Lockdown में अमेज़न प्राइम वीडियो ने को दिया बंपर तोहफा, 7 नई फिल्में होंगी रिलीज !

By Neetu May 16, 2020, 9:09 a.m. 1k

पूजा राजपूत- कोरोना काल में OTT प्लेटफॉर्मस( फिल्ममेकर्स के लिए फर्स्ट च्वॉइस बन गए हैं। जहां फिल्मों की शूटिंग नई गाइडलाइन के साथ जुलाई के महीने में शुरू करने पर विचार किया जा रहा है, वहीं अभी तक ये साफ नहीं है कि फिल्मों के प्रदर्शन के लिए सिनेमाघरों को कब खोला जाएगा। ऐसे में जिन फिल्मों का काम पूरी तरह से खत्म हो गया है, उनके मेकर्स अपनी फिल्मों की रिलीज़ को और ज्यादा वक्त तक होल्ड करने के मूड में नहीं हैं। पहले नुकसान झेल रहे फिल्ममेकर्स ने मुनाफे की आस में अपनी फिल्मों की रिलीज़ के लिए OTT प्लेटफॉर्मस का रूख करना शुरु कर दिया है।

हाल में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टार्र फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ का डिजीटली प्रीमियर किए जाने का ऐलान किया गया था। बिग बी और आयुष्मान की ये फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज़ होने जा रही है। अब अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपनी ग्लोबल ऑडिएंस के लिए एक और धमाकेदार अनाउंसमेंट की है। मई से लेकर अगस्त तक सात मचअवेटिड फिल्मों को डायरेक्ट अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया जाएगा। जिसमें शुजीत सरकार की ‘गुलाबो सीताबो’  और विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला’ भी शामिल है। इसके अलावना तमिल तेलुगू और कन्नड़ भाषा की फिल्में भी इस लिस्ट में शामिल है।

गुलाबो सिताबो, भाषा – हिन्दी, रिलीज़ डेट - 12 जून 

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टार्र ‘गुलाबो सिताबो’ एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें आम आदमी के दैनिक स्ट्रगल को दिखाया गया है। फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी और फिल्म को डायरेक्ट किया है शुजीत सिरकार ने। शुजीत इससे पहले विक्की डोनर, पीकू और मद्रास कैफे जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म में बिग बी बिल्कुल अलग लुक में नज़र आएंगे।

शकुंतला देवी, भाषा – हिन्दी, रिलीज़ डेट – अभी तय नहीं। 

विद्या बालन की मचअवेटिड फिल्म है ‘शकुंतला देवी’। ये फिल्म एक बायोग्राफिकल ड्रामा है, जो कि लेखिका और गणितज्ञ शकुंतला देवी के जीवन पर बेस्ड है। शंकुंतला देवी ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर थीं। शकुंतला देवी बायोपिक का डायरेक्शन अनु मेनन ने किया है और फिल्म की कहानी भी उन्होने ही लिखी है। इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है। 

पोनमागल वंधाल, भाषा – तमिल, रिलीज़ डेट –29 मई 

ज्योतिका,  पार्थीबन,  भाग्यराज, प्रताप पोथेन और पंडियाराजन स्टार्र तमिल फिल्म पोनमागल वंधाल एक लीगल ड्रामा है। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं जे.जे. फ्रेड्रिक और इसे प्रोड्यूस किया है सूरिया और राजशेखर कर्पूरासुंदरापांडियन ने।

 

पेंग्विन, भाषा – तमिल और तेलुगू , रिलीज़ डेट - 19 जून 

कीर्ति सुरेश द्वारा अभिनीत पेंग्विन के लेखक और निर्देशक हैं ईश्व र कार्तिक। इस फिल्म को अमेज़न प्राइम पर तमिल और तेलुगू दो भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। पेंग्विन को स्टोन बेंच फिल्म्स और कार्तिक सुब्बाराज ने प्रोड्यूस किया है।

 

लॉ, भाषा - कन्नड़,  रिलीज़ डेट - 26 जून 

रागिनी चंद्रन, सिरि प्रहलाद और महान अभिनेता मुख्यमंत्री चंद्रू द्वारा अभिनीत लॉ के लेखक और निर्देशक हैं रघु समर्थ और निर्माता हैं अश्विनी तथा पुनीत राजकुमार।

 

फ्रेंच बिरयानी , भाषा - कन्नड़, रिलीज़ डेट - 24 

कन्नड़ फिल्म ‘फ्रेंच बिरयानी’ में दानिश सैत, साल युसुफ और पितोबाश की लीड भूमिकाओं में हैं। इसके लेखक हैं अविनाश बालेक्कला, डायरेक्टर हैं पन्नागा भाराना और इसे प्रोड्यूस किया है अश्विनी और पुनीत राजकुमार और गुरूदत्त ए. तलवार ने।

सुफीयम सुजाथायुम, भाषा -मलयालम,  रिलीज़ डेट- अभी तय नहीं

अदिति राव हैदरी और जयसूर्या की इस फिल्म को भी डायरेक्ट अमेज़न प्राइम पर ही रिलीज़ किया जाएगा। हांलाकि इसकी रिलीज़ डेट अभी तय नहीं है।  इस फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं नारानीपुझा शनावास और निर्माता हैं विजय बाबू का फ्राइडे फिल्म हाउस।

Next Story

सोशल मीडिया पर मनीष पॉल मांग रहे हैं काम, शेयर की अपनी पोर्टफोलियो पिचर्स

single-post

By E24 May 26, 2020, 7:08 p.m. 1k

उमेश शुक्ला-  सुल्तान ऑफ स्टेज मनीष पॉल हमेशा से ही बुद्धिमत्ता की भावना से ओत-प्रोत व्यक्ति रहे हैं। मनीष ने हमेशा अपने अभिनय वन लाइनर और शानदार पंचों के साथ हमारे दिलों को चुराया है और इस लॉकडाउन के दौरान मनीष पॉल एक अद्भुत शॉर्ट फिल्म लेकर आए हैं। जो आपको स्क्रीन पर बांधे रखता है। शॉर्ट फिल्म को पूरी बॉलीवुड बिरादरी से सराहना मिली और इतना ही नहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी मनीष पॉल के इस बढ़िया काम की सराहना की है।

इस लॉकडाउन के दौरान मनीष ने तमाम ऐसे काम किये है जो वे करना चाहते थे । मनीष ने सिंगिंग से लेकर कूकिंग में सभी में हाथ आजमाया है । हाल ही में मनीष अपनी पत्नी के लिए ब्यूटीशियन भी बन गए और उनके आइब्रोज बनाये थे । आज मनीष ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है और पोस्ट के साथ अपने अलग अलग गेट अप में तस्वीरों को साझा किया है । यह पोस्ट साझा करते हुए मनीष अपने लिए काम तलाश रहे है, उन्होंने पोस्ट में अपना प्रोफाइल साझा करते हुए लिखा " नाम - मनीष पॉल , हाइट - ६ फ़ीट १/२ इंचेस।

 कॉम्प्लिकेशन - फेयर ।

मैं एक एक्टर हूं, होस्ट भी हूं ( आप पिचर्स ज़ूम करके देख सकते है) । लॉकडाउन खत्म होने के बाद में शूट करना चाहता हूं। मैं सेट पर सही टाइम पर आऊंगा न्यूनतम प्रवेश के साथ । में पूरे 12 घंटे दूंगा ( 1 घंटा एक्स्ट्रा भी चलेगा )। में अपना खाना भी घर से ही लाऊंगा और मेरा स्टाफ भी घर से ही खाना लाएगा । वैनिटी में फ्रूट भी नहीं चाहिए और ना ही बिस्कुट hahahaha, प्लीज् फील फ्री कांटेक्ट कर, फ़िल्मों के लिए, वेब शो, वेब सीरीज, रियलिटी शो, होस्टिंग इतना ही नहीं मुंडन होस्ट करने के लिए भी आप कांटेक्ट कर सकते है । जय माता दी । लेटस बाउन्स बैक । (फील फ्री मेसज करे कॉलेब्रेशन के लिए )

सभी को पता होगा कि कुछ समय पहले अभिनेत्री नीना गुप्ता ने काम न मिलने को लेकर एक पोस्ट किया था " मैं मुंबई में रहती हूं और काम करती हूं मे एक अच्छी एक्टर हु कुछ अच्छे पार्ट्स प्ले करना चाहती हु । नीना गुप्ता के इस पोस्ट के बाद उन्हें फिर से बॉलीवुड में काम मिलना शुरू हुआ और उनकी बॉलीवुड में सेकंड इनिंग्स शुरू हुई । देखा जाए तो मनीष ने बड़े ही दिल से हल्के फुल्के अन्दाज में काम मांगा है।

 अब ये देखना होगा कि मनीष के इस पोस्ट को कितने निर्माता या निर्देशक गंभीरता से लेंगे या मजाक में । मनीष का यह पोस्ट सभी को बहुत पसंद आया है और मनीष के इस मस्ती भरे पोस्ट से सभी हंसे जा रहे है । मनीष फिलहाल फिल्पकार्ट का ऑनलाइन शो क्या बोलती पब्लिक होस्ट कर रहे है और सभी का मनोरंजन कर रहे है।

Next Story

जब कार्तिक आर्यन ने बीच सड़क पर ही बदले अपने कपड़े, वायरल हो रहा है वीडियो

single-post

By E24 May 26, 2020, 6:50 p.m. 1k

उमेश शुक्ला- बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। लॉकडाउन के चलते एक्टर अपनी फैमिली के साथ समय बीता रहे हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इन दिनों एक्टर अपने यूट्यूब चैनल पर बेबी स्टेप्स नामक चैनल पर कोकी पूछेगा यह शो चला रहे है। 

इस शो के जरिए वे कोरोनो फाइटर्स के लगातार इंटरव्यू कर रहे है और लोगों में जागरूकता बड़ा रहे है। मगर इस बार उन्होंने यूट्यूब पर लीक से हटकर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर उनके फैंस कार्तिक की जिंदगी के अनछुए पहलू से वाकिफ हो रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोग कार्तिक आर्यन की सादगी के कायल हो गए हैं। दरअसल, इस वीडियो के एक क्लिप में कार्तिक आर्यन मुंबई की बीच सड़क पर टी-शर्ट की अदला- बदली करते दिख रहे हैं। 

वीडियो में देख सकते है फोटोशूट के बाद कार्तिक को एक कार्यक्रम में जाना होता है। कार ड्राइव करते हुए कार्तिक फोटोशूट के बाद कार्यक्रम के लिए निकल पड़ते हैं। फिर अचानक उन्हें लगता है कि वो तो वेन्यू के एकदम नजदीक आ गए हैं, लेकिन जिस प्रोग्राम में वो जाने वाले हैं उसके लिए उनके पास कपड़े नहीं है। 

इसी दौरान अपने साथ चल रहे कार में बैठे हेयरस्टाइलिस्ट की टी-शर्ट पर उनकी नज़र पड़ती है और उस से कहते हैं कि तुम अपनी टी-शर्ट दे दो। फिर उसकी टी-शर्ट को पहन कर कार्तिक वेन्यू पर पहुंच जाते हैं। कार्तिक प्रोग्राम में परफॉर्मेंस दते हैं उसी मांगी हुई टी-शर्ट पर एक जैकेट पहन कर। वाकय ही कमाल के कार्तिक इस वीडियो में उनकी सादगी से एक बार फिर से फैन्स अपना जबरदस्त प्यार दे रहे है।

Next Story

मलयालम फिल्म 'अयप्पनम कोशियुम' का बनेगा हिन्दी रीमेक, जॉन अब्राहम ने खरीदे राइट्स।

single-post

By E24 May 26, 2020, 6:12 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- एक्टर जॉन अब्राहम(John Abraham) ने लॉकडाउन के बीच ही अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है।  मंगलवार को जॉन ने ट्विटर के जरिए एक बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है। जॉन ने मलयालम फिल्म 'अयप्पनम कोशियुम'(Ayyappanum Koshiyum) के हिंदी रीमेक के राइट्स ले लिए हैं और इसके हिन्दी रीमेक को जॉन ने अपने प्रोडक्शन हाउस जेए एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाने की कन्फर्मेशन भी दे दी है।

जॉन अब्राहम कहते हैं, “अय्यप्पनम कोशियुम एक एंटरटेनिंग फिल्म है जो एक्शन, थ्रिलर और एक अच्छी कहानी के बीच सही बैलेंस बनाती है। जेए एंटरटेनमेंट में हम ऐसी ही दमदार कहानियों को अपने दर्शकों के सामने लाने के इच्छुक हैं। डेडिकेशनऔर फ़ोकस(Focus) के साथ हम जो करते हैं, उसे करके, हम इस रीमेक को एक अट्रैक्टिव(Attractive) फिल्म बनाने की उम्मीद करते हैं। ये फिल्म हमारी फ्यूचर की योजनाओं में भी सही बैठती है क्योंकि हमें विश्वास है कि Covid19 संकट के तुरंत बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री, बेहतरीन और मनोरंजक प्रोजेक्ट्स के साथ वापसी करेगी।"

आपको बता दें कि फरवरी 2020 में रिलीज़ हुई इस एक्शन-थ्रिलर को सची ने ही लिखा और डायरेक्ट किया था। रंजीत और पी. एम. ससिधरन ने कंपनी गोल्ड कॉइन मोशन पिक्चर कंपनी के तहत इसको प्रोड्यूस किया था।फिलहाल मेकर्स ने इस फिल्म के लीड एक्टर्स की अनाउंसमेंट नहीं की है और लोग भी जानना चाहते हैं कि एक्स-हवलदार कोशी कुरियन और सब-इंस्पेक्टर अयप्पन नायर का कैरेक्टर कौन प्ले करेगा। इस मलयालम फिल्म में रंजित, गोवरी नंदा , अनिल नेदुमंगद नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई थी।

इस बीच, जॉन अब्राहम की पाइपलाइन में दो प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें 'सत्यमेव जयते 2' और "अटैक" शामिल है।

वहीं साल 2019 में जॉन की फिल्म बाटला हाऊस और पागलपंती में नजर आए थे। 

Next Story

रितेश देशमुख ने पापा की याद में बनाया भावुक वीडियो, लोग खूब पसंद कर रहे हैं

single-post

By E24 May 26, 2020, 6:09 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं । वो लगातर टिकटॉक पर अपनी वीडियोज़ शेयर कर खुब सुर्खियां बटोर रहे हैं। रोज अपने नए-नए टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) के जरिए फैन्स को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। लेकिन इस बीच रितेश ने एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया है । उनके इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। इससे ये भी पता लगता है कि रितेश अपने पापा को कितना मिस करते हैं। 

हाल ही में रितेश ने एक बेहद ही भावुक कर देने वाला टिकटॉक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को उन्होनें अपने पिता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) कि याद में बनाया है। जिन्हें आज रितेश उनके बर्थडे पर काफी मिस कर रहे हैं।

वीडियो में रितेश हैंगर पर टंगे हुए कुर्ते के पास जाते हैं और उसमें अपना एक हाथ डालकर इस तरह वीडियो शूट करते हैं, जैसे वो हाथ उनके पिता का है और वो रितेश को प्यार कर रहे हो उनकी पीठ थपथपा रहे हो।

 इस वीडियो के आखिरी में उनके पिता की फोटो आती है और एक पिक्चर में विलासराव देशमुख और रितेश देशमुख का बैक पिक्चर दिख रहा है। जिसमें रितेश और उनके पिता के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है। इस वीडियो के द्वारा रितेश ने अपने पिता के प्रति बहुत सारा प्यार जाहिर किया है। वीडियो में उस बेटे के भावना को बखूबी देखा जा सकता है जो अपने दिवंगत पिता के बिना अधुरा महसूस कर रहा हैं ।

वहीं, रितेश ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्सन में लिखा है कि, 'हैप्पी बर्थडे पापा, मिस यू एव्रीडे। रितेश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करने के कुछ ही देर बाद इसे हजारों लोगों ने देख लिया है और साथ ही कमेंट कर विलासराव देशमुख को याद कर रहे हैं, और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

आपको बता दें कि रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता रह चुके है । विलासराव देशमुख का 14 अगस्त, 2012 को निधन हो गया था। उनके तीन बेटे हैं अमित देशमुख, रितेश देशमुख और धीरज देशमुख। एक तरफ जहां अमित और धीरज इंडियन नेशनल कांग्रेस (Indian National Congress) से जुड़े हुए हैं वहीं रितेश बॉलीवुड एक्टर के तौर पर पॉपुलर हैं।