Sonam Kapoor से बहुत डरते हैं Anil Kapoor, बर्थडे पर बेटी को दिल्ली से मुंबई बुलाया !

By Neetu June 9, 2020, 2:42 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर (Sonam kapoor) आज अपना 35वां बर्थडे मना रही हैं। बर्थडे के खास मौके पर सोनम एक दिन पहले ही अपने ससुराल यानी दिल्ली से मुंबई अपने मम्मी-पापा के पास पहुंचीं। और बीती रात उन्होंने पूरे फैमिली के साथ अपना बर्थडे बड़े धूम-धाम से सेलिब्रेट किया है। 

पार्टी कि पिक्चर्स सोनम ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। जिसमें हम देख सकते है कि सोनम के बर्थडे के लिए घर को पूरा डेकोरेट किया गया है। बड़े-बड़े बैलून और फ्लावर्स से घर को बहुत अच्छे तरह से सजाया गया है। 

इसके साथ ही उनके लिए एक नहीं बल्कि 4 केक (Cake) लाए गए हैं। पिक्चर मेें सोनम केक कट करती हुई भी दिख रही है।

 वही एक पिक्चर मेें सोनम के साथ उनकी बहन रिया भी दिख रही। जिसमें सोनम ने कैप्सन लिखा है कि मैं अपनी खास के पास पहुंच चुकी हूं। थैंक यू मेरे प्यारे हसबेंड आनंद आहूजा (Anand Ahuja)। 

लेकिन इस खास मौके पर उनकी सास मौजूद नहीं है जिन्हें वो मिस कर रही है। एक पिक्चर शेयर कर उन्होनें लिखा है-"प्रिया आहुजा मिस यू ।" वही सोनम ने अपने बर्थडे सरप्राइज के लिए अपने पति को खास अन्दाज़ में थैंक्स कहा हैं। उन्होनें आनंद के साथ अपनी क्यूट सी मुस्कुराती हुए पिक्चर शेयर कि है और साथ ही अपने पति के लिए प्यार भरा एक कैप्सन भी लिखा है। 

 उन्होंने लिखा- 'दुनिया के सबसे अच्छे पति, जो मुझे वह सब कुछ देते है जिसकी मुझे वास्तव में जरूरत होती है। मेरे बर्थडे पर वो मेरी ब्लैसिंग्स है। लव यू @anandahuja उस दिन से जिस दिन मैंने आपको पहली बार अपने गले से लगाया।' 

सोनम के इस प्यार भरे पोस्ट पर आनंद ने भी प्यार भरा रिप्लाई दिया। उन्होनें लिखा- 'माई वर्ल्ड ' (My World)।

अनिल कपूर (Anil kapoor) भी बेटी-दामाद के प्यार को देखकर खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पाए। और उन्होनें भी बेटी के इस पोस्ट पर कॉमेंट किया- 'बहुत सुंदर, बर्थडे गर्ल'। इस पोस्ट के साथ उन्होंने ब्लेसिंग्स और हार्ट इमोजी भी शेयर की है। इसके आलावा अनिल कपूर ने अपनी लाडली बेटी को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। अनिल कपूर ने अपनी इस पोस्ट में सोनम के साथ कई पुरानी पिक्चर्स शेयर की हैं। जिसमें से एक पिक्चर सोनम के बचपन कि है। उसमें सोनम अपने पापा के गोद में बैठी नज़र आ रही है और अनिल ठहाके लगाते दिख रहे हैं। 

पिक्चर्स शेयर कर अनिल ने काफी प्यारा कैप्सन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि, "एक ऐसी बेटी जिसके जैसा कोई नहीं हो सकता, उसके लिए आनंद आहूजा एक परफेक्ट पार्टनर हैं। अनिल कपूर ने आगे लिखा, "स्क्रीन पर एक स्टार और एक अलग अंदाज की आइकन, वो मेरा आत्मविश्वास है, मेरी खुशी है, मेरा गर्व है, और एक बहुत अच्छी शख्स है जिसे मैं जानता हूं।"(वो इकलौती ऐसी शख्स भी है जिससे मुझे डर लगता है) और अब एक बोनाफाइड मास्टर शेफ भी। हैप्पी बर्थडे सोनम कपूर। मैं बहुत खुश हूं कि तुम आज यहां हम सभी के साथ हो।" अनिल के पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और सभी सोनम को बर्थडे के लिए ढ़ेर सारी विशेज और ब्लेसिंग्स भेज रहे हैं।

इसके अलावा सोनम कि छोटी बहन रिया कपुर (Rhea kapoor) ने भी सोशल मीडिया पर सोनम के साथ पिक्चर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है और लिखा है- "हैप्पी बर्थडे सीनियर।"

Related Story