सोनम को याद आए बचपन के दिन, बैटमैन की ड्रेस में शेयर की तस्वीर !

By Neetu May 21, 2020, 1:23 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- देशभर में बढ़ रहे कोरोना(Corona) के खतरे की वजह से आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स(Bollywood Stars) भी अपने-अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन(Self Isolation) में चले गए हैं। देखते ही देखते लॉकडाउन अब अपने चौथे चरण में पहुंच गया है। जहां लोग इस बीच काफी बोर हो चुके हैं तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों को एंटरटेन करने में जुटे हुए हैं। 

चार बार लॉकडाउन बढ़ने के बाद अब स्टार्स का खाना बनाना, घर साफ करना और एक्सरसाइज करने का शौक भी धीरे-धीरे कम होता जा रहा है। लेकिन इस बीच एक नया ट्रेंड चल पड़ा है जिसे फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं और वो ट्रेंड है थ्रोबैक(Throw Back) पिक्चर्स शेयर करने का। इस ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी अपनी एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है जिसमें वो काफी क्यूट नज़र आ रही हैं । पिक्चर में सोनम काफी छोटी लग रही हैं साथ ही इस तस्वीर में वो बैटमैन का कॉस्ट्यूम पहने बेफिक्र होकर डांस करती नजर आ रहीं हैं। वहीं इस पिक्चर में सोनम की छोटी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) को भी अपनी ही मस्ती में डांस करते हुए देखा जा सकता है।

इस पिक्चर को शेयर कर सोनम ने बचपन के दिनों को याद करते हुए कैप्शन में लिखा है, -" मैंने एक पार्टी में बैटमैन का कॉस्ट्यूम पहना था इसलिए नहीं कि वो एक फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन था बल्कि इसलिए कि बैटमैन मेरा फेवरेट सुपर हीरो था। साथ ही मैं अपनी बहन रिया कपूर के साथ उछली-कूदती भी नजर आ रही हूं, जो करना मुझे आज भी बहुत ज्यादा पसंद है।" 

आपको बता दें कि फैन्स सोनम और रिया की इस सिस्टर गोल देती हुई पिक को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसी का नतीजा है कि इस पिक को महज 1 घंटे में 1 लाख 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही इस पिक पर सोनम की मां ने कमेन्ट करते हुए किस वाली इमोजी भी बनाई है। 

सोनम फिलहाल दिल्ली में हैं। लॉकडाउन में वो अपने ससुराल में पति आनंद आहुजा के साथ आइसोलेशन में हैं। सोनम को इंतजार है कि जल्द ही लॉकडाउन खत्म हो और वो अपने मम्मी पापा से मिलने मुंबई आ सकें।  सोनम के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है। साल 2019 में उनकी फिल्म जोया फैक्टर रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चली नहीं थी। 

Related Story