पति से तलाक के बाद मसाबा को मिला नया प्यार,अदिति राव हैदरी के एक्स हसबैंड को कर रही हैं डेट !

By Neetu May 19, 2020, 5 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता(Neena Gupta) की बेटी मसाबा गुप्ता(Masaba Gupta) फैशन की दुनिया में जाना पहचाना नाम है। पेशे से फैशन डिज़ाइनर(Fashion Designer) मसाबा गुप्ता के क्लाइंट्स की लिस्ट में बॉलीवुड की ए ग्रेड अभिनेत्रियां शामिल हैं। मसाबा के डिज़ाइन की हुई ड्रैसेस करीना, करिश्मा, दीपिका, मालइका जैसी एक्ट्रेसेस को खूब पसंद आती है। 

                                                                       Neena And Masaba Gupta

मसाबा अपने डिज़ाइन किए हुए कपड़ों के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में छाई रहती हैं। पिछले साल मसाबा और उनके पति प्रोड्यूसर पति मधु मंटेना(Madhu Mantena) के तलाक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

                                                                        Masaba And Madhu Mantena

मसाबा और मधु की शादी साल 2015 में हुई थी, लेकिन 2018 में इन दोनों ने अपनी राहें जुदा करने का फैसला कर लिया था। हाल ही में मधु मंटेना और मसाबा गुप्ता का कानूनीतौर पर तलाक हुआ है। 

खबरों की मानें तो, मसाबा की जिंदगी में प्यार ने एक बार फिर दस्तक दे दी है। जी हां, मसाबा ज्यादा दिनों तक प्यार से दूर नहीं रह पाईं।रिपोर्ट्स की मानें तो, मसाबा इन दिनों एक्टर सत्यदीप मिश्रा(Satyadeep Mishra) को  डेट कर रहे हैं,                            

                                                                     Masaba , Satydaeep And Aditi Rao Hydari

खास बात ये है कि सत्यदीप मिश्रा, बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी(Aditi Rao Hydari) के एक्स-हसबैंड हैं। अदिती और सत्यदीप का तलाक 2013 में हुआ था।

                                                                         Masaba And Satyadeep Mishra

खबर है कि मसाबा और सत्यदीप मिश्रा पिछले कुछ वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हांलाकि दोनों ने अपने परवान चढ़ते रोमांस की खबरों को सभी से छुपाकर रखना चाहा था, लेकिन उनकी ये कोशिश बेकार साबित हुई है, क्योंकि मसाबा और सत्यदीप की डेटिंग की न्यूज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। गौर करने वाली बात ये है कि मसाबा और सत्यजीत लॉकडाउन के समय को गोवा में बिता रहे हैं। दरअसल दोनों वीकएंड साथ बिताने के लिए गोवा गए थे, लेकिन तभी लॉकडाउन घोषिष हो गया, जिसकी वजह से दोनों वहीं फंसे रह गए।

                                                                     Masaba And Satyadeep Mishra

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सत्यदीप मसाबा के खास दोस्तों में बेहद रूचि रखते हैं, इंस्टाग्राम पर वो मसाबा के कई दोस्तों को फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं मसाबा के पूर्व पति मधु मंटेना और सत्यदीप के बीच सोशल मीडिया पर कभी-कभार छोटी बहस भी हो चुकी है। जिसके बाद से ही लोगों को मसाबा और सत्यदीप के बीच बढ़ती नज़दीकियों का पता चला था।हांलाकि अभी तक मसाबा और सत्यदीप मिश्रा ने अपने रोमांस, और गोवा में साथ रहने की खबरों पर कोई सफाई नहीं दी है।

Related Story