रणवीर शौरी का मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप ! कहा- गाड़ी जब्त की और 8 घंटे थाने में बिठाया !

By Neetu May 21, 2020, 12:18 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- देशभर में कोरोना से जूझ रहे लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना(covid 19)के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन(Lockdown) है। ऐसे में सिर्फ एमरजेंसी हालातों पर ही बाहर निकलने की अनुमति है। महाराष्ट्र में स्थिति को देखते हुए नियमों में काफी सख्ती बरती जा रही है । मुंबई के धारावी को तो कोरोना का हॉटस्पॉट बनाया गया है,लेकिन इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) ने अपने साथ हुए एक वाक्या को ट्विटर के जरिए शेयर किया और मुंबई पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए।

दरअसल बुधवार को रणवीर शौरी ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि उनकी गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया है। रणवीर ने बताया कि वो बुधवार को अपने हाउस हेल्पर के साथ हॉस्पिटल (Hospital) जा रहे थे । हाउस हेल्पर की पत्नी की डिलीवरी होने वाली थी लेकिन पुलिस ने उन्हें जाने नहीं दिया और रोक लिया, और तो और गाड़ी को भी जब्त कर लिया।

रणवीर ने कहा कि उन्होंने पुलिसवालों को बताना चाहा कि उन्हें अस्पताल जाना काफी जरूरी है तो पुलिस की तरफ से कहा गया कि बच्चे की डिलीवरी इमरजेंसी नहीं है।

रणवीर ने ये भी बताया कि बाकी पुलिस वाले तो फिर भी समझने की कोशिश करते नजर आए लेकिन एक पुलिसकर्मी उनके हाथ धोकर पीछे पड़ गया। ट्वीट में रणवीर ने आगे लिखा - दुखी और निराश हूं एक पुलिसकर्मी मेरी कार और मेरे निर्दोष ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर करने जा रहा है । 3 घंटे बाद भी मेरी शिकायतों का कोई निवारण नहीं हुआ। रणवीर के ट्वीट पर आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने मुंबई पुलिस पूरे मामले पर संज्ञान लेने के लिए कहा ।

आदित्य के जवाब के बाद मुंबई पुलिस तुरंत एक्शन में आई और रणवीर की गाड़ी वापस कर दी । इस बात की जानकारी भी रणवीर ने ट्वीट के जरिए दी कि उन्हें उनकी गाड़ी वापस मिल गई है लेकिन 8 घंटे बर्बाद करने के बाद। रणवीर ने मुंबई पुलिस को धन्यवाद देते हुए सभी को बताया कि एफआईआर भी नहीं की गई 

रणवीर ने अपने साथ हुए इस वाक्या को जैसे ही ट्विटर (Twitter)पर शेयर किया, वैसे ही फैंस भी हैरान रह गए और रणवीर की हिम्मत को दाद देने लगे।

रणवीर शौरी बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है। उन्होंने बॉलीवुड कई फिल्मों में काम किया है। ट्रैफिक सिग्नल ,भेजा फ्राई , सिंह इज किंग, अंग्रेजी मीडियम और सोन चिड़िया समेत तमाम फिल्मों में उन्होंने काम किया है।

Related Story