अनिल कपूर की शादी को हुए 36 साल , दोनो बेटियों ने मम्मी -पापा पर लुटाया प्यार !

By Neetu May 19, 2020, 5 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। 19 मई को ये कपल अपनी शादी 36वीं की सालगिरह मना रहा है। उनके इस खास दिन के मौके पर उन्हें फैन्स से लेकर तमाम सेलीब्रिटीज सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। 

वही उनके खास दिन को और खास उनकी दोनों बेटियों रिया और सोनम कपूर (Rhea and Sonam kapoor) ने बनाया। दोनों ने अपने मम्मी-पापा कि पिक्चर्स अपने इंस्टा पर शेयर कर उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं और ढ़ेर सारा प्यार दिया।

सोनम कपूर ने इंस्टा पर अनिल कपूर और  सुनीता कपूर के साथ के कुछ पिक्चर्स पोस्ट किये, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे साथ ही दोनो काफी अच्छे दिख रहे। सोनम ने ये पिक्चर पोस्ट करते हुए लिखा कि, "शादी की सालगिरह मुबारक हो मम्मी पापा, मैं आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं,और अपको काफी ज्यादा मिस कर रही हूं। आपकी शादी के 36 साल और डेटिंग के 11 साल काफी शानदार हैं। आप दोनों ने तीन मोस्ट क्रैजी और कॉन्फिडेंट बच्चे पैदा किए हैं। हमें उम्मीद है कि हम आपको गर्व महसूस कराएंगे।"

वही सोनम कि छोटी बहन रिया कपूर (Rhea kapoor) ने भी अपने मम्मी-पापा को इस खास मौके पर विश किया है। रिया ने भी इंस्टा पर दोनो के साथ कि कुछ पिक्चर्स पोस्ट कर उन्हें शादी के 36 साल की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं हैं और अपना प्यार जताया है। 

दोनो बहनों का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सभी पोस्ट को काफी पसंद कर रहे और कमेंट कर अनिल और उनकी वाइफ को ढ़ेर सारी बढ़ाई और ढ़ेर सारा प्यार दे रहे हैं।

बता दे कि अनिल कपूर - सुनिता के साथ 19 मई 1984 को शादी के बंधन में बंधे थे। अनिल कपूर ने सुनीता से उस वक्त शादी कर ली थी जब उनका करियर बन रहा था। इतने लंबे समय के बाद भी सुनीता और अनिल के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग हैं। दोनों की केमिस्ट्री बेहद शानदार है। दोनो कि जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते है। वही दोनों के तीन बच्चे हैं।  बेटा सोनम कपूर,रिया कपूर और बेटा हर्षवर्धन कपूर। 

Related Story