पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत। नम आंखों से दोस्तों ने कहा अलविदा

By Neetu June 15, 2020, 6:50 p.m. 1k

पूजा राजपूत –बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो चुका है। एक होनहार सितारा अब हमेशा-हमेशा के लिए हम सभी के बीच जा चुका है। रविवार, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ब्रांदा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

रविवार देर रात ही सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ था। जिसके बाद सोमवार शाम मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

सुशांत के अंतिम संस्कार के लिए पटना से उनके पिता केके सिंह और अन्य रिश्तेदार दोपहर में ही मुंबई पहुंचे थे। सुशांत के परिवार ने अपने बेटे की आत्महत्या के पीछे छिपी वजह जानने के लिए सीबीआई जांच की मांग की है। इसी बीच, सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी विदाई दे दी गई है।

 जिस वक्त सुशांत के अंतिम संस्कार की क्रिया चल रही थी, उस वक्त मुंबई में भारी बारिश हो रही थी। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा था कि एक शख्स जो हमेशा मुस्कुराता रहता था, उसे आखिरी विदाई देते हुए आसमान भी रो पड़ा है।सुशांत के परिवार, और दोस्तों ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी।हांलाकि, सुशांत के अंतिम संस्कार में कोरोना प्रोटोकॉल की वजह से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए।लेकिन, टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से उनके कई दोस्त पवनहंस श्मशान घाट पहुंचे। और अपनी ऋद्धांजलि दी।

फिल्म छिछोरे में सुशांत के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री ऋद्धा कपूर और अभिनेता वरूण शर्मा पहुंचे। 

सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती भी उन्हें आखिरी विदाई देने श्मशान घाट आईं। इससे पहले रिया सुशांत के अंतिम दर्शन करने के लिए कूपर हॉस्पिटल भी गई थीं। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। तस्वीरों में रिया के चेहरे पर दर्द और गम साफ दिख रहा था। आंखों में आंसू लिए रिया टूटी नज़र आ रही थीं।

अभिनेता विवेक ओबरॉय और रणवीर शौरी भी सुशांत को अंतिम विदाई देने आए।  

गम की इस घड़ी में एक्ट्रेस कृति सेनन भी सुशांत को विदाई देने के लिए पवन हंस श्मशान घाट पहुंचती दिखीं। रिपोर्ट्स की मानें तो कृति और सुशांत ने लगभग एक साल तक डेटिंग की थी।

फिल्म निर्माता दिनेश विजन भी सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। दिनेश विजन ने ही सुशांत की फिल्म ‘राब्ता’ को डायरेक्ट किया था। भारी बारिश के बीच एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा भी श्मशाम घाट में पहुंची दिखीं। 

कांग्रेसी नेता संजय निरूपम भी श्मशान घाट पहुंचे। फिल्म निर्माता अभिशेक कपूर अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। अभिषेक कपूर ने ही सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ को डायरेक्ट किया था। वह सुशांत की पहली फिल्म काई पो चे के भी डायरेक्ट थे।

अभिनेता राजकुमार राव को भी यहां देखा गया। चूंकि मुंबई में कोरोना का प्रकोप सबसे ज्यादा है, और भारी बारिश भी हो रही थी, इसी वजह से सभी सितारे मुंह पर मास्क और हाथों में गलब्स पहनकर पहुंचे थे।

टीवी इंडस्ट्री से भी सुशांत के कई दोस्त उन्हें ऋद्धाजंलि देने पहुंचे। एक्टर रित्विक धनजानी, अर्जुन बिजलानी, एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा को यहां देखा गया।

हांलाकि बेहद दुखद बात यह है कि सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई हैं। श्वेता अमेरिका में रहती हैं, और भारत आने के लिए उन्होने 16 जून को फ्लाइट लेनी है।

Related Story