अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज, इरफान की अंग्रेजी आपको खूब हंसाएगी !

By Neetu Feb. 13, 2020, 1 p.m. 1k

इरफान खान ( Irrfan) की मोस्ट अवेटिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम ( Angrezi Medium)  का उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अब ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। 20 मार्च को फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है। इरफान की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर 2 मिनट 55 सेकेंड का है। ट्रेलर के शुरुआत में ही इरफान खान अपनी बेटी के स्कूल में अंग्रेजी बोलती नजर आएं और यही से ट्रेलर  में लोगों की दिलचस्पी बढ़ती चली गई। फिल्म की कहानी ये है इरफान एक छोटे से शहर में  मिठाई के दुकानदार हैं और उनकी बेटी पढ़ने में बहुत अच्छी है।  पटाखा फेम राधिका मदान फिल्म में उनकी बेटी के रोल में हैं।  वो इंग्लैंड जाकर पढाई करना चाहती है और बेटी के सपने को पूरा करने के लिए वो तिकड़म लगाते हैं और इग्लैंड पहुंच जाते हैं। ट्रेलर में करीना कपूर भी नजर आती हैं। करीना फिल्म में यूके पुलिस कर्मी के रोल में हैं। करीना को ट्रेलर में बहुत ज्यादा स्पेस नहीं मिला है। इरफान खान पूरे ट्रेलर में छाए हुए हैं। 

Irrfan, Kareena Kapoor, Radhika Madaan, Angrezi Medium 

अंग्रेजी मीडियम के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर रिलीज से पहले इरफान खान ने एक भावुक मैसेज भी फैंस को दिया हैं। वीडियों में उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के शूटिंग की तस्वीरें हैं और वो कह रहे हैं,''हैलो साथियों मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। यकीन मानिए ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है। यकीन मानिए मैं इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करना चाहता हूं जितने प्यार से इसे बनाया है। मेरे शरीर के अंदर अनवॉन्डेट मेहमान बैठे हुए हैं। उनसे वार्तालाप चल रही है। देखते हैं ऊंट किस करवट बैठता है।'' आपको बता दें इरफान खान ( Irrfan Khan ) पिछले कई महीनों से लंदन ( London ) में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे हैं। पिछले डेढ़ सालों से वो इस रेयर बीमारी से पीड़ित हैं। इसी दौरान उन्होंने फिल्म अंग्रेजी मीडियम ( Angrezi Medium ) की शूटिंग भी की।  

 इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान और लंदन में हुई  है। फिल्म में इरफान, करीना, राधिका के अलावा दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी और किकु शारदा भी अहम रोल में नजर आएंगे। इरफान खान की ये फिल्म उनकी पिछली फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। फिल्म को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन हैं। 

Related Story