सुशांत की मौत से अब तक सदमे में हैं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, ऐसा हो गया है उनका हाल !

By Neetu July 7, 2020, 1:41 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए 3 हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत गया है लेकिन उनके परिवार, उनके फैंस और उनके करीबी अब तक उनके गम से उबर नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी अलग-अलग तरह से सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है। 6 साल तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रही अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) भी पूरी तरह से टूट चुकी हैं। अंकिता अब ज्यादातर वक्त अकेले ही बिताती हैं और खुद में ही खोई रहती हैं।

हाल ही में अंकिता का हाल-चाल लेने के लिए बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह(Arti Singh) ने उनसे बात की थी। आरती ने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी। दरअसल अंकिता और आरती कई सालों से गहरे दोस्त हैं। दोनों को साथ में कई बार मस्ती करते हुए देखा जाता रहा है। ऐसे में आरती ने दोस्ती का फर्ज निभाते हुए अंकिता का हालचाल जाना।

आरती ने बताया - अंकिता के जरिए ही में सुशांत को जानती थी। वो बहुत अच्छा लड़का था और काफी मोटिवेटिंग था। मैंने अंकिता से बात की और पूछा कि क्या वो ठीक है ? अंकिता को अभी अपना स्पेस चाहिए और मैंने भी उसे उसके स्पेस में रहने ही दिया, लेकिन मैं आपको बता दूं कि जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है तबसे अंकिता अपने आंसू नहीं रोक पा रही हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद आरती सिंह ने कई पुरानी तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें को सुशांत और अंकिता के साथ पार्टी और मस्ती करती हुई नजर आ रही थी। इसे शेयर करते हुए आरती ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी थी।

आपको बता दे  सुशांत का जाना अंकिता बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि अंकिता और सुशांत का रिश्ता कितना मजबूत था। सीरियल पवित्र रिश्ता(Obscures Rishta) के सेट से शुरू हुआ ये रिश्ता 6 साल चला था। हालांकि सुशांत के फिल्मों में डेब्यू करने के बाद दोनों के बीच विवाद होने लगे। आपसी मतभेद के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था लेकिन आज तक अंकिता ने अपने घर के बाहर लगी नेम प्लेट से सुशांत का नाम भी नहीं हटाया था। सुशांत के जाने के बाद अंकिता उनके परिवार से मिलने से मिलने मुंबई वाले घर पहुंची थीं। 

Related Story