अनिल कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किये 37 साल, बहुत शानदार सफर रहा है!

By Neetu June 24, 2020, 6:50 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और फिटनेल से सबको  चौकाने वाले अनिल कपूर ने  (Anil Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री में 37 साल का लम्बा सफर पूरा कर लिया है। 

अनिल कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बहुत काबिल एक्टर रहे हैं। अनिल की हिट फिल्मों में मशाल ,परिंदा ,लम्हे ,बेटा , बीवी नंबर 1 , नायक , तेज़ ,नो एंट्री , शूटआउट एट वडाला, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा , दिल धड़कने दो , और हाल ही में रिलीज़ हुई मलंग शामिल है। अनिल की पहली फिल्म वो सात दिन  साल 1983 में 24 जून को रिलीज हुई थी। अनिल की पहली फिल्म के 37 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने इंस्टग्राम पर फिल्म से जुडी एक पिक्चर शेयर की है। साथ ही अनिल ने लिखा कि उन्हें हमेशा से टैलेंट के बारे में मालूम था। 

अनिल ने  पिक्चर के कैप्शन में लिखा कि , यूं तो मैं अपने काम में इतना उलझने के बाद हमेशा आगे ही देखने की कोशिश करता हूँ , लेकिन कुछ यादें ऐसी होती हैं , जिन्हे आप कभी नहीं भूल सकते , 37 साल वो सात दिन , 37 साल एक स्टार एक्टर के तौर पर।

आपको बता दें , कि पिछले महीने अनिल कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म मिस्टर इंडिया को भी 34 साल पूरे हुए थे इस मौके पर भी अनिल ने यादे ताज़ा की थी। 

अनिल कपूर ने कई फिल्मों में बहुत शानदार काम किया और उन्हें काफी सारे अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है। अनिल को फिल्म बेटा और तेज़्ज़ाब  के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट एक्टर अवार्ड मिला  था , विरासत के लिए फिल्मफेयर क्रिटिक अवार्ड मिला था। 

अनिल कपूर के बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने से लेकर अब तक अनिल ने अपनी मेहनत के दम पर बखूबी दर्शकों का दिल जीता और आज भी अपने काम की वजह से सभी से सुर्खियां बटोरते हैं। अनिल कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करे तो अनिल ने सुनीता के साथ शादी रचाई और अब अपने दो बच्चो बेटे हर्ष वर्धन कपूर और बेटी सोनम कपूर के साथ खुशी से वक़्त गुज़ार रहें हैं।

Related Story

Next Story

SUSHANT की फिल्म 'DIL BECHARA ' पहुंची राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग ! जानिए क्या है वजह ?

single-post

By E24 July 7, 2020, 1:38 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Distant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनसे जुड़ी यादों का पिटारा आज भी हर किसी के दिल में मौजूद है। हाल ही में सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में सुशांत और संजना की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है। टेलर से साफ हो रहा है कि ये एक बेहद दिल को छू लेने वाली कहानी है।ट्रेलर से सुशांत का एक डायलॉग भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सुशांत का ये डायलॉग तेजी से ट्रेंड कर रहा है जितने वह कह रहे हैं  जन्म कब लेना है और मरना कब यह हम डिसाइड नहीं करते लेकिन कैसे जीना है ये हम डिसाइड कर सकते हैं।

इन सबके बीच फिल्म की रिलीज को लेकर एक लॉ स्टूडेंट आशीष राय(Ashish Rai) ने मानव अधिकार आयोग के सामने शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल आशीष राय का कहना है की सुशांत की आखिरी फिल्म को ऑनलाइन रिलीज ना किया जाए। आपको बता दें दिल बेचारा डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज हो रही है। जैसे ही ये खबर सामने आई थी, सुशांत के फैंस में मायूसी छा गई थी।

सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर ये गुहार लगा रहे थे कि उनकी आखिरी फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाए। सुशांत के फैंस वादा कर रहे थे कि वह इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर(Blockbuster) बनाएंगे और वो इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार भी कर लेंगे हालांकि फिल्म मेकर्स ने किसी की बात ना सुनते हुए फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने का ऐलान कर दिया था।

आशीष राय ने नेशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन के सामने कुछ तर्क रखते हुए अपनी बात पेश की है। उन्होंने कहा कि दिल बेचारा फिल्म को बिग स्क्रीन पर ही रिलीज होना चाहिए। आशीष राय ने कहा है - कोरोना(Covid 19)काल खत्म होने के बाद दिल बेचारा को किसी त्योहार जैसे दिवाली या फिर नए साल के मौके पर पूरे देश में बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाए। आशीष ने ये भी कहा -जैसे आईपीएल टूर्नामेंट में होता है ठीक उसी तरह सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की मूवी के टिकट भी ऑनलाइन बुक किए जाने चाहिए।  

सुशांत की फिल्म का प्रचार बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी जोर शोर से कर रहे हैं। लगभग हर बड़े सितारे ने सुशांत की फिल्म के ट्रेलर को भी खूब सराहा है और सभी से फिल्म देखने की अपील की है। बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत मामले में अब तक मुंबई पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हालांकि सोशल मीडिया पर सुशांत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है।

Related Story

Next Story

SUSHANT CASE में मुंबई पुलिस CCTV रिकॉर्डिंग की जांच में जुटी, एक नामी प्रोड्यूसर के करेगी पूछताछ !

single-post

By E24 July 7, 2020, 1:02 p.m. 1k

दीपक दूबे-अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे जुड़े सही कारणों को जानने के लिए मुंबई पुलिस जुटी हुई है। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हो चुकी है, उनका निधन फांसी लगाकर खुदकुशी करने की वजह से ही हुआ था। विसरा रिपोर्ट में भी किसी ज़हरीले पदार्थ की पुष्टि नहीं हुई थी। ऐसे में मुंबई पुलिस अब ये जानने में जुटी है कि सुशांत ने किन्ही निजी कारणों की वजह से खुदकुशी जैसा कदम उठाया, या फिर वाकई उनके डिप्रेशन और मौत के पीछे ‘नेपोटिज्म’ बड़ी वजह है ,जैसा कि सोशल मीडिया पर फैली रिपोर्ट्स और कुछ सेलिब्रिटिज़ द्वारा किए गए दावों में कहा जा रहा है।

मुंबई पुलिस अब तक इस मामले में सुशांत से जुड़े 34 लोगों से पूछताछ कर चुकी है और अब फिल्म इंडस्ट्री के नामी फिल्मकार से पूछताछ करने जा रही है। ‘सुशांत केस’ में ताज़ा अपडेट ये है कि मुंबई पुलिस उन CCTV फुटेज को खंगालने में लगी हैं, जिन्हें उन्होने सुशांत की बिल्डिंग में लगे कैमरों से कब्जे में लिया था। गौरतलब है, कि सुशांत के घर में कोई कोई CCTV कैमरा नहीं लगा था। मुंबई पुलिस की पूरी उम्मीद बिल्डिंग में लगे कैमरो की फुटेज पर ही टिकी है। मुंबई पुलिस को फोरेंसिक रिपोर्ट्स के आने का इंतज़ार है। ताकि इस केस की जांच को उस दिशा में आगे बढ़ाया जा सके। जांच में जुटी पुलिस की टीम सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर के तरफ से आने वाले रिस्पॉन्स का भी इंतज़ार है। 

दरअसल पुलिस को शक है कि सुशांत के कुछ पोस्ट डिलीट हो सकते हैं। साथ ही सुशांत की आत्महत्या के बाद कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे, जिनके ज़रिए यह दावा किया जा रहा था, कि आत्महत्या करने से पहले अभिनेता ने अपना दुख ट्वीट्स के ज़रिये ज़ाहिर किया था। और बाद में ट्वीट्स को डिलीट कर दिया था। पुलिस यह जानना चाहती है, कि इन दावों में कितनी सच्चाई हैं। जिसके लिए पुलिस ने ‘ट्विटर’ ऑफिशियल्स से बात कर सुशांत के पिछले 6 महीनों के पोस्ट्स की डिटेल मांगी है।

इसी बीच सोमवार को ब्रांदा पुलिस ने इस मामले को लेकर निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी करीब 4 घंटे तक पूछताछ की थी। संजय लीला भंसाली अपनी लीगल टीम के साथ दोपहर 12:30 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। तीन घंटे तक पुलिस टीम ने संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज किया था। बांद्रा पुलिस स्टेशन से निकलने के बाद संजय लीला भंसाली से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में भी पूछताछ की गई। इस दौरान भंसाली से कुल 35-40 सवाल पूछे गए।

आपको बता दें, कि संजय लीला भंसाली सुशांत को अपनी फिल्मों में साइन करना चाहते थे। जिनमें फिल्म "रामलीला" और "बाजीराव मस्तानी" मुख्य थीं। लेकिन सुशांत के यशराज फिल्मस के साथ कॉन्ट्रेक्ट में बंधे होने के कारण वह इन फिल्मों को साइन नहीं कर पाए थे। मुंबई पुलिस को दिये अपने बयान में भंसाली ने यह भी कहा है कि वह 2016 के बाद से ही सुशांत के टच में नहीं थे।

Related Story

Next Story

कोरोना वायरस के बीच वर्सोवा बीच पहुंचे रणदीप हुड्डा, एक्टर के एक नेक काम की हो रही है तारीफ !

single-post

By E24 July 7, 2020, 12:38 p.m. 1k

स्वीटी गौर - पूरा देश अभी कोरोना वारस का सामना कर रहा है। ऐसे में ज़्यादातर लोग अपने घरों में कैद है लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के एक सितारे ने इस प्रकृति के लिए कुछ अच्छा करने का फैसला लिया। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने वर्सोवा बीच पर सफाई अभियान में हिस्सा लिया। रणदीप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बारिश के बीच समुद्र तट की सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने टीम के साथ करीब 16 टन कचरा साफ किया। रणदीप को मास्क और हाथ के दास्ताने पहने हुए देखा जा सकता है।

रणदीप इस वीडियो के साथ इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "जब पर्यावरण की गंदगी और शोषण को मैंने देखा तो ज्यादातर लोगों की तरह मुझे भी यही ख्याल आया की ये किसी और का काम है पर सच्चाई ये थी कि हम सब इस धरती के प्राणी हैं, इसमें हम सब एक साथ हैं तो ये मेरी जिम्मेदारी भी बनती है। मैं अफरोज शाह जैसे जमीन पर खुद उतर कर बदलाव लाने वालों से प्रेरित होकर अपने आस पड़ोस में जो मुझसे हो सकता है करता हूं। क्या आप कर रहे हैं।"

वैसे बता दें - रणदीप पहले भी कई बार इस तरह के कामों में अपना हाथ बंटा चुके हैं। वे इससे पहले भी प्लास्ट‍िक का इस्तेमाल बंद करने पर जोर दे चुके हैं। उन्होंने लोगों से कई बार अपील की कि वे जहां तक हो सके प्राकृतिक चीजों का प्रयोग करें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणदीप जल्द ही सलमान खान के साथ 'राधे' में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे। फैंस को रणदीप की इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है। वहीं हाल ही में रणदीप नेटफ्लिक्स पर फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' में हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ के साथ दमदार एक्शन कर खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Related Story

Next Story

रानी चटर्जी को भद्दे कमेंट्स करता था एक शख्स, मुंबई पुलिस ने उठाया ये कदम !

single-post

By E24 July 7, 2020, 12:28 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के एक खुलासे ने सबको चौंका दिया था। रानी ने पिछ्ले दिनों अपने इंस्टा पोस्ट पर लिखा था कि वो पिछले कई सालों से मानसिक तनाव और डिप्रेशन से गुज़र रही हैं। इसके साथ ही उन्होनें अपनी परेशानी भी शेयर कि, रानी ने बताया कि ,एक शख्स उन्हें कई सालों से परेशान कर रहा है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस भी एक्शन में आई, और मामलें कि जांच में जुट गई है। जिसके बाद अब रानी चटर्जी ने मुंबई पुलिस को उन्हें हैरेस करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए उन्हें शुक्रिया कहा है। रानी ने बताया कि उस शख्स के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है और अब वो अपनी इस लड़ाई को बिना हार माने लड़ेंगी। रानी ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट लिख उन सभी लोगों का धन्यवाद किया है जिन्होंने इस मुश्किल दौर में उन्हें मोटिवेट किया और उनका साथ दिया हैं। 

इससे पहले रानी ने अपने पोस्ट में उस शख्स की पिक्चर और उसके भद्दे कॉमेंट्स भी शेयर किए थे। उस शख्स का नाम धनंजय सिंह है। रानी ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन मेें लिखा कि, 'डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा अब परेशान हो चुकी हूं अक्सर मैं मजबूत और सकारात्मक बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। यह आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है।' 

रानी चटर्जी ने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैंने इन सब बातों को बहुत नजरअंदाज करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात भी की पर सभी ने मुझसे यही कहा कि नजरअंदाज करो पर मैं भी तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या जो भी हूं पर ये शख्स मुझे इतनी भद्दी बातें क्यों लिखता है, अब और मैं इस चीज को नजरअंदाज नहीं कर सकती। मैं इन सब चीज़ों से तंग आ गई हूं, अब अगर मैंने कुछ गलत कदम उठाया तो उसका ज़िम्मेदार ये शख्स होगा। इसके साथ ही रानी ने मुंबई पुलिस से भी मदद की गुहार लगाई थी।

Related Story