SUSHANT SINGH के पिता ने बेटे को लेकर कई बातें बताई, कहा अंकिता पटना वाले घर भी मिलने आई थी !

By Neetu June 26, 2020, 12:13 p.m. 1k

पूजा राजपूत – अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)) अब हमारे बीच नहीं हैं। सुशांत के निधन(Demise) को 12 दिन बीत गए हैं। लेकिन लोग अब तक इस सदमें से उबर नहीं पाए हैं। फैंस अपने चहीते अभिनेता को भूला नहीं पाए। सबसे गहरा सदमा तो सुशांत के पिता के.के.सिंह(K.K.Singh) को लगा है। जिन्होने अपना जवान बेटा खो दिया है। सुशांत का परिवार अब तक सदमे में है। सुशांत के निधन के 10 दिन बीत जाने के बाद उनके पिता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बेटे को खोने का दुख के.के.सिंह ने इंटरव्यू में बयां किया है। इंटरव्यू में उन्होने - सुशांत के बचपन से लेकर उसके साथ हुई आखिरी बातचीत तक के किस्से ब्यान किए हैं। इस इंटरव्यू में उन्होने सुशांत की पहली गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhandee) के बारे में बातचीत की। के .के.सिंह ने कहा कि “अंकिता बेहद प्यारी लड़की हैं”। उन्होने ये भी बताया कि सुशांत के निधन के बाद अंकिता उनसे मिलने मुंबई वाले घर में आई थी। अंकिता और सुशांत जब एक साथ लिव इन में थे उस वक्त भी वो उनके पटना वाले घर गईं थी। सुशांत के पिता दोनों के ब्रेकअप से भी दुखी थे। उन्होंने इस पर ये कहा कि सुशांत ने जब अंकिता से अलग होने का फैसला किया था तो उन्हें दुख हुआ था लेकिन वो अपने बेटे के निजी जिंदगी में दखल नहीं देना चाहते थे इसलिए उस वक्त कुछ बोले नहीं'' !

जैसा कि सब जानते हैं, कि सुशांत और अंकिता ने लगभग 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। दोनो लिवइन रिलेशन में रहते थे। और शादी भी करना चाहते थे। खुद सुशांत ने एक इंटरव्यू में माना था कि वह दिसंबर 2016 में अंकिता से शादी कर लेंगे । बेटे की पसंद अंकिता उनके परिवार को भी पसंद थी। सुशांत की छोटी बहन कई बार अंकिता से मिल चुकी थी। 

 

 इंटरव्यू में खुद के.के.सिंह ने खुलासा किया है, कि सुशांत की ज़िंदगी में जितनी भी लड़कियां आईं, उनमें से सिर्फ अंकिता से ही सुशांत ने अपने पिता की बात करवाई थी।

सुशांत के निधन के दो दिन बाद 16 जून को अंकिता उनके बांद्रा वाले घर में आई थीं। सुशांत के परिवार से मिलने आई अंकिता की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। 

वीडियो में साफ दिख रहा था कि अंकिता को सुशांत की मौत का कितना गहरा सदमा लगा था। किसी अपने को खोने का दुख उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था। बिल्डिंग के अंदर जाते हुए अंकिता के कदम लड़खड़ा रहे थे। 

अंकिता के लिए सुशांत बेहद खास थे। जब-तक सुशांत और अंकिता का रिश्ता रहा, अंकिता ने उनके लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था। दोनों ने साथ मिलकर मुंबई के मलाड इलाके में अपने लिए 2 करोड़ की कीमत का एक फ्लैट भी खरीदा था। लगभग चार साल तक सुशांत और अंकिता उसी फ्लैट में रहे।

अंकिता ने उस घर के बेहद प्यार से सजाया था। सुशांत के साथ घर बसाने के कई सपने उन्होने उसी घर में बुने थे। आजतक अंकिता ने अपने घर से सुशांत के नाम की वो नेमप्लेट नहीं हटाई है।तो सुशांत की जिंदगी में भी अंकिता का बेहद अलग मुकाम था। इस बात में कोई शक नहीं कि सुशांत ने ही अंकिता का दिल तोड़ा था। अंकिता संग अपना ‘पवित्र रिश्ता’ सुशांत ने ही खत्म किया था। लेकिन वो कभी अंकिता को भुला नहीं पाए थे। सुशांत का इलाज कर रहे डॉक्टर भी पुलिस में ये कह दे चुके हैं, कि सुशांत अंकिता को नहीं भूले थे। उन्हें दुख था कि जिस तरह से अंकिता ने उन्हे प्यार किया वैसा प्यार उन्हें और किसी रिश्ते में नहीं मिला था।

Related Story