अंकिता लोखंडे की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, बैकग्राउंड में दिखी सुशांत की ढ़ेरों तस्वीरें

By Neetu June 29, 2020, 6:26 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) के निधन को अब 15 दिन हो गए हैं, और अभी तक सुशांत के चाहनेवाले इस बात पर यकिन नहीं कर पा रहें है कि वो अब हमारे बीच नहीं रहे | सुशांत सिंह राजपूत के निधन से अंकिता लोखंडे को भी बड़ा झटका लगा है। सुशांतके निधन के बाद से ही उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं | सुशांत के फैंस उन्हें अलग-अलग तरीके से याद कर रहें हैं | 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं |  दरअसल सोशल मीडिया पर अंकिता की एक पुरानी तस्वीर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर अंकिता ने काफी पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, इस तस्वीर में अंकिता के साथ उनकी मॉम भी नज़र आ रही हैं । पिक्चर में दोनों के चेहरे पर खिलखिलाती मुस्कान भी साफ देखी जा सकती है ।

लेकिन इस तस्वीर ने जिस वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है वो वजह कुछ औऱ हैं, दरअसल अगर आप ध्यान देखेंगे तो अंकिता के पीछे वाली वॉल पर कई सारी तस्वीरें फ्रेम होकर लगी हुई हैं । ये तस्वीरें किसी और की नहीं बल्कि सुशांत और अंकिता की हैं। इतना ही नहीं जिस टेबल के पास अंकिता खड़ी वहां भी एक फ्रेम रखा हैं और उसमें भी सुशांत और अंकिता की खूबसूरत तस्वीर लगी हुई हैं ।

इस फोटो को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि ये वो वक्त होगा जब सुशांत और अंकिता रिलेशनशिप में हुआ करते थे । दोनों 6 सालों तक एक ही घर में रहें।  पूरी इंडस्ट्री दोनों के रिश्ते से पूरी तरह वाकिफ थी । दोनों को साथ में काफी पसंद किया जाता था औऱ इन जोड़ी की एक अलग फैन-फॉलाइंग भी थी ।

'पवित्र रिश्ता' सीरियल के दौरान सुशांत और अंकिता उन दिनों अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चां में रहते थे। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, सुशांत ने जब बॉलीवुड में राब्ता फिल्म में काम किया उस दौरान उनका अफेयर कृति सैनन के साथ शुरू हो गया और अंकिता उनकी लाइफ से दूर चली गईं।

ब्रेकअप के बाद अंकिता ने सुशांत से काफी दूरियां बना ली थी । लेकिन जब उन्हें सुशांत के निधन की खबर मिली तो वो दंग रह गई । काफी वक्त तक वो खुद को समझा नहीं पाई । जिसके बाद अंकिता सुशांत फ्यूनरल में भी पहुंची थी औऱ सुशांत के परिवार से भी मुलाकात की थी ।

Related Story