single-post

मां की पुण्यतिथि पर अर्जुन ने शेयर की बचपन की तस्वीर, लिखा आज आप होती तो मैं ज्यादा सुरक्षित महसूस करता !

अर्जुन ने अपनी माँ को याद करते हुए बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनकी छोटी बहन अंशुला भी नजर आ रही है। अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा है, काश आज भी मैं इसी तरह घर में सेफ और ज्यादा मुस्कुराता हुआ होता

March 26, 2020, 12:45 p.m. By E24

अर्जुन कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी  मम्मी के लिए क्या जताते रहते हैं। 25 मार्च को उनकी मम्मी की पुण्यतिथि होती है। उनकी माँ मोना शौरी कपूर थीं ( Mona Shourie Kapoor )थीं , जिनका 8 साल पहले देहांत हो गया था।  उनको लम्बे समय से कैंसर था। मोना अर्जुन के पिता और बॉलीवुड डायरेक्टर बोनी कपूर (Boney Kapoor ) की पहली पत्नी थीं , जिनके दो बच्चे अर्जुन और अंशुला कपूर हैं।

  अर्जुन ने  अपनी माँ को याद करते हुए बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनकी छोटी बहन अंशुला भी नजर आ रही है। अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा है,  काश आज भी मैं इसी तरह घर में सेफ और ज्यादा मुस्कुराता हुआ होता , जितना किसी ने कभी नहीं देखा होगा , आज 8 साल हो गये माँ आपको हमसे अलग हुए , पूरी दुनिया में तो आज  एक ठहराव है लेकिन मैं और अंशुला उस समय जैसे टूट और बिखर गए थे जब आप हमसे वो ठहराव लेकर खुद चले गए।  हमने उन टूटे टुकड़ो को उठाकर जोड़ने की कोशिश की , लेकिन कुछ दिन बहुत मुश्किल थे औरों के मुकाबले।  फिर भी मैंने 8 साल पुरे कर लिए एक एक्टर के तौर पर और वो भी अकेले , साथ ही अंशुला ने भी FANKIND के साथ अपना बिज़नेस शुरू कर लिया है। अंशुला हमारे घर का ध्यान रखती है और मैं उसका । मैं उससे हर चीजों में मदद के लिए  कहता हूँ , चाहे मुझे कुछ घर में कुछ या कुछ और भी चाहिए हो।  

अर्जुन ने आगे लिखा है,  मां आज दुनिया बदल गयी हैं । आज इस पल में मैं यही चाहता था कि आप हमारे साथ होती और मैं आपके साथ ज्यादा से ज्यादा वक़्त बिता पाता जो मैं  तब नहीं बिता पाया ,जब मैंने एक्टिंग क्लासेज ज्वाइन की और खुद का वजन कम करने में लगा था । जब आपकी कीमोथेरपी चल रही थी  तब मैं अपनी पहली फिल्म इश्क़ज़ादे के शूटिंग के चलते बाहर रहता था। शायद उस समय मैं आपका उतना ख्याल नहीं रख पाया और आपको उतना वक्त भी नहीं दे पाया। अर्जुन ने साथ ही यह भी लिखा कि आई लव यू माँ , आई मिस यू.... मेरे ऊपर ध्यान रखने के लिए।  अब आपका नाम अपने फ़ोन पर अब न आना मिस करता हूँ। मेरी यही प्रार्थना है कि आप जहां भी हैं बस  खुश रहो और अपने दो बच्चौ को देखती रहो।

अर्जुन अपनी मां की मौत को भूल नहीं पाए हैं। साल

2012 में  25 मार्च को मोना कपूर की मौत कैंसर से हो गई थी। उस वक्त अर्जुन की पहली फिल्म इशकजादे भी रिलीज नहीं हो पाई थी। अर्जुन को अभी इस बात का मलाल है कि वह अपनी मां का ध्यान नहीं रख पाए। कैंसर से पीड़ित मोना कपूर जब अस्पताल में पड़ी थी तब वह फिल्मों की शूटिंग के लिए बाहर थे।