नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी पड़ी कोरोना की मार ! परिवार के साथ किए गए 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन

By Neetu May 18, 2020, 11:56 a.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म घूमकेतु को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं लेकिन अब एक और वजह से नवाज सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल,  देशभर में कोरोना (Covid 19)की मार पड़ रही है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या एक लाख के पास पहुंच गई है। कोरोना की मार बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन  सिद्दीकी  (Nawazuddin Siddiqui) पर भी पड़ी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार को 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है।

दरअसल , नवाज अपने परिवार के साथ ईद(Eid) मनाने के इरादे से 11 मई को अपने घर मुजफ्फरनगर आए थे। सरकार से परमिशन लेकर नवाज ने ट्रैवल किया लेकिन घर पर पंहुचते ही स्थिति को देखते हुए परिवार के साथ नवाज को 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन (Quarantine)कर दिया गया । पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट भी हुआ हालांकि खुशी की बात ये है कि पूरे परिवार की रिपोर्ट नेगेटिव आई। दरअसल यह ऐहतिहात के तौर पर लिया गया कदम था। 

                                                                          Nawajuddin Siddiqui And Family

                                                                             Nawajuddin Siddiqui And Brother

नवाजुद्दीन के साथ-साथ उनके भाई ,भाभी और मां को क्वॉरेंटाइन किया गया है। दरअसल महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या काफी तेजी से बढ़ी है। खासकर मुंबई के धारावी को तो हॉटस्पॉट भी बनाया गया है । ऐसे में मुंबई से यूपी के मुजफ्फरनगर आना नवाजुद्दीन के लिए काफी रिस्की रहा होगा। यही वजह है कि ऐतिहातन पूरे परिवार के साथ नवाज को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो 22 मई को नवाज की फिल्म घूमकेतु(Ghoomketu) रिलीज होने जा रही है। फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है। टीजर में नवाज के साथ-साथ अनुराग कश्यप भी नजर आ रहे हैं।फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर 22 मई से स्ट्रीम किया जाएगा ।फिल्म को पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा (Pushpendra Nath Mishra) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का जौनर कॉमेडी है । एक स्ट्रगलिंग राइटर (Struggling Writer) के किरदार में नवाज काफी जच रहे हैं। 

साथ ही रिश्वतखोर पुलिस वाले के किरदार में अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने भी जान फूंक दी है। टीजर में रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा और सदी के महानायक की झलक देखने को मिल रही है।माना जा रहा है इन सितारों का भी फिल्म में अहम किरदार होगा। तो बस आप इंतजार कीजिए 22 मई तक का, और नवाज को घूमकेतु के किरदार में देखने का।

Next Story

Lockdown के बाद Nia Sharma कम करेंगी अपनी फीस, Naagin 4 छोड़ने का कारण बताया !

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:44 p.m. 1k

पूजा राजपूत- सीरियल्स की शूटिंग बंद हुए 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। 19 मार्च से फिल्मों के साथ ही सभी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से, सभी प्रोडक्शन हाउस को भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है। कई सीरियल्स को बंद करने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। इसी बीच खबर आई थी कि टीवी क्वीन एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने भी अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइज़ी ‘नागिन सीरिज’(Naagin Series) के चौथे सीज़न को बंद करने का फैसला कर लिया है। ‘नागिन 4’(Naagin 4) से सभी कलाकारों की छुट्टी हो गई है, और अब एकता ‘नागिन 5’(Naagin 5) की तैयारियों में जुट गई है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘नागिन 4’ से कलाकारों की छुट्टी की बड़ी वजह उनकी ‘हाई फीस’(High Fees) को बताया गया। रश्मि देसाई(Rashami Desai) तो लॉकडाउन खत्म होने के बाद ‘नागिन 4’ के किसी भी एपिसोड में नज़र नहीं आएंगी। इसी बीच, शो की लीड एक्ट्रेस निया शर्मा(Nia Sharma) ने एक इंटरव्यू में शो के बंद होने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। निआ ने ‘हाई फीस’ से लेकर शो से अपनी छुट्टी होने, और आगे की योजना के मुद्दों पर बात की है।

निया ने इंटरव्यू में कहा कि ‘यह अचानक बंद नहीं हुआ। प्रोडक्शन हाउस ने मुझे पहले ही इस फैसले के बारे में बता दिया था। सच कहूं तो मैं शिकायत कर भी नहीं सकती, क्योंकि टीवी इंडस्ट्री इस वक्त बुरे दौर से गुजर रही है, हमें यह भी नहीं पता कि दोबारा शुटिंग कब शुरु होगी। जब आप दो-महीने बाद शूट शुरु करते हैं, तो एक नए मोड़ से शुरु करना चाहेंगे। ऐसी स्थिति में मैने भी यही फैसला लिया होता।‘

इसी के साथ निया ने अपनी फीस के मामने में भी सफाई दी है, निया का कहना है कि शो से उनकी छुट्टी की वजह उनकी हाई फीस नहीं है। निया ने कहा ‘हां मैं महंगी कलाकार हूं, लेकिन इसकी वजह से मैं शो से बाहर नहीं हुई हूं। अगर यह वजह होती तो वह मुझे शो में लेते ही नहीं। उन्होने मेरे साथ काफी अच्छा व्यवहार किया है। मैं यह मानती हूं कि शो से बाहर होने पर मुझे काफी नुकसान हुआ है। लेकिन इसके साथ ही मैं यह भी मानती हूं, कि जो पैसा मुझे मिला ही नहीं वह मेरा था ही नहीं। लेकिन इसकी वजह से मैं शो से बाहर नहीं हुई हूं। लॉकडाउन की वजह से ऐसा फैसला लिया गया है। और मौजूदा हालातों को देखते हुए लगता है कि मुझे भी समझौता करना पड़ेगा और भविष्य में अपनी फीस घटानी पड़ेगी।‘

इससे पहले एकता कपूर भी ‘नागिन 4’ के जल्द बंद होने को लेकर बड़ी घोषणा एक वीडियो के ज़रिए कर चुकी हैं। एकता ने कहा था कि लॉकडाउन के खत्म होते ही नागिन 4 को बंद किया जाएगा, वह लोग नागिन 4 के धमाकेदार क्लाइमेक्स की तैयारी कर रहे हैं, और इसके साथ ही नागिन 5 पर काम शुरु कर दिया जाएगा।इसके साथ ही एकता ने नागिन 4 की पूरी स्टारकास्ट से माफी भी मांगी थी। एकता ने यह भी कहा था कि वह नागिन 4 पर ध्यान नहीं दे पाई थीं, लेकिन नागिन 5 में वह अच्छा काम करेगें, और शो सभी को पसंद आएगा।

Next Story

'रामायण' की सीता दीपिका चिखलिया ने शेयर की अपनी शादी की थ्रोबैक तस्वीर

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:44 p.m. 1k

साल 1987 में शुरू हुई रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी नई तस्वीरें शेयर करती हैं। इस बार कुछ ऐसा ही हुआ। दीपिका ने अपनी शादी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

तस्वीर में दीपिका जयमाला लेकर खड़ी हैं, साथ ही उनके पति हेमंत टोपीवाला भी नजर आ रहे हैं। दीपिका ने इस दौरान हरे और लाल रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की है। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पति हेमंत ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी है।

दीपिका जयमाला ने गुजरात के बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी की थी जो कि श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज कॉस्मेटिक्स (Tips and Toes cosmetics) के मालिक हैं। आज वो दो बेटियां की मां भी हैं। जिनका नाम है निधि और जूही टोपीवाला। सोशल मीडिया पर दीपिका अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

आपको बता दें दीपिका ने अपने करियर में यूं तो कई टीवी शो और फिल्में की हैं लेकिन उन्हें असल पहचान रामायण की सीता से ही मिली। आलम ये था की हर कोई उन्हें सीता के नाम से ही पुकारता था। बीते दिनों एक्ट्रेस ने बताया था कि शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी।

 काफी साल बाद उन्हें 2019 में फिल्म बाला में देखा गया। इस फिल्म में दीपिका ने एक्ट्रेस यामी गौतम की मां का रोल निभाया था। दीपिका ने सीरियल और फिल्मों में तो काम किया ही इसके साथ ही वो सांसद भी रह चुकी हैं। 

Next Story

नवाजुद्दीन से 30 करोड़ भत्ता और फ्लैट मांगने की खबरों पर पत्नी आलिया ने दी सफाई !

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:40 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) की निजी जिंदगी में इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव चल रहे हैं। हाल ही में उनकी पत्नी आलिया (Aaliya) ने तलाक का नोटिस भेजा है। 7 मई को भेजे गए नोटिस का अब तक नवाज ने जवाब नहीं दिया है। नवाज खुलकर इस मुद्दे पर बात करने से बच रहे हैं, लेकिन आलिया बेबाकी से हर दिन कोई न कोई नया खुलासा कर रही हैं। नवाज और उनके परिवार पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाने के बीच अब ख़बरें हैं कि आलिया ने नवाज से 30 करोड़ गुजारा भत्ता और एक फ्लैट की डिमांड की है।

दरअसल रिपोर्ट की मानें तो नवाज को भेजे गए लीगल नोटिस की एक कॉपी सामने आई है, जिसके मुताबिक 30 करोड रुपए और यारी रोड पर एक 4 बीएचके फ्लैट की मांग की गई है। परमानेंट एलुमनी के रूप में खुद के लिए 10 करोड़ और दोनों बच्चों की सिक्योरिटी के लिए 10-10 करोड की मांग की गई है । हालांकि इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देने से इनकार कर दिया, लेकिन ट्विटर पर उन्होंने अपनी सफाई जरूर पेश की है।

आलिया ने लिखा- मुझे मीडिया से कॉल आ रहे हैं। वो जानकारी पाने के लिए काल्पनिक सवाल कर रहे हैं। जर्नलिस्ट कृपया ये समझ लीजिए कि पिछले 10 सालों से नवाज की सार्वजनिक छवि और नाम की रक्षा करने के लिए मैं चुप रही। मेरी चुप्पी तब तक बनी रहेगी जब तक नवाज इसे खुद मुझे तोड़ने के लिए मजबूर नहीं करेंगे। बहरहाल आलिया ने मीडिया में चल रही ख़बरों का खंडन भी नहीं किया और डिमांड की बात को कुबूल भी नहीं किया।

आपको बता दें हाल ही में नवाज के खास दोस्त ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि आलिया की सभी डिमांड को नवाज चुपचाप मान लेंगे। यहां तक कि बच्चों की कस्टडी आलिया को दिए जाने पर भी विह कोर्ट में केस फाइल नहीं करेंगे। फिलहाल इस पूरे विवाद पर नवाज ने भी अब तक चुप्पी साधी हुई है। तलाक के बीच आलिया का नाम एक शख्स के साथ भी जुड़ा था, जिसको लेकर भी आलिया ने सफाई दी थी ।

ट्विटर (Twitter) पर आलिया ने लिखा था मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं किसी भी आदमी के साथ रिलेशनशिप(Relationship) में नहीं हूं। मीडिया में जो खबरें फैली है वह सब झूठी है। ऐसा लगता है जैसे ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है ।

आपको बता दें 2010 में आलिया और नवाज की शादी हुई थी दोनों ने लव मैरिज की थी । 2017 से दोनों के बीच में विवाद शुरू हुआ था। नौबत तलाक तक आ गई है। आलिया ने मीडिया इंटरव्यू में खुलासा किया था कि नवाज और उनके भाई उनके साथ मारपीट करते थे। उनको सबके सामने बेइज्जत किया जाता था वह सह नहीं पाई और उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया क्योंकि ये शादी अब रहने लायक नहीं बची है।

खबरें तो ये भी है कि नवाज ने अब तक अपनी मां को अपनी निजी जिंदगी के बारे में नहीं बताया है, क्योंकि वो ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाएंगी। अब सभी को इंतजार है इस पूरे मामले पर नवाज की तरफ से बयान आने का।

Next Story

रूस में इन दिनों बाहुबली 2 दिखाई जा रही है, रशियन बोलते दिखे प्रभास और अनुष्का !

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:06 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - साउथ फ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की 'बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न' (Baahubali 2-The Conclusion ) पूरी दुनिया में पॉपुलर है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और कई नए रिकॉर्ड भी बनाए जो आज तक किसी और फिल्म ने नहीं तोड़ा हैं । फिल्म निर्देशक एस. राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को कई अवार्ड्स भी मिले और सिल्वर स्क्रीन पर प्रभास और अन्य सेलेब्स के शानदार ऐक्टिंग के कारण इस फिल्म को दुनिया भर में बहुत जल्दी ही लोकप्रियता हासिल हुई।

वही हाल ही मेें "बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न" का रूस (Russia) में टेलीकास्ट किया गया। रूसी टेलीविज़न पर बाहुबली 2 की धमक का असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है । रूसी भाषा में डब फ़िल्म का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रूस की एम्बेसी ने ट्वीट कर इस बात कि जानकारी दी साथ ही उन्होनें बीते दिन एक वीडियो भी पोस्ट किया। वीडियो पोस्ट कर उन्होनें ट्वीट में लिखा है कि- इंडियन सिनेमा रूस में लोकप्रिय है। देखिए, रूसी टीवी पर इस वक़्त क्या चल रहा है- बाहुबली, रूसी वॉयसओवर (Voice over) के साथ। 

रुसी एंबेसी के शेयर किये गए इस वीडियो क्लिप में बाहुबली का वो सीन दिखाया गया है, जब देवसेना मंदिर जाते समय छेड़खानी करने वाली की उंगली काट देती है। उसके बाद जब मामले की जांच के लिए उन्हें राजमाता शिवगामी देवी के दरबार में पेश किया जाता है , जहां अमरेंद्र बाहुबली देवसेना के एक्शन को सही बताते हुए छेड़खानी करने वाले की गर्दन उड़ा देता है। रूसी भाषा में डब इस वीडियो को देखकर फैन्स बहुत एन्जॉय कर रहे है, बहुत पसंद कर रहे हैं।

अगर रूस में इंडियन सिनेमा की लोकप्रियता की बात करें तो वहां इंडियन सिनेमा को काफ़ी पसंद किया जाता रहा है। राज कपूर की फिल्में भी वहां भी खूब देखी जाती रही हैं। वहां के लोग कुछ इंडियन स्टार्स को भी बेहद पसंद करते है। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान की फिल्में वहां खूब देखी जाती रही हैं और इन दिनों वहां के लोग बाहुबली देख रहे हैं।