बिग बी को आई पुराने दिनों की याद, कहा - क्या थे और क्या बना दिया अब !

By Neetu May 28, 2020, noon 1k

नम्रता शर्मा - सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। लॉक डाउन के दौरान बिग बी ने सोशल मीडिया पर पहले के मुकाबले ज्यादा ए

कई बार बिग बी अपने फैंस के सवालों के जवाब देते हुए नजर आते हैं । बिग बी अपनी पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ कनेक्शन बनाए रखते हैं लेकिन हाल ही में बिग बी के पोस्ट ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया। दरअसल बिग बी ने अपनी दो फोटो का कोलाज बनाकर पोस्ट किया और लिखा क्या थे और क्या बना दिया ।हालांकि बिग बी का ये कैप्शन काफी मजाकिया अंदाज में था लेकिन फिर भी फैंस बिग बी के पोस्ट पर प्यार बरसाने लगे और लिखने लगे आपको तब भी प्यार करते थे और अब भी।

बिग बी की दो फोटोस के कोलाज में एक फोटो उनकी सुपरहिट फिल्म कभी कभी (Kabhi Kabhi) के दौरान की है और दूसरी फोटो गुलाबो सिताबो की। कभी-कभी वाले लुक में बिग बी जबरदस्त हैंडसम लग रहे हैं और गुलाबो सिताबो वाले लुक में भी काफी बुढे नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ बिग बी ने लिखा - श्रीनगर कश्मीर ,कभी-कभी, जब मैं कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है लिख रहा था और अब लखनऊ, मई का महीना, 44 साल बाद 1976 से 2020, गुलाबो सिताबो और गाना बज रहा है बनके मदारी का बंदर क्या थे और क्या बना दिया अब ।

आपको बता दें हाल ही में बिग बी और आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) की फिल्म गुलाबो सिताबो का गाना भी रिलीज हुआ है उसी से जोड़ते हुए बिग बी इंस्टा पर ये पोस्ट जाहिर करते हुए नजर आए । भले ही लॉकडाउन की वजह से बिग बी की फिल्म बड़े पर्दे पर ना आ रही हो लेकिन उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर अच्छा क्रेज है। लॉकडाउन में उनकी और आयुष्मान की फिल्म दर्शकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है । फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है और फिल्म 12 जून को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। आपको बता दें बिग बी के करियर की ये पहली फिल्म है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। फिल्म में आयुष्मान किराएदार और मकान मालिक के किरदार में नजर आएंगे। गुलाबो सिताबो के अलावा बिग बी के पास वक्त कई फिल्में है जिनमें चेहरे ,ब्रह्मास्त्र और झुंड शामिल है।

Related Story