पोस्ट में SUSHANT का जिक्र ना करने से आशा नेगी पर नाराज हुए फैन्स ,कमेंट कर किया ट्रोल ।

By Neetu June 30, 2020, 3:25 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से हर तरफ शोक कि लहर है। वही उनके निधन के बाद से ही लगातर उनके फैंस से लेकर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग सोशल मीडिया के द्वारा उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है और उनसे जुड़े कुछ न कुछ किस्से और पोस्ट भी शेयर कर रहे है। इस दौरान सुशांत के फैंस ने झूठा दिखावा करके दुख व्यक्त करने वालों को जमकर खरी खोटी सुना रहे तो वही दुसरी तरफ फैन्स उन लोगों को भी खुब ट्रोल कर रहे जिन्होंने सुशांत के लिए कोई भी पोस्ट शेयर नहीं किया था। इस लिस्ट में पहले रिया चक्रवर्ती, कृति सेनॉन समेत कई लोगों के नाम शामिल थे और अब इस लिस्ट में 'पवित्र रिश्ता' फेम आशा नेगी का भी नाम जुड़ चुका है। आशा नेगी को भी इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करना भारी पड़ा है।

दरअसल, आशा नेगी (Asha Negi) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ये बता रही है कि 'पवित्र रिश्ता' अब Zee5 पर भी आ चुका है। इसी के साथ आशा नेगी ने कहा है कि, 'जितने लोग मुझे जानते है उन्हें पता है कि मेरा अब तक के सफर में सबसे स्पेशल शो "पवित्र रिश्ता" ही रहा है। मुझे आज भी याद है कि पहले दिन सेट पर प्रेस क्रॉन्फ्रेंस था,जहां मैं बहुत से लोगों से मिली थी और फिर मेरा प्रोमो शूट हुआ था। उस वक़्त मैं बहुत एक्साइटेड थी।' आशा नेगी ने आगे कहा, 'हमारे स्पॉट में राम दादा थे । जो सुबह 7 की शिफ्ट में गर्मा- गर्म वड़ा पाव लाते थे। मैं उन्हें भी कभी नहीं भूल सकती। इस शो का टाइटल ट्रैक सबसे बेस्ट था। इसिलिए फैन्स ने इस शो को बेहद प्यार दिया था। अगर आपने अभी तक ये शो नहीं देखा है या फिर आप दोबारा देखना चाहते हैं तो zee5 पर 'पवित्र रिश्ता' आ गया है, आप एप डाउनलोड करके देख सकते हैं।

वही आशा नेगी के इस वीडियो को जहां एक तरफ उनके फैन्स पसंद कर रहे और अपने-अपने रिएक्शन भेज रहे तो वही दुसरी तरफ सुशांत के फैन्स ने इस वीडियो पर आपनी नाराजगी दिखाई है। सुशांत के एक फैन ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा कि,आपने सुशांत के बारे में कभी कुछ भी नहीं लिखा और न ही आपने इस वीडियो में भी उनका जिक्र किया। इस पर आशा नेगी ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि,'क्या ये जरुरी है कि हम ट्रेंड को फॉलो करें और सोशल मीडिया पर बताएं कि हम कैसा फील कर रहे हैं? कोई व्यक्ति अकेले में शोक नहीं मना सकता?'

बता दे कि 'पवित्र रिश्ता' सुशांत सिंह राजपूत का फेमस शो था। इस शो में सुशांत ने लंबे समय तक काम किया था और घर- घर में अपनी पहचान बनाई थी। इस शो में आशा नेगी पूर्वी के रोल में नज़र आई थीं।

Related Story