single-post

अनीता हसनंदानी देर रात सेलिब्रेट किया पति का बर्थडे, देखिए इस कपल का वेडिंग अलबम

टीवी की जानी मानी नागिन यानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassnandani) आज अपने पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। बीती रात 12 बजे अनीता ने रोहित का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान इस कपल ने अपने घर पर रही एक छोटी सी पार्टी रखी थी।

March 22, 2020, 10:42 a.m. By E24

टीवी की जानी मानी नागिन यानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी  (Anita Hassnandani) आज अपने पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy)  का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। बीती रात 12 बजे अनीता ने रोहित का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान इस कपल ने अपने घर पर रही एक छोटी सी पार्टी रखी थी।

 

इस कपल को टीवी के बेस्ट कपल कहा जाता है। रोहित एक बड़े बिज़नेसमैन है। रोहित के जन्मदिन पर हम आपको इस कपल की लव-स्टोरी के बारें में बताने वाले हैं।

रोहित ने पहली बार अनीता को एक पब के बाहर गाड़ी का इंतजार करते हुए देखा था। वहीं पर इन दोनों की पहली मुलाकात और बात हुईं थी। धीरे धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों बातचीत करने लगे। दोनों की बातें सोशल मीडिया पर होने लगी।

 दोनों घंटो फेसबुक पर बातें करते रहते थे । इतना ही रोहित को ये बिल्कुल भी मालुम नहीं था कि अनीता एक एक्ट्रेस हैं और टीवी का जाना माना नाम हैं। दो साल तक प्यार के रिश्ते में रहने के बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी का फैसला लिया था। 

रोहित रेड्डी और अनीता की शादी 14 अक्टूबर साल 2013 में हुई थी। इस शादी का जश्न गोआ में 4 दिनों तक चला था।  आपको बता दें कि अनीता पंजाबी हैं जबकि उनके पति रोहित रेड्डी तमिलनाडू से हैं। गोआ पंजाबी और तेल्गू दोनों रिवाज़ से इनकी शादी हुई थी। शादी में कई टीवी स्टार्स पहुंचे थे। एकता कपूर समेत कई टीवी सितारें शामिल हुए थे। 

बता दें कि अनीता (Anita)  और रोहित (Rohit)  ने 'नच बलिए 9' में हिस्सा लिया था जिसमें वे फर्स्ट रनर अप रहे थे। अनीता और रोहित के जोड़ी के दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अनीता (Anita) की बात करें तो उन्हें सबसे लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है जो लगभग एक दशक से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। 

उन्होंने नागिन 3, ये हैं महोब्बतें, क्या दिल में है जैसे कई शो में मुख्य भूमिका में दिखाई दे चुकी हैं। इसके साथ ही अनीता ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी किया है। एक्ट्रेस ने तमिल और तेलगू फिल्मों में भी एक्टिंग की हैं।