नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी पड़ी कोरोना की मार ! परिवार के साथ किए गए 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन

By Neetu May 18, 2020, 11:56 a.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म घूमकेतु को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं लेकिन अब एक और वजह से नवाज सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल,  देशभर में कोरोना (Covid 19)की मार पड़ रही है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या एक लाख के पास पहुंच गई है। कोरोना की मार बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन  सिद्दीकी  (Nawazuddin Siddiqui) पर भी पड़ी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार को 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है।

दरअसल , नवाज अपने परिवार के साथ ईद(Eid) मनाने के इरादे से 11 मई को अपने घर मुजफ्फरनगर आए थे। सरकार से परमिशन लेकर नवाज ने ट्रैवल किया लेकिन घर पर पंहुचते ही स्थिति को देखते हुए परिवार के साथ नवाज को 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन (Quarantine)कर दिया गया । पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट भी हुआ हालांकि खुशी की बात ये है कि पूरे परिवार की रिपोर्ट नेगेटिव आई। दरअसल यह ऐहतिहात के तौर पर लिया गया कदम था। 

                                                                          Nawajuddin Siddiqui And Family

                                                                             Nawajuddin Siddiqui And Brother

नवाजुद्दीन के साथ-साथ उनके भाई ,भाभी और मां को क्वॉरेंटाइन किया गया है। दरअसल महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या काफी तेजी से बढ़ी है। खासकर मुंबई के धारावी को तो हॉटस्पॉट भी बनाया गया है । ऐसे में मुंबई से यूपी के मुजफ्फरनगर आना नवाजुद्दीन के लिए काफी रिस्की रहा होगा। यही वजह है कि ऐतिहातन पूरे परिवार के साथ नवाज को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो 22 मई को नवाज की फिल्म घूमकेतु(Ghoomketu) रिलीज होने जा रही है। फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है। टीजर में नवाज के साथ-साथ अनुराग कश्यप भी नजर आ रहे हैं।फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर 22 मई से स्ट्रीम किया जाएगा ।फिल्म को पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा (Pushpendra Nath Mishra) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का जौनर कॉमेडी है । एक स्ट्रगलिंग राइटर (Struggling Writer) के किरदार में नवाज काफी जच रहे हैं। 

साथ ही रिश्वतखोर पुलिस वाले के किरदार में अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने भी जान फूंक दी है। टीजर में रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा और सदी के महानायक की झलक देखने को मिल रही है।माना जा रहा है इन सितारों का भी फिल्म में अहम किरदार होगा। तो बस आप इंतजार कीजिए 22 मई तक का, और नवाज को घूमकेतु के किरदार में देखने का।

Related Story