single-post

'बाला' ने दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई, कमाई का आंकड़ा 25 करोड़ के पार

Nov. 10, 2019, 12:08 p.m.

बॉलीवुड एक्टर आय़ुष्मान खुराना इन दिनों ब्रांड बने हुए हैं। आयुष्मान जिस फिल्म में काम करते हैं वो फिल्म हिट ही हो जाती है। आयुष्मान बैक टू बैक हिट फिल्मों दे रही हैं। हाल ही में आयुष्मान फिल्म बाला को लेकर आए हैं। ये फिल्म कल ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आते ही कमाल तो कर ही रही है साथ ही खूब तारीफें भी पा रही है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाया है और दूसरे दिन भी फिल्म ने बंपर कमाई की है। 

पहले दिन की कमाई की बात करें तो 10.15 करोड़ की कमाई की हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। वहीं अब दूसरे दिन फिल्म ने 15.50 करोड़ की बंपर कमाई की है। यह उस स्थिति में है, जबकि अयोध्या केस पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के चलते देश के कई शहरों में सिनेमा हॉल बंद रहे थे। लेकिन फिल्म का कलेक्शन वाकई में शानदार रहा है। फिल्म ने दो दिनों में ही 26 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुद इस बात की जानकारी दी है। वहीं आय़ुष्मान के करियर की सबसे बड़ी ओपनर भी ये फिल्म बन गई है। 

आपको यहां बता दें कि फिल्म को देशभर में कुल 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। ये आयुष्मान खुराना के पिछले रिकॉर्ड्स को तोड़ सकती है। उन्होंने कहा, आयुष्मान खुराना की फिल्मों का ट्रैक शानदार रहा है। वो ऐसे मसलों पर काम कर रहे हैं जो समाज पर एक खास छाप छोड़ती हैं। बाला ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। इसमें बालों की समस्या को झेल रहा एक लड़के की कहानी बताई गई है। आयुष्मान इस फिल्म में 'बाला बालमुकुंद शुक्ला' का किरदार निभाते दिखाई दिए।

 आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म में अहम किरदार में भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, जावेद जाफरी, सीमा पाहवा, मनोज पाहवा , और सौरभ शुक्ला  जैसे दमदार बॉलीवुड कलाकार दिखाई दे रहे है। फिल्म काफी मनोरंजक है। दर्शकों को इस फिल्म के डायलॉग शानदार लगे। अमर कौशिक ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।