खंडाला में जैकी श्रॉफ ने खरीद रखा है 5 स्टार रिसॉर्ट की तरह एक आलीशान फार्म हाऊस, देखिए तस्वीरें

By Neetu June 25, 2020, 9:03 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड स्टार्स के बीच इन दिनों फार्म हाउस खरीदने का चलन शुरू हो चुका है। फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर एक्टर्स ने मुंबई में आलीशान घर के साथ साथ आसपास के पहाड़ी इलाकों में फार्म हाऊस खरीद रखा है। जैकी श्रॉफ भी फार्म हाऊस के मालिक हैं। 

श्रॉफ फैमिली ने खंडाला की वादियों में एक लंबा चौड़ा फार्म हाऊस खरीद रखा है। उनका फार्म हाऊस किसी 5 स्टार रिसॉर्ट से कम नहीं। 

परिवार में जब भी कोई फुर्सत में होता है वो रिलैक्स करने फार्म हाऊस चला जाता है। आपको बता दे लॉक डाउन का पूरा तीन महीना जैकी श्रॉफ ने अपने फार्म हाउस में बिताया। जैकी खंडाला में अपने फार्म हाऊस गए हुए थे उसी दौरान लॉक डाउन का ऐलान हो गया और एक्टर वहीं फंस गए। 

लॉकडाउन से जब राहत मिली तब उनका परिवार भी वहीं पहुंच गया। जैकी की वाइफ आएशा श्रॉफ ने अपने फार्म हाऊस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

  आयशा श्रॉफ ने अपने फार्म हाऊस की 8 तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में स्विमिंग पुल, गार्डन, उनके बगीचे में लगे फलों के पेड़ों की तस्वीरें हैं साथ ही उन्होंने लिखा है  "हैप्पी वाइब्स फार्म डे।"

आयशा श्रॉफ द्वारा शेयर की हुई इन पिक्चर्स में उनके पूरे फार्म हाउस का नज़ारा देखने को मिल रहा है। आयशा श्रॉफ का फार्म हाउस चारों तरफ से खुले मैदान और पहाड़ों से घिरा हुआ नजर आ रहा है। उनके फार्म हाऊस में लंबा चौड़ा स्विमिंग पुल भी है।

आयशा ने फ़ार्म हाउस से स्विमिंग पुल की पिक्चर भी शेयर की है। इसके अलावा उन्होनें गार्डन की भी बहुत सी तस्वीरें क्लिक करके सोशल मीडिया पर लगाई हैं। श्रॉफ फैमिली ने अपने हॉलीडे होम को  काफी खूबसूरती से सजाया है। 

 इन पिक्चर्स मेें रंग बिरंगे खिले-खिले फूल और काफी हरा भरा और खुबसूरत नज़ारा दिख रहा।

 इसके साथ ही आयशा ने अपनी बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ भी अपनी एक पिक्चर शेयर की हैं, जिसमें दोनों मां-बेटी सेल्फी लेते नजर आ रही हैं। मुंबई की चिपचिपी गर्मी से दूर श्रॉफ फैमिली खंडाला में रिलैक्स कर रही है। 

जैकी श्रॉफ का फार्म हाउस खंडाला में झील के किनारे है। उनके फार्म हाऊस के आसपास शांति और सुकून के अलावा खूब हरियाली है। श्रॉफ फैमिली ने अपने फार्म हाउस पर केयर टेकर रखा हुआ है। 

परिवार का कोई सदस्य जब नहीं होता तो केयरटेकर इसकी देखभाल करता है। जैकी को खेतीबाड़ी का बहुत शौक है और यहां वो फल-फूल के अलावा सब्जियां भी उगाते हैं। 

Related Story