इंडियन क्रिकेट प्लेयर झूलन गोस्वामी की बायॉपिक में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा !

By Aditi Jan. 12, 2020, 4:29 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पिछले एक साल से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस किंग खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थी। वहीं अब एक्ट्रेस अपने फैंस को एक खुशखबरी देने जा रही हैं। दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का (Anushka Sharma) अब स्पोर्ट्स बायॉपिक करने की तैयारी कर रही हैं।

यह बायॉपिक भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) पर आधारित है और अनुष्का इसमें लीड रोल में होंगी। हालांकि जबकि पिछले काफी समय से अनुष्का ने किसी फिल्म की घोषणा नहीं की है तो यह भी कहा जा रहा है कि शायद विराट-अनुष्का अपना परिवार बढ़ाने पर भी विचार कर रहे हैं।

अनुष्का ( Anushka ) के फिल्मों से ब्रेक लेने की वजह फिल्म 'जीरो' का फ्लॉप होना बताया जा रहा था। हालांकि अभिनेत्री का कहना था कि वो कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लेना चाहती थीं। अनुष्का का कहना था कि वो अब इस मुकाम पर पहुंच गई हैं कि वो अपने हिसाब से फिल्म का चयन कर सकें। वो केवल समय बिताने के लिए फिल्में नहीं करना चाहती हैं। 

साथ ही अनुष्का  ( Anushka ) का ये भी कहना था कि 'परी', 'जीरो' और 'सुई धागा' जैसी फिल्में करने के बाद उन्हें थोड़े आराम की जरूरत थी। जिसके लिए उन्होंने साल 2019 में ब्रेक लिया और अपने पति और परिवार के साथ समय बिताया। हाल ही में नए साल के आगाज के दौरान अनुष्का और विराट स्विट्जरलैंड की वादियों में नया साल मनाने पहुंचे थे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं। 

Related Story