वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाएं जाएंगे वाजिद खान, परिवार के लोग पहुंचे !

By Neetu June 1, 2020, 12:58 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सोमवार की सुबह की शुरुआत एक बेहद दुखद खबर के साथ हुई। बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर- कंपोजर साजिद खान और वाजिद खान की जोड़ी अब टूट चुकी है, क्योंकि वाजिद खान(Wajid Khan) आज सुबह हम सभी को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह गए।

 वाजिद को सेहत से जुड़ी तमाम समस्याएं थी। आखिरी वक्त में वो कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे वाजिद के जाने से पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है। वाजिद का इस तरह से जाना कोरोना काल के बुरे दौर में दर्ज हो गया। वाजिद को आज शाम 5 बजे वर्सोवा के  कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया जाएगा ।

खबरों की मानें तो वाजिद के अंतिम संस्कार में सिर्फ परिवार के लोग भी शामिल होंगे और वो भी बहुत कम तादाद में । कहा तो ये भी जा रहा है कि इरफान खान की कब्र के बराबर में ही वाजिद को दफनाया जाएगा। वाजिद के भाई साजिद खान क्रबिस्तान पर पहुंच भी गए हैं। आपको बता दें वाजिद खान के निधन की खबर ने ना सिर्फ परिवार बल्कि बॉलीवुड जगत को भी सदमे में डाल दिया है।

प्रियंका चोपड़ा से लेकर रणवीर सिंह, सोनम कपूर से लेकर सोनू निगम, राज शांडिल्य से लेकर वरुण धवन और अक्षय कुमार जैसे सितारों ने वाजिद के जाने पर अफसोस जाहिर किया और परिवार को सांत्वना दी। वाजिद को हार्ट अटैक आया था। कहा ये भी जा रहा है कि पिछले कई महीनों से वो किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। हाल ही में उनका किडनी ट्रांसप्लांट(Kidney Transplant) हुआ था।

रिपोर्ट की मानें तो वाजिद पिछले 4 दिनों से वेंटिलेटर पर थे। आखिरी वक्त में उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। ऐसे में फिलहाल उनके निधन का कारण  साफ नहीं हुआ है, लेकिन वाजिद इस तरह से अचानक छोड़कर चले जाएंगे, इसका अनुमान किसी को नहीं था।

 साल 2020 सभी के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है और खासकर बॉलीवुड जगत के लिए 2020 की शुरुआत से लेकर अब तक कई बॉलीवुड सितारे हमें छोड़ कर जा चुके हैं। अप्रैल के महीने में पहले इरफान ने सभी को अलविदा कहा था और उनके एक दिन बाद ही वेटरन एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) ने सभी का साथ छोड़ दिया था।

वाजिद सलमान खान(Salman Khan) के फेवरेट म्यूजिक कंपोजर थे। काम के लिहाज से देखा जाए तो आखिरी बार वाजिद ने हाल ही में रिलीज हुए भाई भाई (Bhai Bhai) में सलमान के साथ काम किया था।

Related Story