जल्द फिल्म Bell Bottom की शूटिंग शुरू करेंगे Akshay Kumar, जुलाई में लंदन के लिए होंगे रवाना !

By Neetu June 9, 2020, 11:20 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक साल में कई कई फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं।  अक्षय कुमार की दो फिल्में lockdown की वजह से रिलीज नहीं हो पाईं। अब खबर है कि अक्षय बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 

                                                         Akshay Kumar Shoot For Ad

महाराष्ट्र सरकार ने 15 जून से फिल्मों के शूट को फिर से शुरू करने के आदेश दे दिए हैं। ऐसे में अब अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेल बॉटम(Bell Bottom) के बचे हुए शूट को जल्द से जल्द पूरा करने में जुटने की तैयारियां कर रहे हैं। खबरें हैं कि अगले महीने जुलाई में अक्षय लंदन के लिए रवाना होंगे, क्योंकि फिल्म का बाकी शूट वहीं पर किया जाएगा। ये मेगा बजट पीरियड थ्रिलर फिल्म रंजीत तिवारी (Ranjit Tewari)डायरेक्ट कर रहे हैं। निखिल आडवाणी और वासु भगनानी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

                                                    Akshay Kumar Bell Bottom Poster

इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में काफी क्रेज देखा जा रहा है । आपको बता दें फिल्म से अक्षय का पहला लुक पोस्टर(Look Poster) भी आउट हो चुका है। पोस्टर में अक्षय पुराने जमाने की लग्जरी गाड़ी के बोनट से सटे खड़े हुए नजर आ रहे हैं। आंखों पर चश्मा लगाए कोट पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं। अक्षय की पैंट भी बेल बॉटम स्टाइल ही है। उनके फैंस बड़े पर्दे पर उनको देखने का इंतजार कर रहे हैं।

                                              Akshay Kumar Sooryavanshi And Laxmi Bomb

वर्क की बात करें तो अक्षय के पास कई फिल्में हैं जिनका शूट होना है तो कई फिल्में बन कर तैयार है लेकिन उनकी रिलीज को लेकर सोच विचार किया जा रहा है। सूर्यवंशी(Sooryavanshi) और लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) को जल्द ही रिलीज करने की तैयारियां की जा रही हैं। दरअसल इस फिल्म के मार्च और अप्रैल के महीने के दौरान रिलीज होनी थी लेकिन थिएटर बंद होने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। माना जा रहा है जल्द ही इन को रिलीज किया जाएगा।

                                                    Akshay Kumar In Atrangi

दूसरी तरफ अक्षय के पास अतरंगी रहे हैं जिसमें उनके साथ सारा अली खान(Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) दिखाई देंगे। फिल्म को आनंद एल राय(Aanand L Rai) डायरेक्ट कर रहे हैं। इन सबके अलावा राउडी राठौर 2  और एक्का भी अक्षय की पाइप लाइन में है। आपको बता दें इन सबके बीच खिलाड़ी कुमार देशभर में फैले कोरोनावायरस(Covid 19)से जूझ रहे लोगों और कोरोना वॉरियर्स(Corona warriors) की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं।

Related Story