आलिया- करण पर भड़के सुशांत के फैंस । कभी आलिया ने उन्हें पहचानने से किया था इंकार।

By Neetu June 15, 2020, 2:53 p.m. 1k

पूजा राजपूत –महज़ 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत दुनिया छोड़कर जा चुके हैं। रविवार दोपहर जब सुशांत के आत्महत्या करने की खबर सामने आई, तो हर कोई हैरान रह गया। सुशांत आत्महत्या जैसा कदम उठा सकते हैं, किसी के लिए हर किसी के लिए इस सच पर यकीन करना बेहद मुश्किल हो गया था। सुशांत के चले जाने से पूरा बॉलीवुड दुख और शोक में डूबा है।तमाम हस्तियों ने सोशल मीडिया पर सुशांत के चले जाने पर दुख व्यक्त किया और अपनी ऋद्धांजलि दी। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उनके गॉडफादर और मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने भी सुशांत के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक जताया था।

करण जौहर ने सुशांत के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और लिखा था, कि “ पिछले एक साल से आपके संपर्क में ना रहने के लिए मैं खुद को दोषी मानता हूं। मैने खुद कई बार महसूस किया है कि आप लोगों को अपने जीवन को साझा करने की ज़रुरत हो सकती है, लेकिन किसी भी तरह इस भावना का मैने पालन नहीं किया...अब ऐसी भूल दोबारा नहीं होगी। हम बहुत ही ऊर्जावान और शोरगुल में रहते हैं, लेकिन फिर अलग-थलग रहते हैं। हममें से कुछ लोग इस खामोशी को मानते हैं, भीतर चले जाते हैं। हमें ना सिर्फ रिश्ते बनाने की जरुरत है बल्कि उन रिश्तों को सहेज कर रखने की भी ज़रुरत होती है। सुशांत तुम्हारा दुर्भाग्यपूर्ण निधन मेरे लिए एक वेकअप कॉल की तरह है। मेरे करूणा के स्तर पर और मेरे समीकरणों को बढ़ावा देने और मेरी रक्षा करने की क्षमता के लिए...आपकी मुस्कान को हमेशा मिस करूंगा’।

आलिया भट्ट ने भी सुशांत के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया था “मैं गहरे सदमे में हूं। चाहे मैं इसके बारे में कितना भी सोंचू, लेकिन मेरे पास शब्द नहीं है। मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं। आपने हमें बहुत जल्दी छोड़कर चले गए। आप हम सभी को बहुत याद आएगें। सुशांत के परिवार, प्रियजनों और उनके फैंस के प्रति मेरी गहरी संवेदना है”।

लेकिन आलिया भट्ट और करण जौहर का यूं दुख व्यक्त करना सुशांत सिंह राजपूत के दुखी फैंस को पसंद नहीं आया। सुशांत के फैंस ने आलिया और करण जौहर को सोशल मीडिया पर आड़े हाथों ले लिया। कई यूज़र्स आलिया और करण जौहर की कड़ी आलोचना कर रहे हैं, जब करण और आलिया ने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में सुशांत सिंह राजपूत का मज़ाक उड़ाया था।

दरअसल जब करण के शो में आलिया भट्ट मेहमान बनकर आई थीं, तब करण के एक सवाल के जवाब में आलिया ने सुशांत सिंह राजपूत को जानने से इंकार कर दिया था।आलिया के उसी रिएक्शन का हवाला देकर सुशांत की मौत से दुखी हुए फैंस आलिया को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने तो यह तक लिखा दिया है कि “सच में आप गहरे सदमे में है? याद है जब ‘कॉफी विद करण’ के रैपिड फायर राउंड में आपने क्या कहा था सुशांत सिंह राजपूत कौन? आप जैसे लोग फिल्म इंडस्ट्री में समुह बनाते हैं और बाहरी लोगों को छोड़ दिया महसूस करते हैं”।

आपको बता दें, कि कुछ इसी तरह के इल्ज़ाम कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी लगाए हैं। कहा जा रहा है कि, सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड की बेरूखी से परेशान थे। आउटसाइडर सुशांत बॉलीवुड में गुटबंदी के शिकार भी हो रहे थे। कई लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत का बॉयकॉट कर तक कर दिया था।अब सुशांत के फैंस भी इसी तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Related Story