बॉलीवुड में गुमनाम हो चुके करण नाथ एक बार फिर कर रहे हैं रीएंट्री, अनिल कपूर ने किया सपोर्ट

By Neetu Jan. 14, 2020, 4:41 p.m. 1k

बॉलीवुड में आज ऐसे कई स्टार्स हैं जो अपनी पहचान बना चुके हैं। लेकिन ऐसे कई स्टार्स भी हैं जो वक्त के साथ ना जाने कहां चले गए हैं। इन्हीं में से एक नाम आता है करण नाथ। जी हां, आपको ये नाम शाय़द ही याद हो। लेकिन जब हम आपको इस नाम की हकीकत बताएंगे तो शायद आप इस नाम को और चेहरे को पहचान जाएं। बॉलीवुड में

गुमनाम हो चुके एक्टर करण नाथ एक बार फिर से रीएंट्री कर रहे हैं। 

करण नाथ अपनी फिल्म Guns of Banaras को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को शेखर सूरी ने डायरेक्ट किया है। 28 फरवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है। 

करण नाथ ने साल 2002 में फिल्म यह दिल आशिकाना से बॉलीवुड में एंट्री की थी। उस फिल्म से वह भी हुए थे लेकिन बाद के दिनों में उनकी फिल्में नहीं चलीं। करण नाथ माधुरी दीक्षित के मैनेजर राकेश नाथ की बेटे हैं। अनिल कपूर ने भी करण नाथ की फिल्म Guns of Banaras को प्रमोट किया है। करण नाथ ने उनकी फिल्म मिस्टर इंडिया में बतौर बाल कलाकार काम किया था। अनिल ने मिस्टर इंडिया की वो तस्वीर शेयर की है। 

राकेश नाथ ने अपने बेटे को हीरो बनाने का सपना देखा था। औऱ वो सच भी हुआ था। करण ने फिल्म ये दिल आशिकाना से साल 2002 में डेब्यू किया था। इस फिल्म से करण को खूब पहचान मिली। फिल्म के गाने ब्लॉकबस्टर रहे। लेकिन इस फिल्म ने करण के करियर को ब्लॉकबस्टर नहीं बना पाए। करण ने अपने करियर की पारी दोबारा शुरू की है। इस बार और रोमांटिक नहीं बल्कि एक्शन के अंदाज में नजर आएंगे। 

Related Story