अनन्या पांडे ने शेयर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की यादें

By Neetu April 18, 2020, 5:07 p.m. 1k

सारिका स्वरुप

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ( Ananya pandey) ने कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। 

अनन्या ने पुनीत मल्होत्रा की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फ़िल्म से अपने दमदार डेब्यू के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ़ खींच लिया, और इस  प्रॉमिसिंग ऐक्टिंग के लिए उन्हें कई पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया।

अनन्या ने अपनी पहली फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" से जुड़े अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है। अनन्या ने बताया कि - 'सेट पर मेरा पहला दिन दो साल पहले 7 अप्रैल को था। पुनीत कुछ दिन पहले ही मुझे और तारा को मसूरी लेकर आए थे।'

यह हम दोनों की पहली फिल्म थी और वह चाहते थे कि हम फिल्म के सेट पर घबराने के बजाय उसमें आसानी से ढल जाएं।

अपने पहले शूट के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा, 'हमारा पहला शॉट गाना 'जट्ट लुधियाने दा' के लिए होना था। 'पुनीत ने हम तीनों ( टाइगर श्रॉफ, तारा और अनन्या) से  वादा किया था कि हमारा पहला शॉट सोलो होगा ताकि हमें इसका आनंद लेने का मौका मिल सके।' लेकिन बारिश होने के कारण हमारा शॉट सोलो नहीं हो पाया।

उन्होंने आगे बताया कि - 'टाइगर का डांस स्टेप था और तारा का ब्यूटी शॉट था । जब मेरी बारी आई, तो बारिश शुरू हो गई थी ।मैं ये सोचकर दुखी हो गई कि मेरा शूट नहीं हो पाया और मेरा पहला दिन खराब हो गया'। मेरे अलावा हर किसी को अपना सीन शूट करने को मिला। सौभाग्य से ये अच्छा रहा कि पुनीत ने मेरे सीन में बदलाव करते हुए इनडोर शॉट में बदल दिया और इसके बाद सब कुछ सही हो गया। "

अनन्या ने बताया कि , 'इस सीने के लिए, मुझे फोन पर गाते हुए फ्लाइट की सीढ़ियों से नीचे उतरना था। मेरी मां  (भावना पांडे) और मनीष मल्होत्रा  (डिजाइनर और पारिवारिक मित्र) दोनों उस वक़्त वहां मौजूद थे, जिन्होंने इसे स्पेशल बना दिया।' मनीष इससे पहले भी बहुत सारी ऐक्ट्रेस के शूट का हिस्सा रह चुके हैं। और मैं भी उस लिस्ट का हिस्सा बन कर खुशी महसूस कर रही थी। ”

हम आमतौर पर वह सब कुछ फील कर सकते हैं जो अनन्या ने अपने डेब्यू के दौरान फील किया था और लास्ट में सब कुछ ठीक हो जाना ही मायने रखता है । अनन्या का डेब्यू वास्तव में कुछ ऐसा था जिसे वह हमेशा याद रखेगी और हमारे लिए भी यह यादगार रहेगा। 

वर्क फ़्रंट कि बात करे तो अनन्या तीन फिल्मों में नजर आनेवाली हैंl इसमें अली अब्बास ज़फ़र की  फ़िल्म 'खाली पीली 'हैं , इसमें उनके साथ लीड रोल मे  ईशान खट्टर नज़र आएंगे। 

इसके अलावा वह 'फाइटर’ में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगीl वहीं , शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगी।

Related Story