Lockdown के बीच Kareena Kapoor अपने अपार्टमेंट में जॉगिंग करती नजर आईं !

By Neetu June 6, 2020, 3:26 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिटनेस को लेकर कितने डेडीकेटेड होते हैं ये किसी से छिपा नहीं है। अपनी  बॉडी को टोन्ड रखने के लिए ये सितारे दिन-रात जिम में पसीना बहाते हैं, डाइट फूड(Diet Food) खाते हैं । तमाम तरह की चीजों का ध्यान रखते हैं, लेकिन पिछले दो महीनों से भी ज्यादा वक्त से जिम बंद है, लिहाजा इन सितारों को घर में रहकर ही एक्सरसाइज करनी पड़ रही थी। अनलॉक फेस वन के तहत कुछ रियायतें दी गई है ,लिहाजा अब सितारे घर से बाहर आकर पार और सोसाइटी में भी एक्सरसाइज करने लगे हैं ताकि ताजी हवा को महसूस कर सकें।

                                                         Kareena Kapoor Doing Jogging

शनिवार सुबह बॉलीवुड की खूबसूरत और फिटनेस फ्रीक(Fitness freak) एक्ट्रेस करीना कपूर(Kareena Kapoor) भी अपनी सोसाइटी के जॉगिंग करती हुई नजर आईं। सफेद टी-शर्ट और काले टाइट्स में करीना जॉगिंग के लिए घर से निकलीं। करीना अपनी फिटनेस और बॉडी को लेकर कितना सोचती हैं इसका अंदाजा तो ऑडियंस को तभी लग गया था जब उन्होंने जीरो फिगर के जरिए सभी को हैरान कर दिया था

                                               Kareena Kapoor During And After Pregnancy                                                                  

इतना ही नहीं तैमूर के जन्म के दौरान करीना ने काफी वजन बढ़ा लिया था, लेकिन करीना ने वर्क आउट करके उस वजन को भी कम कर दिया।  करीना की तैमूर (Taimur) के जन्म के दौरान की और आज की फोटो देखेंगे तो जमीन आसमान का फर्क पाएंगे। इसका कारण है करीना का अपनी फिटनेस के लिए डेडीकेटेड होना।

करीना  पिलाते (Pilates) से लेकर योगा सब कुछ करती हैं ताकि फिट रहे। शुक्रवार सुबह भी करीना ने अपनी एक सेल्फी पोस्ट की थी जिसके साथ करीना ने लिखा था - फैट, मरने के लिए तैयार हो जाओ । करीना के इसके कैप्शन से ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि वो अब जमकर एक्सरसाइज करने वाली है।

                                          Kareena Kapoor Khan In Lal Singh Chadha

 करीना खुद तो एक्सरसाइज(Exercise) कर ही रही हैं, साथ ही बाकी सभी को भी फिटनेस के प्रति जागरूक कर रही है। वर्क फ्रंट(Work Front) की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। फिल्म इसी क्रिसमस(Christmas) पर रिलीज होनी है लेकिन लॉक डाउन के चलते फिल्म की शूटिंग पर असर पड़ रहा है। लिहाजा माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन भी किया जा सकता है।

Related Story