Kangana Ranaut ने फिल्म 'थलाइवी' के लिए वसूले 25 करोड़, Deepika Alia हुईं पीछे !

By Neetu June 5, 2020, 3:09 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं । कंगना ने 2006 में फिल्म 'गैंगस्टर' से अपना डेब्यू (debut) किया था। उन्होंने  बॉलीवुड को अब तक कई हिट फिल्में दी। 'क्वीन' (2014) और 'तनु वेड्स मनु', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' (2015) 'मणिकर्णिका -द क्वीन ऑफ झाँसी', 'जजमेंटल है क्या' जैसी सभी फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी हैं। फैन्स उनके ऐक्टिंग कि बहुत सराहना करते हैं। 

                                                                      Kangana Ranaut

वही आप सभी को बता दें कि कंगना इस समय बॉलीवुड की हाइएस्‍ट पेड ऐक्‍ट्रेस हैं। वो एक फिल्म के लिए (25 करोड़) लेती हैं। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने । कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाईवी' (Thalaivi)के लिए मेकर्स से 25 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। 

                                                    Kangana Ranaut In Thalaivi

कंगना ने खुद भी इस बात का खुलासा किया है और एक इंटरव्यू में उन्होनें बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होनें दोगुनी फीस ली है और साथ ही दोगुनी फीस लेने कि वजह भी बताई है । कंगना रनौत ने बताया कि फिल्म 'थलाईवी' दो भाषाओं में बन रही है। इसका मतलब है कि वो एक नहीं बल्कि दो फिल्में हुईं। ऐसे में वो दो फिल्मों का पैसा एक साथ ले रही हैं तो इसमें गलत क्या है। हालांकि, कंगना ने आवश्यकता के अनुसार अपनी फीस कम करने कि भी बात कही है ताकी इंडस्ट्री को किसी भी तरह से भुगतना  ना करना पड़े।

                                                                          Film Thalaivi

आपको बता दे थलाइवी' फिल्म तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता की बायोग्राफिकल फिल्म है जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। एएल विजय के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीड डेट 26 जून रखी गई थी लेकिन देश की स्थिति देखते हुए इसे अब आगे बढ़ाया जाएगा। वही इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल भी अभी बाकी है जिसे लॉकडाउन खत्म होते ही शुरु किया जाएगा । वही इस फिल्म से कंगना के कुछ लुक भी रिलीज़ किये गए हैं जो लोगों को काफी पसंद आए।

Related Story