ALIA BHATT ने सेलिब्रेट किया अपनी हाउसहेल्प रशीदा का बर्थडे।

By Neetu June 9, 2020, 6:43 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ क्वारंटीन में हैं। बहुत जल्द उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू होने वाली है। वहीं आलिया के बारे में अक्सर ऐसी खबरें आती हैं कि वो अपने स्टाफ का बहुत ख्याल रखती हां। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी हाउस हेल्प रशीदा (Rashida)  का बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी सेलिब्रेशन की वीडियोज़ सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है। ये वीडियोज़ रशीदा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। रशीदा ने इंस्टा पर दो वीडियोज़ शेयर किये हैं। 

जिसमें से एक वीडियो में आप देखेंगे कि आलिया और उनकी बहन शाहीन मिलकर रशीदा का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। राशिदा केक काटने के बाद आलिया को खिलाना चाहती हैं। हालांकि, आलिया मना कर देती हैं। और वो कहती हैं कि प्लीज मुझे मत खिलाना मैंने आज से ही डाइट शुरू किया है। वही इस वीडियो को शेयर करते हुए रशीदा ने लिखा है, 'माई ड्रीम बर्थडे'।

इसके अलावा राशिदा ने एक और वीडियो शेयर किया है। जिसमें आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) भी राशिदा का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वह राशीदा के लिए अलग केक लेकर आई हैं। वीडियो में राशिदा केक काटने के लिए बहुत खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर राशिदा ने कैप्शन में लिखा, ' मैं बहुत खुशनसीब हूं।'

वही आलिया कि बात करे तो वो इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनके फैमिली के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रही हैं। अभी बिते दिनों ही आलिया अपने पूरे फैमिली के साथ रणबीर के फैमिली से मिलने गई थीं। सभी ने एक साथ ढ़ेर सारा क्वालिटी टाइम भी स्पेंड किया था। इस दौरान की पिक्चर्स रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने अपने इंस्टा पर शेयर की थी ,जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

इसके अलावा आलिया-रणबीर जल्द ही फिल्म 'बह्मास्त्र' में भी एक साथ नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग चल रही थी, लेकिन लॉकडाउन के बाद उसे रोकना पड़ा। इस फ़िल्म में रणबीर और अलिया के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नज़र आने वाले हैं। फ़िल्म को आयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Related Story