तमिलनाडु में पिता बेटे की हत्या पर बॉलीवुड ने की इंसाफ की मांग, प्रियंका समेत कईयों में उठाई आवाज !

By Neetu June 27, 2020, 4:30 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  एक तरफ बॉलीवुड नेपोटिज्म(Nepotism) की लड़ाई लड़ रहा है, अंदर से ही बगावत के सुर तेज हो रहे हैं। कई गंभीर खुलासे हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ जहां बात आई गलत के खिलाफ आवाज उठाने की तो पूरा बॉलीवुड एक साथ खड़ा नजर आया। हाल ही में अमेरिका में हुई अश्वेत नागरिक जॉर्ज(George) की मौत पर भी इंडस्ट्री ने एक साथ आगे आकर दुख जताया था और एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। दरअसल बीते 19 जून को तमिलनाडु में पिता बेटे की निर्मम हत्या का मौत का मामला सामने आया था जिसको लेकर पूरे देश में हलचल मची हुई है। ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने भी आगे आकर दोनों के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है।

सोशल मीडिया पर #JusticeforJayarajandFenix नाम से एक ट्रेंड चल रहा है। ये ट्रेंड तमिलनाडु(Tamilnadu) में हुए डबल मर्डर केस को लेकर शुरू हुआ है। इस मामले में बॉलीवुड भी आगे आया है। बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर पिता जयराम और बेटे फेनिक्स के साथ हुए जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। 

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने खबर को सुनकर हैरानी जाहिर की। प्रियंका ने लिखा- किसी के भी साथ इस तरह की घिनौनी हरकत बर्दाश्त नहीं होनी चाहिए। मैं सोच नहीं सकती पूरे परिवार पर क्या बीत रही होगी। हमें एक साथ आगे आकर इस केस के आरोपियों को सजा दिलवाने के लिए आवाज बुलंद करनी चाहिए।

कृति खरबंदा(Kriti Kharbanda) ने सभी को पूरा मामला बताते हुए इस केस की सही से जांच की मांग की। 

जेनेलिया डिसूजा(Genelia D'Souza) ने इस खबर पर हैरानी जताई और लिखा- हम किस दिशा में भाग रहे हैं ?  ये केस अंदर तक झकझोर कर रख देने वाला है, ऐसा नहीं होना चाहिए था।

तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) ने लिखा- ऐसा नहीं कि ये पहला मामला हो। ऐसे बहुत मामले आते होंगे। इस खबर को जानने के बाद सकते में हूं। आथिया शेट्टी(Athiya Shetty) ने भी तमिलनाडु में पिता बेटे की हत्या को लेकर दुख जाहिर किया।

रकुल प्रीत सिंह, मनीष पॉल, वीर दास, एवलिन शर्मा, गुलशन देवैया समेत तमाम सितारों ने इस मामले में दुख जाहिर किया। इन सभी ने इस मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने और कड़ी सजा देने की मांग की हैे।

आपको बता दें पिता और बेटे को पुलिस ने मोबाइल की दुकान खुले रखने के लिए गिरफ्तार किया था। निर्धारित समय के बाद भी दुकान खोले रखने पर इन दोनों को गिरफ्तार(Arrest) किया गया था। बाद में दोनों की मौत हो गई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पिता और बेटे को पुलिस हिरासत में रखकर जमकर पिटाई की थी। परिजनों के आरोप के मुताबिक मारपीट और हिंसा के निशान मृतकों के शरीर पर साफ देखे जा सकते थे।

Related Story