अलाया फर्नीचरवाला के साथ डांस करते वक़्त हुआ ये हादसा, वीडियो हो रहा है वायरल।

By Neetu June 30, 2020, 8:02 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लॉकडाउन (Lockdown) के बाद से ही वो अक्सर सोशल मिडिया पर अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। इसके साथ ही वो अक्सर अपने फिटनेस वीडियो भी फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं और उन्हें फिटनेस टिप्स भी देती हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर एक ऐसा थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

दरअसल, अलाया ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो डांस क्लास में डांस की प्रेक्टिस करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ एक लड़का भी दिखाई दे रहा है, जो डांस स्टेप्स करने में अलाया की मदद कर रहा है। लेकिन तभी डांस करते करते अचानक कुछ ऐसा हो जाता है कि अलाया एक दम से चीख पड़ती हैं। बता दे कि अलाया इसलिए चीखती है क्योंकि वह अपनी डांस क्लास में बालों में एक्सटेंशन लगा कर गई थीं। जो डांस करते हुए अचानक से निचे गिर जाता है जिसे देखकर अलाया एकदम जोर से चीख पड़ती है। वही उन्हें ऐसे चीखते हुए देख उनके साथ में खड़ा हुआ लड़का कुछ ज्यादा ही घबरा जाता है। वीडियो में लड़के का एक्सप्रेशन काफी घबराया हुआ सा लग रहा है।

वही ये वीडियो शेयर करते हुए अलाया ने कैप्शन में लिखा कि, ''इसके बाद मैंने अपनी डांस क्लास में कभी हेयर एक्सटेंशन नहीं लगाए।" अलाया के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही सभी इस पर कॉमेंट कर अपने रिएक्शन भेज रहे है।

 अलाया के वर्कफ़्रंट कि बात करे तो हाल ही वो नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' में नज़र आई थी। इस फिल्म में अलाया के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  और तब्बू भी नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।

Related Story