिन कनाडा से लीज़ा का लगाव नहीं छुटा। उनका एक घर टोरंटो में भी हैं। जहां वो अक्सर छुट्टियां बिताने और रहने जाती हैं।

कादर खान-

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कादर खान अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि कादर खान को भी कैनेडियन सिटिजनशिप मिली हुई थी। बॉलीवुड से सन्यास लेने के बाद कादर खान कनाडा में रहने लगे थे।

 कादर खान के बेटे सरफराज़ खान भी टोरंटो में ही रहते हैं।

सन्नी लियोन-

बॉलीवुड एक्ट्रेस सन्नी लियोन मुंबई और लॉस एंजेलिस में शानदार बंगलों की मालकिन है। सन्नी का एक घर टोरंटो शहर में भी है। सन्नी का बचपन टोरंटो शहर में ही बिता है। काम करने और नाम कमाने के लिए सन्नी ने ये शहर छोड़ दिया था। लेकिन टोरंटो से उनका लगाव आज भी नहीं छुटा है।

Related Story