AMEESHA PATEL ने बर्थडे पर किया नेक काम, जरूरतमंदों को बांटे सामान !

By Neetu June 9, 2020, 7:27 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- 9 जून 1976 को जन्मी एक्ट्रेस अमीषा पटेल(Ameesha Patel) आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनके तमाम फ्रेंड्स बर्थडे पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से अमीषा अपना बर्थडे दोस्तों के साथ सेलिब्रेट नहीं कर रहीं लेकिन अपने खास दिन पर उन्होंने एक बहुत अच्छा काम किया है। जन्मदिन के दिन उन्होंने जरूरतमंदों को सामान मुहैया करवाया है। 

आपको बता दें कि अमीषा अपने खास दिन पर एनजीओ वोमेन रिस्पेक्ट फाउंडेशन(Women Respect Foundation) पहुंची जहां पर उन्होंने गरीब और जरूरतमंद औरतों के लिए सैनेटरी पैड, बिस्किट और मास्क डोनेट किए और इसके वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर अमीषा ने खुद को काफी लकी बताया। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "बर्थडे सेलिब्रेट करने का इससे बेहतर तरीका कोई हो ही नहीं सकता, मैंने अपने तरीके से जरूरतमंद और गरीब महिलाओं के लिए सैनेटरी पैड, बिस्किट और मास्क डोनेट किए, जिससे मैं इंडिया को सेफ रखने में मदद कर सकूं।" वीडियो में एनजीओ(NGO) की एक महिला अमीषा के इस नेक काम की तारीफें करती दिख रही है और उन्हें अपने पूरे एनजीओ की तरफ से बर्थडे की बधाईयां भी दे रही हैं।

इसके अलावा अमीषा ने एनजीओ से अपनी एक पिक्चर भी शेयर की है जिसमें वो ब्लू कलर की बॉयफ्रेंड जीन्स और व्हाइट कैमी के साथ पिंक और व्हाइट कलर की शर्ट पहने हमेशा की तरह काफी फिट(Fit) नज़र आ रही हैं । इस पिक्चर को शेयर कर अमीषा ने लिखा है, "भगवान का शुक्रिया जिसने मुझे मौका दिया कि मैं अपनी तरफ से जरूरतमंदों की थोड़ी सी मदद कर सकूं। मैं अपने बर्थडे को वूमन रिस्पेक्ट फाउंडेशन के साथ जुड़कर स्पेशल बना रही हूं।" फैन्स भी अमीषा के उठाए इस कदम की काफी तारीफे कर रहे हैं और कमेन्ट के जरिए उन्हें बर्थडे विशेज दे रहे हैं।

बता दें, साल 2000 में एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म डेब्यू किया था। अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और ऋतिक रोशन की यह फिल्म सुपरहिट रही थी। उसके बाद साल 2001 में एक्ट्रेस ने फिल्म 'गदर (Gadar)' में 'सकीना' के किरदार से सबको चौंका दिया था। सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म भी सुपरहिट रही थी। बाद के दिनों में अमीषा का करियर फ्लॉप होने लगा। आखिरी बार वो सनी देओल की फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आईं थीं। 

Related Story