लॉकडाउन के बाद आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की सबसे पहले शूटिंग होगी शुरू !

By Neetu May 26, 2020, 12:49 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - चीन के वुहान शहर में पैदा हुए इस कोरोना वायरस (Corona virus) ने पूरे देश की अर्थव्‍यवस्‍था को डगमगा के रख दिया है। इसने पूरे देश कि रफ़्तार पर ब्रेक सा लगा दिया है। आम जनजीवन अस्‍त व्‍यस्‍त है, वहीं तमाम इंडस्ट्री की हालत खराब होती दिख रही है। फिल्म इंडस्ट्री का हर काम दो महीने से ठप पड़ा है । इससे बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी काफी नुक्सान झेलना पड़ रहा है। ट्रेड पंडित ने लगभग अंदाजा लगाया है कि पिछ्ले दो महीने में फिल्म इंडस्ट्री को कम से कम 1000 करोड़ रुपये का घाटा लग चुका है,जिसमें रिलीज होने वाली फिल्में और शूट हो रही फिल्मों दोनो का ही घाटा शामिल है। फिल्म निर्माता इस घाटे को और नहीं बढ़ाना चाहते हैं,इसिलिए कुछ दिन पहले फेडरेशन ऑफ वेस्‍टर्न इंडिया स‍िनेमा एम्‍प्‍लॉयज (FWICE) ने सीएम उद्धव ठाकरे को फिल्म इंडस्ट्री का काम शुरू करने की परमिशन देने के ल‍िए लेटर ल‍िखा था । जिसके बाद उन्हें सीएम से शूटिंग शुरू करने की परमिशन मिल गई है। महाराष्ट्र सरकार के सपोर्ट के बाद से ये माना जा रहा है कि रुके हुए सभी फिल्मों के प्रोडक्शन जल्द ही शुरू किये जाएंगे।

(FWICE) के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे (Ashok Dubey ) ने हाल ही में एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत कि और उन्होनें बताया कि , "लॉकडाउन खत्म होने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  और संजय लीला भंसाली (Sanjay leela Bhansali) की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग सबसे पहले शुरू कि जाएगी। उन्होनें कहा कि, संजय लीला भंसाली लॉकडाउन से पहले भी शूट कर रहे थे। उनकी फिल्म का सेट अभी भी फिल्म सिटी में लगा हुआ है। ऐसे में ये कयास लगाई जा सकती है कि उनकी फिल्म का शूट सबसे पहले शुरू की जाएगी।

इसके अलावा बोनी कपूर (Boney Kapoor) की भी फिल्म "मड आईलैंड" (Mud I land ) कि शूटिंग चल रही थी जिसे लॉकडाउन की वजह से होल्ड कर दिया गया था, उसका सेट भी रेडी ही है इसिलिए इस फिल्म की भी शूटिंग लॉकडाउन खुलने के तुरंत ही शुरू कर दी जाएगी।

Related Story